Jio Bharat 5g mobile price in india ,मात्र 999 रूपये में घर ले जाइये जियो 5g मोबाइल दुनिया का सबसे यूनिक फोन

Jio Bharat 5g mobile price in india :-

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। यह एक 4G स्मार्टफोन है जो की अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर रिचार्ज प्लान लॉन्च करती रहती है। जिसने हाल ही में जियो भारत फोन लॉन्च किया था इसकी कीमत 999 रुपये है। फोन की बिक्री 7 जुलाई 2023 से शुरू हो रही है। बता दें कि यह सबसे सस्ता 4G फोन है। साथ ही इस फोन के साथ जियो ने मात्र 123 रुपये में एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है।

Jio ला रहा नया मोबाइल Jio Bharat 5g :-

Jio Bharat 5g mobile price in india-

आपको बता दें कि जियो एक नई जियो भारत 5G फोन लॉन्च करने का विचार कर रही है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल कैमरा, लंबा बैटरी बैकअप और कई फीचर्स मिलेंगे।।

जियो भारत 4G फोन की सेल :-

फोन की बिक्री आज से शुरू हो रही है। इसे रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल आउटलेट और दूसरे रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

Jio Bharat 5g mobile price in india
Jio Bharat 5g mobile price in india

यह कीपैड फोन Jio Bharat 5g होने के बावजूद, यह स्मार्टफोन को टक्कर देता है। इसमें 4.6 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन है जो 90 hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस मोबाइल में 2GB और 3GB रैम के दो वेरिएंट देखने को मिलते हैं।

मिलती है पावरफुल बैटरी :-

इस फोनJio Bharat 5g में आपको 5000 mAh की शक्तिशाली बैटरी मिलेगी जो एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर 3 से 4 दिन तक आपके साथ रहेगी. इस बैटरी के साथ आपको 10 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगी. इस मोबाइल में 64GB की आंतरिक स्टोरेज भी होगी और इसके साथ ही ट्रिपल स्लॉट भी दिया जाएगा. आप इसमें दो सिम के साथ एक मेमोरी कार्ड भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

फरवरी महीने में किया जा सकता है लॉन्च :-

Jio Bharat 5g mobile price in india-

यदि हम इस फोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें, तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. यह फोन एंड्रॉयड 14 पर काम करता है. इसका लॉन्च अभी तक नहीं हुआ है और संभावना है कि यह फरवरी महीने में पेश किया जा सकता है।

Jio Bharat 5g mobile price in india
Jio Bharat 5g mobile price in india

सिर्फ इतनी सी होगी कीमत :-

कंपनी द्वारा एक नया प्रयास किया जा रहा है कि उच्च गुणवत्ता वाले मोबाइल फोन को कम कीमत पर उपलब्ध कराया जाए। इस फोन की कीमत लगभग ₹3000 तक हो सकती है। इसके साथ ही, आपको एक जिओ सिम भी मुफ्त मिलेगा जिसमें एक महीने का रिचार्ज शामिल होगा। इस फोन के अन्य फीचर्स के बारे में अधिक जानकारी लॉन्च के बाद ही मिलेगी।

Jio Bharat 5g mobile price in india वीडियो रिव्यु :-

 

स्पेसिफिकेशन्स :-

Jio Bharat 5g mobile price in india
Jio Bharat 5g mobile price in india

जियो भारत फोन का वजन मात्र 71 ग्राम है। इसमें एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो, 128 जीबी का एसडी मेमरी कार्ड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में 4.5 सेंटीमीटर की टीएफटी स्क्रीन दी गई है। फोन के रियर में 0.3 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में 1000 mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही फोन में 3.5 mm का हेडफोन जैक दिया गया है। फोन में जियोसिनेमा सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। साथ ही जियो-सावन का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। फोन से ग्राहक जियो-पे से यूपीआई लेनदेन कर पाएंगे। फोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़े :-

 

 

 

 

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –