Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G : फ्लिपकार्ट पर 70 हज़ार का फोन मिल रहा है सिर्फ इतने में

Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G :-

फ्लिपकार्ट ने इस बार भी हमें हर साल की तरह रिपब्लिक डे सेल 2024 लेकर आया है, जहां ग्राहकों को ढेर सारे प्रोडक्ट्स पर बम्फर ऑफर्स मिल रहे हैं। इस सेल का एक खास हाइलाइट, Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G पर लाए गए बड़े रिपब्लिक डे ऑफर का है।

इस सेल में, जो Samsung के इस फ्लैगशिप फोन के लिए है, उसमें दसों को भारी बम्फर ऑफर्स की उम्मीद हैं। इस 8 GB RAM वाले स्मार्टफोन पर ग्राहकों को नहीं बस एक्स्ट्रा परफॉर्मेंस मिलेगी, बल्कि उन्हें भी कई आकर्षक ऑफर्स और स्पेशल डील्स का अनुभव होगा।

इस रिपब्लिक डे सेल के दौरान, Samsung Galaxy S21 FE 5G पर मिलने वाले बम्फर ऑफर्स ने खासकर इसे आकर्षक बना दिया है। फ्लिपकार्ट ने इसे एक बड़े डिस्काउंट के साथ पेश किया है, जिससे ग्राहकें इस स्मार्टफोन को एक अधिक उचित मूल्य पर प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही, इस फोन पर और भी कई ऑफर्स, इक्वायरमेंट्स, और बोनस फीचर्स हैं जो ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। ऐसे में, जो लोग नए स्मार्टफोन की खोज में हैं, वे इस रिपब्लिक डे सेल का उपयोग करके Samsung Galaxy S21 FE 5G को आकर्षक मूल्य पर अपना सकते हैं।

Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G on flipkart :-

Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G

इस आर्टिकल में आपका हार्दिक स्वागत है! जैसा कि हमने पहले ही बताया, आज हम आपको फ्लिपकार्ट के Republic Day Offer पर Samsung Galaxy S21 FE 5G के बारे में बताएंगे। अगर आप एक नए फोन की खोज में हैं, तो Samsung Galaxy S21 सीरीज आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है। इस सेल में, फ्लिपकार्ट ने आपको 2024 के Republic Day पर इस फोन पर 54% तक की बड़ी छूट प्रदान करने का वादा किया है, जो आपके 30,000 रुपए तक के खर्च को काफी कम कर सकती है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G का उपयोगकर्ताओं के बीच में प्रिय बन चुका है, और इसे एक उच्च गुणवत्ता वाले फोन के रूप में जाना जाता है। इस फोन की बड़ी छूट से आपको एक विशेष तकनीकी उपयोगकर्ता के रूप में इसके फायदे को सुनिश्चित करने का एक सुनहरा अवसर मिलता है।

इस सेल का फायदा उठाने के लिए, आपको सिर्फ रिपब्लिक डे के दौरान फ्लिपकार्ट पर जाकर इस ऑफर का लाभ उठाना होगा। तो, आपको एक नए और उन्नत स्मार्टफोन की खोज में हैं, तो यह ऑफर आपके लिए सही हो सकता है जिससे आप न केवल नए फीचर्स के साथ एक ब्रांड नए फोन का आनंद लेंगे बल्कि आपकी जेब भी बची रहेगी।

Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G :-

  • सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G पर रिपब्लिक डे ऑफर के दौरान ग्राहकों को मिलेगी भारी छूट, जो ₹30,000 तक की हो सकती है।
  • फ्लिपकार्ट द्वारा प्रदान की जा रही 14 बैंक ऑफर्स के कारण ग्राहकों को एक अत्यंत आकर्षक डील मिल रहा  है।
  • Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G
    Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G

 

  • इस ऑफर के तहत, सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G का मूल्य ₹69,999 है, लेकिन रिपब्लिक डे ऑफर के बाद यह फोन सिर्फ ₹27,999 में उपलब्ध है।
  • ग्राहक ₹42,000 तक की बचत कर सकता है, जो एक उच्च-विशेषता वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए काफी है।
  • Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G में समृद्धि से भरपूर फीचर्स, पावरफुल प्रोसेसिंग पॉवर, और उच्च गुणवत्ता की कैमरा तकनीकी शामिल है।

Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G :-

 

Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G ,Bank offars :-

इस रिपब्लिक डे के ऑफर्स के अधीन, अगर आपने इस बार “Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G” को खरीदने का विचार किया है और आपके पास Samsung Axis Bank के Signature क्रेडिट कार्ड है, तो आपको बहुत बड़ी छूटें और ऑफर्स मिलेंगे। इस Axis Bank क्रेडिट कार्ड के साथ आपको ₹2500 का एक्स्ट्रा छूट मिलेगी, जो आपकी खरीदी में एक और बड़े से बड़े मूल्य की बचत का कारण बन सकती है।

सैमसंग Axis Bank Infinite Credit Card के साथ आपको तात्कालिक खरीद पर ₹5000 तक की छूट प्रदान की जाएगी, जो आपको इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को और भी आकर्षक बना सकती है। ICICI के क्रेडिट कार्ड के साथ भी बड़ी बचत की जा रही है, जहां आप 4 हज़ार तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, ICICI Bank Debit Card पर 15% तक की छूट भी हो सकती है, जो आपकी खरीदी को और भी बढ़ा सकती है।

इसके अलावा, और भी कई ढेर सारे ऑफर्स और छूटें हैं जो इस Republic Day सेल के दौरान उपलब्ध हैं, जो ग्राहकों को स्मार्टफोन खरीदने के लिए और भी उत्सुक बना रहते हैं।

Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G
Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G

सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G पर बैंक के ऑफर और छूटें इस प्रकार हैं :-

  1. Samsung Axis Bank Signature क्रेडिट कार्ड:
    • छूट/लाभ: ₹2500 तक की छूट
  2. Samsung Axis Bank Infinite क्रेडिट कार्ड:
    • छूट/लाभ: ₹5000 तक की छूट
  3. ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड:
    • छूट/लाभ: ₹5,000 से अधिक के आदेश पर ₹750 तक की छूट
  4. Freebie – Spotify प्रीमियम:
    • ऑफर: ₹699 में 12 महीने
  5. Bank of Baroda क्रेडिट कार्ड और EMI लेन-देन:
    • छूट/लाभ: ₹5,000 से अधिक के आदेश पर ₹750 तक
  6. ICICI बैंक डेबिट कार्ड:
    • छूट/लाभ: ₹5,000 से अधिक के आदेश पर ₹500 तक की छूट
  7. Flipkart Axis Bank कार्ड:
    • ऑफर: 5% कैशबैक
  8. ICICI बैंक डेबिट कार्ड लेन-देन:
    • छूट/लाभ: ₹1500 तक की छूट
  9. कुछ चयनित बैंक्स के क्रेडिट कार्ड लेन-देन:
    • छूट/लाभ: बिंदु से बिंदु ₹500 तक की छूट

ये विभिन्न बैंक के ऑफर और छूटें ग्राहकों को सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G की खरीद पर बचत करने के लिए उपलब्ध हैं।

Samsung Galaxy S21 FE 5G-Specification :-

सैमसंग ने 5 जुलाई 2023 को Galaxy S21 FE 5G को ₹49,999 में लॉन्च किया था। और अब, जब हम रिपब्लिक डे के मौके पर हैं, आपको Samsung Galaxy S21 FE 5G पर मिल रहा है एक शानदार ऑफर – 54% का बम्फर डिस्काउंट। यह डिस्काउंट आपको एक प्रीमियम स्मार्टफोन को कम कीमत पर प्राप्त करने का अवसर प्रदान कर रहा है।

Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G
Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G

इस फोन में Qualcomm Snapdragon 888 का पावरफुल प्रोसेसर है जो इसे एक हाई-परफॉर्मेंस डिवाइस बनाता है। साथ ही, इसमें 8 GB की रैम और 128 GB का स्टोरेज है, जिससे आप बेहतरीन गेमिंग और मल्टीटास्किंग अनुभव कर सकते हैं। अगर आप चाहें, तो स्टोरेज को बढ़ावा देने का भी विकल्प है, जिससे आप अधिक डेटा, फोटो, और वीडियो स्टोर कर सकते हैं।

इस स्मार्टफोन की महत्वपूर्ण विशेषताओं में से एक है इसका Republic Day Offer, जो आपको एक उच्च-स्पेक्ड, उच्च-प्रदर्शन स्मार्टफोन को बहुत अच्छी बचत के साथ प्राप्त करने का मौका दे रहा है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G Camera :-

इस फोन में AI Single Take कैमरा जैसी उन्नत तकनीकें शामिल हैं जो आपको एक नई फोटोग्राफी अनुभव करने में मदद करती हैं। इसके अलावा, इसमें पोर्ट्रेट मोड, नाइट मोड, और 30X तक का जूम जैसी स्मार्ट फीचर्स शामिल हैं जो आपको विभिन्न फोटोग्राफी अनुभवों का आनंद लेने में मदद करते हैं।

बैक कैमरा की बात करते हैं, इसमें 12 मेगापिक्सेल का F1.8 प्राइमरी कैमरा है जो विविधता और शानदार डिटेल्स के साथ छवियाँ कैप्चर करता है। साथ ही, इसमें 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है जो आपको चौड़ाई से भरी छवियाँ लेने में मदद करता है। इसके अलावा, 8 मेगापिक्सेल का टेलीफोटो कैमरा दूर के विषयों को पकड़ने में सहायक है। फ्रंट कैमरा के रूप में, आपको आता है 32 मेगापिक्सेल F2.2 का सेल्फी कैमरा जो आपको अद्वितीय सेल्फी अनुभव करने का मौका देता है।

इन सभी तकनीकी विशेषताओं के साथ, इस फोन का कैमरा सेटअप उपयोगकर्ताओं को एक शानदार फोटोग्राफी अनुभव करने का अनुमति देता है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G Display :-

“Republic Day Offer on Samsung Galaxy S21 FE 5G” में यह फीचर्स और तकनीकी विशेषताएं हैं जो इसको एक शानदार स्मार्टफोन बनाती हैं।

इस फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट है जो आपको एक तेज़ और सुंदर डिस्प्ले अनुभव करने का अनुमति देता है। इसके अलावा, आपकी आँखों की सुरक्षा के लिए एक अलग से Eye Comfort Shield भी दिया गया है, जो लंबे समय तक उपयोग करते समय आपकी आँखों की सुरक्षा करता है।

इसमें एक 16.28 सेंटीमीटर का डयनामिक AMOLED डिस्प्ले है जो 1080×2340 पिक्सेल्स के फुल HD रेसोल्यूशन के साथ आता है। इससे आपको विविध और चमकीली गहराईओं वाली छवियाँ देखने का अनुभव होगा।

Samsung Galaxy के इस फोन में ओक्टा कोर Exynos 2100 हार्ड प्रोसेसर है जो शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। साथ ही, इसकी तंतु मोटाई 7.9 मिमी है और इसमें गोरिला गिलास से बनी पैनल है जो IP68 के वॉटर रेसिस्टेंट प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह इसे बनाता है एक टफ और दुर्दर्शन स्मार्टफोन।

Samsung Galaxy S21 FE 5G – विशिष्टताएं

  • ऑपरेटिंग सिस्टम (OS): Android 13.0
  • रैम (RAM): 8 GB
  • उत्पाद आयाम: 0.9 x 7.5 x 16.5 सेंटीमीटर; 168 ग्राम
  • बैटरी: 1 लीथियम आयन बैटरी, जिसकी आवश्यकता है (समाहित)
  • आइटम मॉडल नंबर: SM-S911B
  • वायरलेस संचार तकनीक: सेल्युलर
  • कनेक्टिविटी तकनीकें: ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी
  • डिस्प्ले तकनीक: AMOLED
  • अन्य डिस्प्ले फ़ीचर्स: वायरलेस
  • अन्य कैमरा फ़ीचर्स: रियर, फ्रंट
  • फॉर्म फैक्टर: बार
  • रंग: क्रीम
  • बैटरी पावर रेटिंग: 3900
  • बॉक्स में क्या है: मोबाइल फ़ोन, इजेक्शन पिन, यूएसबी केबल, मैनुअल
  • निर्माता: सैमसंग इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड
  • उत्पाद का देश: भारत
  • आइटम वज़न: 168 ग्राम

यह भी पढ़े :-

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –