तहलका मचाने भारत में लांच हुआ OnePlus 12 5g फोन, लुक पर लड़कियां हो गई कायल कैमरे के मामले DSLR भी फैल

OnePlus 12 5g :-

यह जानकर आपको खुशी होगी कि चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने पहले ही इन दोनों स्मार्टफोन को घरेलू मार्केट में लॉन्च कर दिया है। OnePlus 12 5g आर के ग्लोबल लॉन्च से पहले, आज चीन में वनप्लस एस 3 भी लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को OnePlus 12 5g आर के नाम से ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध कराया है। इसलिए, उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों स्मार्टफोन में बहुत सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

OnePlus 12 में मिलेंगे latest features :-

हाल ही में OnePlus 12 5g कंपनी ने एक टीचर जारी किया है, जिससे पता चलता है कि आपको इस स्मार्टफोन में LTPO 4.0 पैनल और 5500 Mah की शक्तिशाली बैटरी मिलेगी। वनप्लस ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट भी साझा की है, जिससे हमें आगामी वनप्लस फोन के बारे में जानकारी मिलती है। यह वनप्लस का पहला स्मार्टफोन मॉडल भी है, जो इतनी बड़ी बैटरी के साथ आएगा। कंपनी ने स्मार्टफोन पर बैटरी हेल्थ इंजन टेक्नोलॉजी को भी पुष्टि की है, जो बैटरी की सेहत को मॉनिटर करती है और उसकी परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाने में मदद करती है।

OnePlus 12 5g

OnePlus 12 lounch Date :-

कंपनी ने OnePlus 12 5g को चीन में लॉन्च करने की संभावना जताई है, जबकि वनप्लस 12r भारत के साथ-साथ अन्य देशों में 23 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा है. इस फोन में आपको 6.7 इंच 1.5K डिस्प्ले मिलेगा, जो रिफ्रेश होगा 120Hz की दर.

OnePlus 12 video review :-

कैमरा क्वालिटी है एकदम बढ़िया –

इस स्मार्टफोन OnePlus 12 में स्नैपड्रैगन 8वीं जनरेशन चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और यह 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का सोनी आईमैक्स 890 सेंसर प्राइमरी लेंस कैमरा मिलेगा। इसके अलावा, आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा।

यह भी पढ़े :-

 

 

   

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –