Fighter Movie New Song Ishq Jaisa Kuch आउट :-फाइटर फिल्म का दूसरा गाना बेशरम कलर कैसा है? गानों में ऋतिक -दीपिका की सिजलिंग केमिस्ट्री कुछ ही देर में वायरल हुई

Fighter Movie New Song Ishq Jaisa Kuch Out:-

बॉलीवुड इंडस्ट्री  के दो बड़े सुपरस्टार  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर  आने वाली है। इसी बीच अब इस फिल्म का दूसरा गाना “Ishq Jaisa Kuch”  दर्शकों के बीच आ चूका है। इस गाने का नाम है ‘इश्क जैसा कुछ’। इस गाने में ऋतिक-दीपिका की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो की दर्सको को खूब पसंद आ रही है।

Fighter Movie New Song Ishq Jaisa Kuch
Fighter Movie New Song Ishq Jaisa Kuch

 

फाइटर फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की सिजलिंग केमिस्ट्री ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। दोनों के रोमांटिक और आकर्षित  सीन ने दर्शकों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। “इश्क जैसा कुछ” गाना रिलीज होते ही (Fighter Movie New Song Ishq Jaisa Kuch Out) सोशल मीडिया पर बहुत  वायरल हो रहा है, और टॉप ट्रेंडिंग सांग्स कैटेगरी में रैंक कर रहा है । इस गाने में ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। ये सांग ऋतिक रोसन को चाहने वालो को खूब पसंद आ रहा ह ।

Fighter Movie New Song Ishq Jaisa Kuch Out – ‘इश्क जैसा कुछ’ कुछ ही देर में वायरल हो गया :-

“इश्क जैसा कुछ” song  एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें ऋतिक  रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी है। यह गाना एक खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया  गया है और इसका संगीत भी बहुत रोमांटिक  है। इस गाने को विशाल-शेखर, शिल्पा राव और मेलो डी ने गाया है। इसके बोल जो कुमार, मेलो डी और विशाल ददलानी ने दिए  हैं। और इसका संगीत  विशाल और शेखर ने ही दिया है, जो को बहुत चर्चित कलाकार है ।

 

Fighter Movie New Song Ishq Jaisa Kuch
Fighter Movie New Song Ishq Jaisa Kuch

 

फाइटर रिलीज डेट-कब रिलीज होगी ‘फाइटर’?

ये  एक ऐसी फिल्म है जिसमें लड़ाई और एक्शन का एक साथ तड़का देखने को मिलेगा , इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो एक प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्देशक हैं। इस फिल्म का निर्माण वायाकॉम18 स्टूडियो और मार्फलिक्स पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जो सबसे बड़ी  भारतीय फिल्म निर्माण कंपनियां हैं।

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –