honda elevate suv price in india ,सिर्फ 21,900 में ले जाए घर

honda elevate suv price in india :-

honda elevate suv price in india  की बात करे तो दिल्ली के एक्स शोरूम में 11 लाख रुपए से 16.28 लाख रुपए तक है। यह भारतीय बाजार में SV, V, VX और ZX के चार वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। इसके साथ 10 रंग विकल्प भी हैं, जिनके बारे में नीचे विस्तार से बताया गया है।

honda elevate suv price in india :-

honda elevate suv price in india  की बात करे तो होंडा मोटर्स ने पिछले साल भारतीय बाजार में अपनी नई पर पहले कंपैक्ट एसयूवी होंडा एलीवेटर को लॉन्च किया है, जो भारतीय बाजार में धूम मचा रही है। होंडा एलीवेटर इस सेगमेंट में सबसे सस्ती ADAS फीचर्स तकनीकी ऑफर करती है। यह होंडा मोटर्स की पहली एसयूवी है। आगे Honda Elevate के बारे में सभी जानकारियाँ दी गई हैं।

honda elevate suv price in india
honda elevate suv price in india

honda elevate colour :-

Monotone Colors Dual-Tone Colors
Phoenix Orange Pearl Phoenix Orange Pearl with Crystal Black Pearl Roof
Platinum White Pearl Platinum White Pearl with Crystal Black Pearl Roof
Radiant Red Metallic Radiant Red Metallic with Crystal Black Pearl Roof
Obsidian Blue Pearl
Radiant Red Metallic
Platinum White Pearl
Golden Brown Metallic
Lunar Silver Metallic
Meteoroid Gray Metallic

honda elevate suv price in india and Emi Plan :-

अगर आपके पास इतने पैसे नहीं हैं, तो आप अपने घर में होंडा एलिमेंट को लेकर जा सकते हैं। आपको सिर्फ 3 लाख रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी और फिर आपको हर महीने 21,900 रुपए का ईएमआई जमा करवाना होगा, जिसमें 12% ब्याज दर शामिल होगी। इस तरीके से आप अपने घर में आसानी से होंडा एलिमेंट को ले जा सकते हैं और अपनी सपनों को पूरा कर सकते हैं।

ध्यान दें: इस Emi प्लान की विवरण आपके शहर और डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकती है, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करके अधिक जानकारी प्राप्त करें।

honda elevate features :-

होंडा एलीवेट की सुविधाओं में बहुत सारी खासियतें हैं। इसमें 10.25 इंच की टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो आपको एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है। साथ ही, इसमें 7 इंच से सेमी डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा, इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ वैकल्पिक हवादार सीट, पीछे की यात्रियों के लिए यूएसबी चार्जिंग सॉकेट और बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम भी है।

Honda Elevate Safety Features :-

यह गाड़ी सिक्स एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, और रीयर पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा के साथ आती है।

honda elevate suv price in india
honda elevate suv price in india

इसके अतिरिक्त, यह अद्वितीय ADAS तकनीक के साथ चलाया जाता है, जो गाड़ी की लाइन से बाहर जाने पर चेतावनी देती है, लाइन में वापस लाने में मदद करती है, स्वचालित आपातकालीन ब्रेकिंग, स्वचालित हाई बीम असिस्ट, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, ड्राइवर की ध्यान आकर्षण और ट्रैफिक चेतावनी शामिल है।

Honda Elevate इंजन :-

बोनट के नीचे से चलाया जाने वाला इंजन 1.5 लीटर का है, जो 121 बीएचपी की ताकत और 145 एनएम के टॉर्क को उत्पन्न करता है। यह इंजन सिक्स स्पीड मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है।का दावा है कि मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 15.31 kmpl का माइलेज मिलता है, जबकि CVT ट्रांसमिशन के साथ 16.1 kmpl का माइलेज प्राप्त होता है।

honda elevate dimensions :-

होंडा एलिवेट की लंबाई 4312 मिमी, चौड़ाई 1790 मिमी और ऊंचाई 1650 मिमी है। चौड़ी बॉडी के कारण आमतौर पर कार के अंदर कंधे के लिए बेहतर जगह मिलती है, जबकि ऊंची छत से कार के अंदर और बाहर निकलना आसान हो जाता है। 2024 होंडा एलिवेट 2650 मिमी व्हीलबेस पर चलती है।

Honda Elevate Rivals :-

होंडा एलीवेट की टक्कर भारतीय बाजार में Hyundai Creta Facelift, kia Seltos facelift, Skoda Kushaq Toyota Hyryder, Volkswagen Taigun और MG Astor के साथ होती है।

honda elevate suv price in india
honda elevate suv price in india

Honda Elevate video review :-

read more :-

 

 

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –