Ram Mandir Prasad At Home- “राम मंदिर का अनुभव: आपके घर में सच्चा और आश्चर्यजनक प्रसाद का अनुभव करें!”

Ram Mandir Prasad :-

“सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली KHADI ORGANIC वेबसाइट के मुताबिक, राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के बाद वे आपके घर तक Ram Mandir Prasad पहुंचाएंगे, इसके साथ ही कई औRam Mandir Prasad At Homeर प्लेटफार्म्स ने इस वादे को किया है। खादी आर्गेनिक के संस्थापक आशीष, जो NorthEastern University के प्रोफेसर हैं, ने स्पष्ट शब्दों में बताया है कि ‘फ्री राम मंदिर प्रसाद’ एक सोशल मिशन है, जिसका उद्देश्य राम जी के भक्तों तक प्रसाद पहुंचाना है। हालांकि, उन्होंने कहा है कि ‘फ्री राम मंदिर प्रसाद’ राम मंदिर के ट्रस्ट को नहीं दिया जाएगा, बल्कि यह कार्य आशीष और उनकी टीम द्वारा किया जाएगा।”

Ram Mandir Prasad
Ram Mandir Prasad

इस लेख में आज हम जानेंगे कि क्या सच में ‘फ्री राम मंदिर प्रसाद’ मिलेगा या फिर यह खबर फेक है। और यदि सचमुच खादी आर्गेनिक ने राम मंदिर प्रसाद को पहुंचाने का वादा किया है तो कैसे आप इसे फ्री में पा सकते हैं, क्योंकि कंपनी कहती है कि वे आयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के आशीर्वादों को साझा करने के लिए समर्पित हैं। इस ‘राम मंदिर प्रसाद’ को मुफ्त में पाने के लिए इस लेख को ध्यानपूर्वक पढ़ें।”

Ram Mandir Prasad :घर बैठे मिलेगा फ्री में प्रसाद –

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर फ्री में ‘राम मंदिर प्रसाद’ को वितरण करने की बात चल रही है, पर क्या सच में घर बैठे प्रसाद मिलेगी, इसे जानते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सभी दिए गए वादे झूठे हैं, क्योंकि राम मंदिर के ट्रस्ट के तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस बारे में खादी आर्गेनिक के ‘अबाउट’ पेज में उन्होंने बताया है कि उनका कोई भी संबंध राम जन्भूमि के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं हुआ है।”

Ram Mandir PARSAD: VINOD BANSAL Tweet :-

“विनोद बंसल ने ट्विटर पर कहा है, ‘कभी VIP दर्शन तो कभी घर बैठे प्रसाद’ के नाम पर अनेक विज्ञापनों के माध्यम से राम भक्तों को दिगभ्रमित कर, छल कपट का प्रयास कर रहे हैं। Amazon जैसी वेबसाइट पर भी इस तरह के अनेक विज्ञापन देखे जा रहे हैं! समाज को इनसे सावधान रहना होगा। ShriRamTeerth ने किसी को भी इन कामों के लिए अधिकृत नहीं किया है। किसी के झांसे में ना आऐं। इन वेबसाइट्स को भी ऐसे झूठे विज्ञापनों को अविलंब हटाना चाहिए, अन्यथा हम कानूनी कार्यवाही के लिए विवश होंगे।”

Khadi Oragnic के बारे में :-

“आयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के आशीर्वाद से, खादी आर्गेनिक राम भक्तों को प्रसाद का वितरण करेगा, लेकिन ऐसा कोई सरकार या राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा घोषित नहीं किया गया है। इस ‘राम मंदिर प्रसाद’ को प्राप्त करने के लिए, सबसे पहले आपको khadiorganic.com पर जाकर फ्री प्रसाद के लिए रजिस्टर करना होगा।”

 NOTE –

Ram Mandir Prasad
Ram Mandir Prasad : Khadi Oragnic

 ALSOREAD :Moto G84 5G Smartphone :दिल को छू जाने वाली कैमरा क्वालिटी और 512GB स्टोरेज के साथ

“खादी आर्गेनिक ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट के होम पेज पर स्पष्ट रूप से लिखा है कि कुछ कारणों के कारण प्रसाद वितरण को संभाल नहीं पा रहे हैं। प्रसाद के नाम पर इस कंपनी ने डिलीवरी चार्ज लिया है, और अब तो प्रसाद डिलीवर करने का ऑप्शन ही हटा दिया गया है। कृपया ऐसे विज्ञापनों से दूर रहें।”

Ram Mandir Prasad At Home :-

“प्रिय जनों, खादी आर्गेनिक आपके सहयोग के लिए अपार प्रसन्न और आभारी है। किन्ही अंभूतपूर्व कारणों की वजह से प्रसाद वितरण संभव नहीं हो पा रहा है। कृपया धैर्य बनाए रखें और यदि आपने प्रसाद प्राप्ति हेतु डिलीवरी चार्ज के साथ बुकिंग की है तो आपका पैसा शीघ्र ही आपके अकाउंट में वापस किया जाएगा।”

Ram Mandir Prasad
Ram Mandir Prasad

हम उम्मीद करते हैं कि ये सभी बताए गए स्टेप-बाय-स्टेप प्रक्रियाएं आपको समझ आ गई होंगी, और यदि आपने इस लेख को अंत तक पढ़ा है तो इसे Like, Share, और Comment ज़रूर करें। अपने दोस्तों को भी बताएं, और इसी तरह की बेहतरीन न्यूज़ को सबसे पहले जानने के लिए aajnewsdekho.com से जुड़े रहें।”

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –