Nora fatehi deepfake video : ताजा शिकार बनीं नोरा फतेही,कहा- वीडियो मैं नहीं हूँ..

Nora fatehi deepfake video viral :-

अभिनेत्री Nora fatehi ने अपने Instagram स्टोरीज़ पर एक चेतावनी देने और एक वीडियो साझा करने के लिए किया,Nora fatehi deepfake video में उनकी दोपहरती देखने वाली किसी की अद्भुतता हो सकती है।

रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, काजोल, और कई अन्यों के बाद, ऐसा दिखता है कि नोरा फतेही ने उसे गहरा झटका लगा है जो एक डीपफेक वीडियो हो सकता है, या फिर इसमें उनकी दोपहरती दिखने वाली की एक दोहरावली है। एक वीडियो में एक महिला जो नोरा की तरह दिखती है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक सीज़न के अंत की बिक्री का प्रमोशन कर रही है।  Nora fatehi deepfake video उसकी नकली लगने वाली को प्रमोट करता है जो एक गहराई तक जा सकता है, या फिर यह एक बिलकुल नई व्यक्ति हो सकती है जो उससे काफी मिलती-जुलती है।

यह वीडियो उठती हुई समस्याएं और अफवाहें बढ़ा रहा है, और आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले रश्मिका मंदाना के साथ हुए एक ऐसे ही घटना के बारे में सुनने को आया था, जिसमें उनके डीपफेक वीडियो की शुरुआत की गई थी और फिर उस पर हो रहे बवाल के बारे में उन्होंने नेतृत्व किया था।

ALSO READ :Who is Shoaib Malik Sana javed : सोशल मीडिया पर अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने की तीसरी(3) शादी, इस हिरोईन को बनाया आपना जीवनसाथी

Nora fatehi deepfake video पर बोली – ‘I am shocked’

एक प्रमोशनल वीडियो में नोरा फतेही नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने जैसे ही वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा, उन्होंने इसे रिपोर्ट किया। इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट लेकर उसने लिखा, “आश्चर्यचकित! यह मैं नहीं हूं।” (Shocked! This is not me!) इससे पहले रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, काजोल, और कई अन्यों के साथ हुआ था, जो ऐसे डीपफेक या उनकी दोहरावली के शिकार हो गए थे। इस तरह के वीडियो का प्रसार सोशल मीडिया पर हो रहा है, जो आपकी पहचान को हानि पहुंचा सकता है, आगे नोरा ने Nora fatehi deepfake video पर लिखा की –

Nora fatehi deepfake video
Nora fatehi deepfake video
  • “आश्चर्यचकित!! यह मैं नहीं हूं! उसने वीडियो को ‘फेक’ ब्रांड की बोल्ड अक्षरों में ब्रांड किया ताकि यह स्पष्ट हो सके। ब्रांड ने अबतक उसकी दावों का जवाब नहीं दिया है।”

Nora fatehi deepfake video रियल्टी :-

नोरा फतेही ने बहुत मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। म्यूजिक वीडियोज के अलावा कई बड़ी फिल्मों का भी ये हिस्सा रह चुकी हैं। नोरा का बॉलीवुड में आना उनकी मेहनत, आत्मविश्वास, और उनकी अनूठी शैली की वजह से हुआ है। इस उनकी अनूठी पहचान ने इंटरनेट पर उन्हें एक यूनिक बॉलीवुड स्टार बना दिया है।

नोरा की तुलना किसी और के साथ उनके दोहरावली वीडियो के माध्यम से किया जाना गया है। इसे सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, नोरा ने इसे डिपफेक घोटाला बताया है और स्क्रीनशॉट शेयर करके तत्काल उसके खिलाफ उठाया है। उन्होंने विडियो को ‘फेक’ कहा है और इस तरह के जाल में फंसाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ आंदोलन किया है। फैन्स ने भी नोरा के साथ खड़े होकर उन्हें समर्थन दिया है, जो उनकी सहानुभूति और मजबूती को दिखाता है।

Nora fatehi deepfake video
Nora fatehi deepfake video

 

नोरा का संवाद और उनकी आत्मविश्वास भरी प्रेरणाशीलता से भरा हुआ है, जो इस घड़ी के बारे में उनके चिरपिंग फैंस के लिए एक सूची स्थिति में है। नोरा ने इस घड़ी को एक और यादगार क्षण बना दिया है, जो उनकी अनवाद रवानी और आत्मसमर्पण भरी कहानी को साझा करता है।

ALSO READ :Who is Shoaib Malik Sana javed : सोशल मीडिया पर अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने की तीसरी(3) शादी, इस हिरोईन को बनाया आपना जीवनसाथी

 

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –