Rakul Preet Singh Marriage ,रकुल प्रीत सिंह बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे, जानें पूरी डिटेल्स!

Rakul Preet Singh Marriage:-

बॉलीवुड इंडस्ट्री की  मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और बॉलीवुड की जाने माने कलाकार और फिलम निर्माता  जैकी भगनानी अपनी-अपनी  फिल्मों की खबरों को लेकर काफी सुर्ख़ियो में रहते है और उनकी फिल्मे भी फंस को खाफी पसंद आती हैं।

पिछले काफी समय से इन दोनों कलाकारों  की शादी की खबरें सुनने को मिल रही थीं, लेकिन अब news रिपोर्ट्स की माने तो रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी का फैसला कर लिया है, और अगले महीने वह शादी करने जा रही हैं, इस समय दोनों सितारे  सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहे है और उनकी फंस के द्वारा दोनों को शुभ कामनाएं दी जा रही है।  Rakul Preet Singh Marriage को लेकर खूब सारा प्यार मिल रहा है वही कई लोग ट्रोल भी कर रहे है।

अगर आप भी Rakul Preet Singh Marriage  डेट के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको बताना चाहाते हे कि दोनों एक्टर इसी साल यानि 2024 के फरवरी महीने म रकुल प्रीत सिंह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने जा रही हैं। ।। यदि आप भी शादी से जुड़ी सभी जानकारियों को जानना चाहते हैं, तो इस लेख के अंत तक बने रहें तो बिना किसी देरी के आज का यह लेख शुरू करें। aage 

Rakul Preet Singh Marriage

Rakul Preet Singh Marriage Date –

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता और निर्माता जैकी भगनानी जल्दी शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं, अभिनेत्री ने जानकारी साझा करते हुए बताया है, कि वह अगले महीने गोवा में शादी करने जा रहे हैं। इस समय रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बैंकों में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

दोस्तों ऐसी खबर सामने आ रही थी कि यह दोनों कपल साल 2023 में ही शादी करने वाले हैं, लेकिन जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी इस शादी को ग्रैंड बनाने की तैयारी कर रहे हैं। अब खबरें सामने आ रही है, कि शादी बहुत ही साधारण समझ में अगले महीने के 22 फरवरी को गोवा में होगी। जिसमें कुछ खास मेहमान को ही शामिल किया जाएगा। जैकी भगनानी इस शादी को बहुत ही अतरंग रखना चाहते हैं, ऐसा बताया जा रहा है कि जैकी भगनानी का परिवार बहुत निजी है और शादी को भी निजी रखना चाहते हैं।

रकुल प्रीत सिंह बॉयफ्रेंड संग बैंकॉक में मना रही है छुट्टियां :-

साल की मुख्य अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड (रकुल प्रीत सिंह बॉयफ्रेंड) जैकी भगनानी के साथ बैंकॉक में नई बैचलर पार्टी एन्जॉय कर रही हैं। साल 2021 में रकुल सिंह के बर्थडे पर जैकी भगनानी ने अपने प्यार से सगाई की थी। रकु0ल प्रीत सिंह ने अपने बर्थडे पर जैकी भगनानी के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी और अपने दिल की लिखी बात कही थी। रकुल प्रीत सिंह ने भगवानानी को आपने लिए सबसे खास बताया था।

Rakul Preet Singh Marriage

अब आने वाले 22 फरवरी की तारीख को दोनों कपल शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। जिसमें कुछ खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया जाएगा। एक्टर जैकी भगनानी इस शादी को काफी पर्सनल रखना चाहते हैं, जिसमें वह अपने बेहद खास मेहमानों को इनवाइट करेंगे। हालांकि इस बारे में भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

यह भी पढ़े :-

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –