Alakh Pandey Wife Age 2024 Update(Shivani Dubey) : Age , Family, And Qualification तक की सम्पूर्ण जानकारी

Alakh Pandey Wife Age :-

Alakh Pandey Wife Age 2024
Alakh Pandey Wife Age 2024

आज हम आपको Alakh Pandey Wife Age के बारे में बताने जा रहे है, आपको बता दे की शिवानी दुबे का जन्म 1995 में प्रयागराज, उत्तर प्रदेश में हुआ था। उनकी उम्र अब 28 वर्ष है। शिवानी एक पत्रकार हैं और लोग उन्हें प्यार से “बबिता” के नाम से जानते हैं। उन्होंने अपने करियर में काफी सफलता प्राप्त की है और विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर लेखन किया है। कुल मिलाकर बात करे तो Alakh Pandey Wife Age 28 वर्ष है।

उनकी गांव की बात करे तो Shivani Dubey का गाँव प्रयागराज में है, लेकिन उनका देशभक्ति और राष्ट्रभक्ति के प्रति गहरा समर्थन है। शिवानी की ऊँचाई, ज्ञान और क्षमता के क्षेत्र में उनकी चमक और प्रतिभा का साक्षात्कार होता है। उनकी सादगी और पेशेवरता उन्हें और भी महत्वपूर्ण बनाती है।Alakh Pandey Wife Age के बारे में जानकारी कैसे लगी कमेंट कर जरूर बताये।

Shivani Dubey :-

शिवानी दुबे, एक प्रसिद्ध और विख्यात चेहरा, 1995 में प्रयागराज, उत्तर प्रदेश में जन्मी थी। शिवानी दुबे एक बहुत ही प्रतिभाशाली महिला है। उसे किताबें पढ़ना पसंद है और व्यावसायिक रूप से, वह एक पत्रकार है।

वह विभिन्न पत्रिकाओं जैसे कि वाइस, आई-डी, एल, और रिफाइनरी29 के लिए लेख और सामग्री लिखती है। उसके पति, अलख पांडेय, जो कि भौतिकी के शिक्षक के रूप में भी मशहूर हैं, छात्रों को भौतिकी सिखाने के लिए लोकप्रिय हैं।

Alakh Pandey Wife Age 2024

अलख पांडेय ने शिवानी दुबे के साथ दो साल तक डेटिंग की और जब जोड़ी को लगा कि यह विवाह करने का सही उम्र है, तो उन्होंने फरवरी 2023 में शादी की। शिवानी दुबे ने अपने पति, अलख पांडेय, को उसके शिक्षा प्लेटफ़ॉर्म में मदद की भी है।

इसके अलावा, शिवानी दुबे को भगवान में  बहुत ज्यादा विश्वास है और वह बहुत अधिक मंदिरों की यात्रा करती है। वह एक बहुत ही धार्मिक व्यक्ति है। वह अपने परिवार के साथ घर पर पूजा भी करती है।

विशेषता विवरण
नाम शिवानी दुबे
उपनाम बबिता
जन्म तिथि 1995
पेशा पत्रकार
जन्मस्थान प्रयागराज, उत्तर प्रदेश
आयु 29 वर्ष
राष्ट्रीयता भारतीय
धर्म हिंदू धर्म
स्कूल सीबीएसई
विश्वविद्यालय इलाहाबाद विश्वविद्यालय
शिक्षा योग्यता रसायन विज्ञान में स्नातकोत्तर डिग्री
पति अलख पांडेय
पति का पेशा भौतिक विज्ञान के संस्थापक और प्रमुख कार्यकारी अधिकारी
शौक किताबें पढ़ना और लिखना

Alakh Pandey Wife Age And Family –

Alakh Pandey Wife Age 2024

शिवानी दुबे बहुत निजी व्यक्ति हैं। उनके परिवार के बारे में बहुत कम जानकारी है। उनके पिता और माता का नाम अज्ञात है। हालांकि, यह अफवाह है कि उनकी 2 बहनें हैं, जिनके नाम पल्लवी और हिमत हैं। हालांकि, यह समाचार भी सटीक नहीं है। उन्होंने कभी भी अपने परिवार और बहनों के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ नहीं पोस्ट किया है।

शिवानी और अलख पांडेय के प्रशंसक उनके परिवार की फोटो का इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि कभी न कभी शिवानी अपने परिवार के बारे में बताएंगी। इसके अलावा, यह भी सुना जाता है कि वह अपने ससुराल के सदस्यों के साथ बहुत करीब हैं।

उन्होंने अलख पांडेय की बहन आदिति पांडेय के साथ एक मित्रतापूर्ण बंधन बनाए रखा है। शिवानी अपने ससुराल के पिताजी और माँजी के साथ भी आराम से संवाद करती हैं।

About Alakh Pandey And Shivani Dubey –

प्रसिद्ध भौतिकी वाला, आलेख पांडेय, सभी छात्रों के लिए प्रेरणा हैं। उनकी पत्नी, शिवानी दुबे, भारतीय पत्रकार हैं। 1995 में उनका जन्म हुआ था। शिवानी दुबे और आलेख पांडेय ने अप्रैल 2022 में रिश्ता जोड़ा और फरवरी 2023 में शादी की।

जोड़े लंबे समय से एक-दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे थे और अंततः, वे पति-पत्नी बन गए हैं। विवाह के बाद, जोड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते हैं। लेकिन, जोड़े छात्रों से आशीर्वाद लिया। आलेख मानते हैं कि उन्होंने इस ऊंचाई तक पहुंचने में छात्रों का ही सहारा लिया है।

शिवानी दुबे का उपनाम – बबीता, उनके लिए प्रसिद्ध है। उनके आस-पास के लोग उन्हें उनके उपनाम से बुलाते हैं। वे एक पत्रकार के रूप में काम करती हैं और इस उद्योग में अपने नाम को बनाया है।

शिवानी दुबे की मासिक आमदनी काफी संतोषजनक है। उन्हें 50,000 से 60,000 रुपये कमाई होती है। शिवानी दुबे बहुत ही सरल जीवन जीती हैं। उन्हें अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने का शौक है।

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –