Hero Mavrick 440 Officially Teased आई सामने, 23 जनवरी को हो रही है लांच, इस कमाल के फीचर्स के साथ

Hero Mavrick 440 :-

Hero Mavrick 440 23 जनवरी को लांच हो रही है। इस कमाल के फीचर्स के साथ, हीरो मोटोकॉर्प की आगामी मोटरसाइकिल हीरो मावरिक 440 को कुछ दिन पहले ही आधिकारिक तौर पर लॉन्च की घोषणा की है। इसे 22 जनवरी को लांच किया जा रहा है।बता दे की कंपनी ने इसके पहला आधिकारिक ट्रेजर जारी किया है जिसमें इसके सेल्यूट और इसके डिजाइन झलक मिलता है।

Hero Mavrick 440 :-

Hero Mavrick 440
Hero Mavrick 440

हीरो मावरिक 440 के आधिकारिक टीज़र में दिखाई गई छवियों में एक गोल एलईडी हेडलैंप, सुंदर डीआरएल की जोड़ी, एक ऑफसेट सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक सिंगल-पीस ट्यूबलर हैंडलबार, और अंत में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन सेटअप आगे की ओर दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही, एक और टीज़र जारी किया गया है, जिसमें दिखाई जा रही है कि इसका फ्यूल टैंक काफी मस्कुलर है, फ्रंट फोर्क्स तक फैले हुए शार्प टैंक एक्सटेंशन, सिंगल-पीस सीट, और एक बड़ी पिलियन ग्रैब रेल दिखाई दे रही है।

Hero Mavrick 440 फीचर्स :-

मावरिक के साथ सुविधा में शामिल हो सकता है कि इसमें एक पूरी तरह से डिजिटल डिस्प्ले हो, जिसमें एक्स्ट्रा फीचर्स भी हो सकते हैं। इसमें एडवांस्ड फीचर्स के रूप में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, और नेविगेशन सिस्टम जैसे स्मार्ट फीचर्स भी शामिल हो सकते हैं।

Hero Mavrick 440 VIDEO REVIEW :-

Hero Mavrick 440 Design :-

हीरो मावरिक को कई बार भारतीय सड़कों पर परीक्षण करते हुए पाया गया है। इसके परीक्षण के अनुसार, इसका डिजाइन हार्ले डेविडसन X440 से विभिन्न है। इसमें शानदार डिजाइन है और यह Classic 350 को टक्कर देने के लिए तैयार है।

Hero Mavrick 440
Hero Mavrick 440

Hero Mavrick 440 Engine :-

मावरिक में 440 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूलर इंजन का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस इंजन ने 27bhp की शक्ति और 38nm का टॉर्क प्रदान करने का क्षमता है, और इसे पांच स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा जा सकता है।

Hero Mavrick 440
Hero Mavrick 440

Hero Mavrick 440 Suspensions and breaks :-

  1. इंजन और प्रदर्शन:
    • मावरिक में 440 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूलर इंजन का उपयोग किया गया है।
    • इस इंजन ने 27bhp की शक्ति और 38nm का टॉर्क प्रदान करने का क्षमता है।
    • पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा जा सकता है।
  2. सस्पेंसन सेटअप:
    • आगे की ओर, मावरिक में टेलीस्कोपिक फॉक्स से सस्पेंसन सेटअप किया गया है।
    • पीछे की ओर, ड्यूल रियल स्पिन के द्वारा सस्पेंसन को नियंत्रित किया जाता है।
  3. ब्रेक सेटअप:
    • मावरिक के ब्रेक सेटअप में दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक हैं।
    • इसमें सिंगल चैनल या डुएल चैनल ABS के साथ जोड़ा गया है, जिससे ब्रेकिंग प्रदर्शन में सुरक्षा में वृद्धि होती है।

Hero Mavrick 440 Price :-

Hero Mavrick 440 की कीमत के बारे में आधिकारिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन एक्सपर्ट्स के अनुसार, इसकी अनुमानित कीमत 1.70 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

आज की ताजा खबर :-

हीरो मैव्रिक 440 एक मोटरसाइकिल है जिसकी लॉन्चिंग की तारीख 23 जनवरी 2024 है, जिसकी शुरुआती कीमत को 2 लाख रुपये के आस-पास की उम्मीद है। यह एक ही वेरिएंट में इंडिया में उपलब्ध होगी, और हीरो ने इसकी लॉन्च से पहले बाइक को टीज़ किया है, जिसमें कुछ विवरण साझा किए गए हैं।

मैव्रिक 440 को एक 440 सीसी इंजन से संचालित किया जाएगा, जो हार्ले-डेविडसन X440 पर देखा गया है, जिसमें 27.37PS बिजली और 38Nm टॉर्क उत्पन्न होता है। बाइक में एक गोल हेडलाइट और एलईडी इंडिकेटर्स सहित कई फीचर्स हैं, स्पोर्टी टैंक एक्सटेंशन्स के साथ। मैव्रिक में एक बड़ी सिंगल-पीस सीट और एक सिंगल-पीस ग्रैबरेल है।

डिज़ाइन के पहलुओं में, मैव्रिक की पीछे की सेक्शन में हार्ले X440 से सुपत्त रेखाएँ और लाइसेंस प्लेट होल्डर से सुपत्त लंबी हैं। इसमें फ्रंट में टेलीस्कोपिक फॉर्क और पीछे ट्विन शॉक्स की पहुंच शामिल है। मैव्रिक को मशीन्ड एलॉय व्हील्स के साथ बनाया गया है।

कंसोल की बात करें, यह एक दिखता है कि वह हार्ले X440 के केंट्रली माउंटेड TFT डिस्प्ले से अलग है। X440 को दोनों में से अधिक प्रीमियम ऑफरिंग के रूप में पोजीशन किया जाएगा, इसलिए मैव्रिक 440 में एक सरल कलर LCD कंसोल हो सकता है।

आशा की जाती है कि यहां से लाभ होगा कि निर्माता की तरफ से उम्मीद की जा रही कीमत लगभग 2 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होगी, और इसके प्रमुख प्रतिस्पर्धी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और हौंडा H’ness CB 350 होंगे।

Also Read This:-

 

 

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –