Dunki movie review srk :- ‘डंकी’ का पहला रिव्यू आउट, ऐसी फिल्म जो आपको एक ही समय में हंसाएगी भी और रुलाएगी भी ?

dunki movie review
Dunki movie review

Dunki movie review srk :-

बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ आज गुरुवार को रिलीज़ होने जा रही है  ये फ्लिम srk  की तीसरी सबसे बड़ी मूवी होगी | इस फ्लिम मै saruk  खान क साथ बढ़िया और तगड़ी स्टारकास्ट है | इस मूवी { डंकी मूवी ) को राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है |  इसमें तापसी पन्नू, विकी कौशल और बोमन ईरानी की  भी दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। dunki movie  रिलीज़ का जश्न शाहरुख के चाहने वालों ने बड़े धूमधाम से मनाया है |

Dunki movie review saruk :- saruk  की इस साल  की तीसरी सबसे बड़ी फ्लिम 

DUNKI MOVIE REVIEW SRK
Dunki movie review

Dunki movie review :-

saruk khan  की तीसरी सबसे  बड़ी मूवी dunki  गुरुवार यानि की आज रिलीज़ हो रही है,इससे पहले जनवरी में ‘पठान’ और सितंबर में ‘जवान‘ रिलीज हुई थी। 

फिल्म का भारत में पहला शो मुंबई के सिंगल-स्क्रीन थिएटर, गीत गैलेक्सी में सुबह 5:55 बजे हुआ। डंकी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो हाउसफुल था। शाहरुख खान के शेयरहोल्डर्स ने थिएटर के बाहर जश्न भी मनाया

बॉलीवुड news के अनुसार, डंकी एक बहुत ही अच्छी फिल्म है। यह एक भावुक movie है, जो आपको हंसाएगी, रुलाएगी और आपको विचारों पर मजबूर करेगी,तापसी पन्नू की शाहरुख खान के साथ केमिस्ट्री और बॉन्डिंग बहुत अच्छी है और दोनों एक्टर पर्दे पर बहुत अच्छे लगते हैं। विकी कौशल आपने रोल में एकदम फिट हैं।

अनिल ग्रोव्हर और विक्रम कोचर भी शानदार कलाकारः हैं। बोमन ईरानी ने एक यादगार और ऐतिहासिक भूमिका निभाई है। मूवी का संगीत बहुत ही अच्छा है। सभी गाने फिल्म की कहानी के साथ अच्छी तरह से मेल खाते हैं। कुल मिलाकर, डंकी एक ऐसी फिल्म है जिसे आपको जरूर देखना चाइये | यह एक शानदार निर्देशन म बनाई गई बेहतरीन फिल्म है।

Dunki movie review की कहानी :- 

डंकी फिल्म दोस्ती की कहानी है। यह एक ऐसे दोस्तों की कहानी है, जो विदेश जाने का सपना देखते
हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू की जोड़ी बहुत खूबसूरत  है। विकी  और बोमन
ईरानी की भूमिकाओं ने भी दर्शकों का ध्यान अपनी और  खींचा है।  फिल्म 2 घंटे 41 मिनट की है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने  यूए सर्टिफिकेट  दिया  है।

इंडियन एक्सप्रेस न्यूज़  की रिपोर्ट के मुताबिक , इस फिल्म का बजट 85 करोड़ है, जो की जवान और पठान क बजट से बहुत काम नजर आता है , कुछ मीडिया रिपोर्टों  और न्यूज़ के अनुसार, इस फिल्म का बजट 100 करोड़ से भी अधिक है। दुबई में सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में इस फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला है।

Dunki movie review  :- 

डंकी देशभक्ति पर बनी फिल्म है। दर्शकों ने निर्देशक राजकुमार हिरानी की तारीफ की है। सोशल मीडिया पर  लोगो  के रिव्यू शेयर किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ दर्शकों ने डंकी फिल्म का रिव्यू पोस्ट किया है।  इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने डंकी के साथ बेहतरीन देशभक्तिपर फिल्म दिए जाने के लिए शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की तारीफ की और  कौशल ने अपने एक्टिंग से अलग छाप छोड़ी है। डंकी में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म रिलीज होने से कुछ दिन पहले ही इसका एडवांस बुकिंग चालू कर दिया गया था। एडवांस बुकिंग 
में फिल्म डंकी ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। इस फिल्म के अच्छे खासे टिकट बिक चुके हैं। 
लोगों ने मूवी को बहुत सारा प्यार दिया हं,शाहरुख खान के chaaneewalo  ने इस फिल्म को अगल 
स्तर पर पहुंचने की पूरी तैयारी कर ली है| 
Position Name
Directed by Rajkumar Hirani
Written by Abhijat Joshi, Rajkumar Hirani, Kanika Dhillon
Produced by Gauri Khan, Rajkumar Hirani
Starring Shah Rukh Khan, Taapsee Pannu, Vicky Kaushal
Cinematography मुरली धारण C. K., मनुष्य नंदन , अमित  Roy, Kumar Pankaj
Edited by  rajkumar हिरानी
Music by Songs: प्रीतम
 

ये भी देखे :-BAGHEERA OFFICIAL TEASER: केजीएफ और सालार मेकर्स की रोंगटे खड़े करने वाली फिल्म ‘बघीरा’ का टीजर आया सामने!

 

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –