Nokia magic max 5g price in india सभी 5g स्मार्टफोन का है बाप, iPhone को कहीं का नहीं छोड़ेगा

Nokia magic max 5g price in india :-

नोकिया ने हाल ही में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, और अब वो 5G फोन की दुनिया में भी कदम रखने जा रहे हैं। अगर आप भी 5G फोन की तलाश में हैं, तो आपके लिए यह खबर बहुत महत्वपूर्ण हो सकती है। आज हम आपको नोकिया के एक आने वाले स्मार्टफोन Nokia magic max 5g price in india  के बारे में बताएंगे। इसके लिए आपको हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना होगा। हम बात कर रहे हैं नोकिया मैजिक मैक्स 5जी स्मार्टफोन की।

Nokia magic max 5g price in india :-

Nokia magic max 5g price in india के इस 5G स्मार्टफोन का Price अभी लीक नहीं हुइ है। हालांकि फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट Smartprix के मुताबिक नोकिआ कंपनी अपने इस फोन को 45,000 रुपए से लेकर 55,000 रुपए में लॉन्च कर सकती है।

Nokia magic max 5g price in india
Nokia magic max 5g price in india

Nokia Magic Max 5G Launch Date in India :-

Nokia के फोन, यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! घातक फोन के साथ कम बैक कर रहा है।नोकिआ एक जमाने में सभी का चहेता था Nokia का स्मार्टफोन, लंबे समय से Nokia प्रीमियम फोन लॉन्च नहीं कर रहा था। इस समय ख़बरों में तेजी से Nokia के नए प्रीमियम स्मार्टफोन, Nokia Magic Max 5G के लॉन्च होने की बातें चल रही हैं। अगर आप भी नोकिआ स्मार्टफोन के दीवाने हैं। तो इस लेख में बने रहिए। आज के इस सीरीज में आपको Nokia Magic Max 5G Launch Date in India के बारे में और इसके सभी Specification की जानकारी मिल जायेगी।

Nokia magic max 5g :-

नोकिआ का ये नया प्रीमियम 5G स्मार्टफोन, Nokia Magic Max 5G कब Launch होगा इसकी कोई जानकारी अभी नहीं मिली है। हालांकि सोशल मीडिया पर और ख़बरों में बताया जा रहा है। कि नोकिआ अपने इस प्रीमियम फोन, को इसी साल 2024 में Launch कर सकता है।

Nokia magic max 5g price in india

Nokia Magic Max 5G Specification :-

नोकिआ का ये धांसू 5G फोन, Android v13 के साथ मे एंट्री लेगा। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए। सोच रहे हैं। तो इसके Specification को ज़रूर पढ़िए। ख़बरों में बताया जा रहा है। की ये फोन 200 MP प्राइमरी कैमरे और 67W के फास्ट चार्जिंग ऑप्शन के साथ पेश होगा। नीचे टेबल में पढ़िए अन्य Specification

Category Specification
General Android v13, In-Display Fingerprint Sensor
Display 6.7-inch AMOLED Screen, 1080 x 2400 Pixels, 409 PPI
Brightness: 400 Nits (typ.), 700 Nits (Peak)
Gorilla Glass Victus
120Hz Refresh Rate
Punch Hole Display
Rear Camera 200MP + 13MP Dual Rear Camera With OIS
1080p FHD Video Recording
Front Camera 32MP
Technical Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Chipset, 3.2 GHz Octa Core
RAM 16GB
Internal Storage 256GB, Memory Card Not Supported
Connectivity 4G, 5G, VoLTE
Bluetooth v5.3, WiFi, NFC
USB-C v2.0
Battery & Charger 5000mAh Battery, 67W Fast Charging Support

nokia magic max 5g mobile :-

  •  Display –

नोकिआ के आने वाले नए 5G स्मार्टफोन, Nokia Magic Max 5G में Display क्वालिटी की बात करें। इस फोन में 6.7 इंच का बड़े साइज में AMOLED Display स्क्रीन मिल सकता है। जिसका रेजोल्यूशन साइज 1080 x 2400 पिक्सल का हो सकता है । और पिक्सल डेंसिटी (409 PPI) का इसके अलावा 700 Nits का स्क्रीन ब्राइटनेस और स्क्रीन सुरक्षा के लिए,Gorilla Glass Victus का प्रोटेक्शन भी दिया जा सकता है। साथ ही 120 Hz का रिफ्रेश रेट, पंच-होल Display स्क्रीन मिल सकता है।

Nokia magic max 5g price in india
Nokia magic max 5g price in india
  • Camera –

Nokia Magic Max 5G में Camera क्वालिटी की बात करें। इस फोन में आपको 200 MP + 13 MP का डुअल प्राइमरी Camera देखने को मिल सकता है। प्राइमरी Camere की मदद से 1080p FHD में वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। और आगे की ओर सेल्फी के लिए। 32 MP का Camera मिलने की संभावना है। सेल्फी Camere के माध्यम से भी 1080p FHD पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाएंगे।

  • Processor –

Nokia के इस नए प्रीमियम स्मार्टफोन, Nokia Magic Max 5G में Processor की बात करें। तो इसमें आपको Qualcomm का Snapdragon 8+ Gen 1 का तगड़ा Processor देखने को मिल सकता है। ये Processor परफॉर्मेंस में बहुत अच्छा है। और हाई स्पीड 5G नेटवर्क को भी सपोर्ट करता है।

  • Battery –

Nokia Magic Max 5G में Battery और Charger भी काफी अच्छा मिल सकता है। इस फोन में 5000 mAh का बड़ी Battery लाइफ देखने को मिल सकती है। और चार्ज करने के लिए। 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट USB Type-C पोर्ट के साथ मिल जायेगा। इस स्मार्टफोन को पूरा चार्ज होने में तक़रीबन 35 मिनट से लेकर 40 मिनट का वक़्त लगता है। एक बार पूरा चार्ज हो जाने पर 7 घंटे से लेकर 8 घंटे तक इस स्मार्टफोन को इस्तेमाल किया जा सकता है।

Nokia magic max 5g price in india
Nokia magic max 5g price in india

Nokia Magic Max 5G Price in India :-

  • Nokia magic max 5g price in india
  •  इस फोन को 45,000 रुपए से लेकर 55,000 रुपए में लॉन्च कर सकती है।

Nokia Magic Max 5G VIDEO REVIEW :-

Nokia Magic Max 5G Competitors :-

Nokia Magic Max 5G के Competitors की बात करें। तो Nokia magic max 5g price in india के इस फोन, का मुकाबला हिंदुस्तानी बाजार में iPhone 14 और iPhone 15 Pro Max से होगा ये फोन एप्पल की तरफ से पॉपुलर और प्रीमियम स्मार्टफोन हैं।

  • आज के इस पोस्ट में आपको नोकिया मैजिक मैक्स 5जी Launch Date in India के बारे में जानकारी बताई गई है। उम्मीद है इस पोस्ट को पढ़ कर आपको Nokia magic max 5g price in india के बारे में सारी जानकारी मिल गयी होगी । अगर ये पोस्ट आपको पसन्द आइ तो इसको सोशल मीडिया पर शेयर ज़रूर करें।

यही भी पढ़े :-

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –