Devara Teaser 8 जनवरी को रिलीज़ होगा टीज़र, जूनियर एनटीआर ने अपने चाहने वालो को दी नए साल की बधाई

Devara Teaser 8 जनवरी को रिलीज़ होगा टीज़र :-

आप सब को बता दे की साउथ  के जाने-माने स्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी 2024 में आने वाली फिल्म ‘देवरा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, इसी बिच “devara”  के मैकेर्स ने फिल्म को लेकर अपडेट साझा किया है।’देवरा’ जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म होंगी जिसमे वह अपने कला से अपने फैंस को एंटरटेन करते नजर आयंगे।

जूनियर एनटीआर के फैंस बहुत ही बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे थे इसके चलते फैंस का उत्त्साह बरकरार रखने की लिए जूनियर एनटीआर  ने नए साल की बधाई देते हुई अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर लिखा की ‘8 जनवरी को देवरा की झलक का अनुभव करने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता, और सभी फैंस को नए साल की शुभ कामनाये दे –‘आप सभी को नए साल की बधाई।’ और फैंस की लिए पोस्ट साझा किया !! निचे देखे 

पोस्टर में हमें दिखाई दे रहा की समुद्र के बीच नाव पर खड़े है । उन्होंने काली पैंट के साथ शर्ट भी पहनी हुई है। ऐसा अनुभव हो रहा है कि घने काले समुन्दर से टकराने के लिए जूनियर एन ट्रेन पूरी तरह से तैयार खड़े हैं।

चौंका देगा देवरा का भारी बजट :-

आपको बता दे की देवरा का बजट आपको चौंका देगा, रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माताओं के दवारा फिल्म को भारी बजट में  बनाया जा रहा है। बता दे की निर्माता इसके वीएफएक्स पर 140 करोड़ से जयादा  रुपये खर्च कर रहे हैं। इसी के साथ जान्हवी कपूर भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आपने डेब्यू करेंगी, ‘देवरा’ जान्हवी कपूर की दक्षिण फिल्मों में पहली फिल्म होगी जिसमे जहान्वी जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आयंगी।

Devara Teaser 8 जनवरी को रिलीज़ होगा टीज़र

 

अभिनेता इस फिल्म में पिता और पुत्र दोनों का किरदार पर्दे पर निभाएंगे। फिल्म में सैफ अली खान
और राम्या कृष्णा जैसे अन्य कलाकार भी होंगे। ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री चैत्रा राय स्टार कास्ट में
शामिल होंगी। हालाँकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़े:-

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –