About

About - Aaj NEWS DEKHO

  1. Aaj NewsDekho न्यूज़ लेखक और ब्लॉगर द्वारा बनाया गया है.news dekho ka का मुख्य उद्देश्य है ताज़ा जानकारी को सबसे तेज सबसे रीडर तक पहुँचाना। इस न्यूज़ ब्लॉग को बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट लेखक दिन रात अथक प्रयास में रहते है Aaj News Dekho का मुख्य उद्देश्य अपने पाठको को वेब और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वफादार आधार बना रहा है। हम राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, उपयोगकर्ता रुचि जानकारी, अजीब समाचार, ज्योतिष समाचार, व्यापार समाचार, खेल समाचार, जीवन शैली समाचार इत्यादि को कवर करने वाले तेज़ और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

aAJ NEWS DEKHO  की कहानी :-

इस वेबसाइट की योजना के समय ही सभी मालिकों और लेखकों को सभी हद तक तय था की इस न्यूज़ वेबसाइट को क्यों बनाया गया है. सोशल मीडिया के समाचार और टेक्नोलॉजी, उपयोगकर्ता की संतुष्टि हमारी प्राथमिकता है, यही एकमात्र कारण था कि इस दिमागी बच्चे को आकार लेने में लगभग एक वर्ष लग गया। Aaj News Dekho का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करना है जो उन्हें दैनिक जीवन में मदद करती है, साथ ही ऐसी सामग्री जो मनोरंजन प्रदान करती है और पढ़ने की इच्छा को संतुष्ट करती है।

इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की नवीन समाचार और जानकारियाँ मिलेगी–

  • मनोरंजन समाचार 
  •  टेक्नोलॉजी से जुड़ी खबरें.
  • ऑटो मोबाइल की खबर
  • नवीनतम व्यापार समाचार
  • ट्रेंडिंग समाचार
  • हम भारत में राजनीतिक ताजा समाचार भी कवर करते हैं
 
 Dharmendra Choudhary,Founder and CEO: AajNewsDekho.com 

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –