Shaitaan 2024 : ‘शैतान’ देखने उमड़ी फैंस की भीड़, जानिए पहले दिन कितनी होगी कमाई

Shaitaan 2024 :-

Shaitaan 2024
Shaitaan 2024

‘Shaitaan 2024 ‘ सिनेमाघरों में अब रिलीज हो गई है और फिल्म को दर्शकों का बड़ा प्यार मिल रहा है।अजय देवगन और आर माधवन की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 1.76 लाख से अधिक टिकटों की बिक्री की है। साथ ही, सुबह से ही सिनेमाघरों में फैंस की अच्छी संख्या नजर आ रही है।

यह फिल्म के ओपनिंग डे पर बढ़ीया कमाई करने की संभावना है।महाशिवरात्रि के मौके पर 8 मार्च को रिलीज होने के बावजूद, ‘Shaitaan 2024 ‘ को सुबह के शोज में बढ़ा प्यार मिला है।

सिनेमाघरों में जहां सुबह और दोपहर के शोज में करीब 20% सीटों पर दर्शक नजर आए हैं, वहीं एडवांस बुकिंग के आंकड़े यह बता रहे हैं कि फिल्म ओपनिंग डे पर बढ़ीया कमाई करने वाली है।

ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही इस साइकोलॉजिकल-सुपरनैचुरल-थ्रिलर फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह रहा है, जिसके चलते दर्शक फिल्म से उम्मीदें लगाए बैठे हैं।

ALSO READ:Shiataan Teaser Out : अजय देवगन, आर माधवन की थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ का रौंगटे खड़े कर देने वाला टीजर आउट

Shaitaan 2024
Shaitaan 2024

फिल्म ‘शैतान’ के संदर्भ में बताया जा रहा है कि लोगों के बीच इसकी सराहना हो रही है। वे इसे एक अद्वितीय साइकोलॉजिकल थ्रिलर के रूप में मंशित कर रहे हैं। अजय देवगन और आर माधवन की अदाकारी को भी लोगों ने सराहा है और उनके किरदारों को लेकर उत्सुक हो रहे हैं। फिल्म के डार्क और मिस्टीरियस एंवायरमेंट ने दर्शकों को खींच लिया है और उन्हें उत्साहित किया है कि क्या होगा आगे।

‘शैतान’ की दर्शकों के बीच पसंद की जाने वाली फिल्म होने की संभावना है और इसका वोकल प्रमोशन और सकारात्मक रिस्पॉन्स इसे रिलीज के पहले दिनों में भारी कमाई करने की उम्मीद दिला रहा है। दरअसल, ‘शैतान’ के रिलीज होने के साथ ही अजय देवगन और आर माधवन की ये जोड़ी फिल्म के माध्यम से एक बार फिर से दर्शकों को दर्शाने के लिए तैयार है।

60-65 करोड़ रुपये में बनी है Shaitaan 2024 फिल्म :-

अब उम्मीदें अजय देवगन की सुपरनैचुरल-हॉरर थ्रिलर ‘शैतान’ पर हैं। यह विकास बहल के निर्देशन में बनी है और इसका बजट 60-65 करोड़ रुपये है।

यदि दर्शकों द्वारा इस मध्यम बजट फिल्म को पसंद किया जाता है, तो यह कामयाब हो सकती है।2024 के पहले दो महीने बॉक्स ऑफिस के लिए अच्छे रहे, लेकिन बहुत अच्छे नहीं रहे। ‘फाइटर’ और ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ जैसी फिल्में कमाई तो की, लेकिन हिट नहीं हो पाई।

Shaitaan 2024
Shaitaan 2024

जबकि ‘लापता लेडीज’ और ‘आर्टिकल 370’ जैसी फिल्मों को तारीफ खूब मिली, लेकिन कमाई की कसौटी पर इनका दारोमदार बंपर नहीं रहा है।

ALSO READ:Shiataan Teaser Out : अजय देवगन, आर माधवन की थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ का रौंगटे खड़े कर देने वाला टीजर आउट

माधवन और जानकी की एक्‍ट‍िंग के मुरीद हुए फैंस :-

माधवन और जानकी की एक्टिंग के प्रशंसक बहुत हैं जो की ‘Shaitaan 2024 ‘ में माधवन और जानकी की एक्‍ट‍िंग देख उनकी मुरीद बन गए है।

‘शैतान’ में अजय देवगन और आर माधवन के साथ ज्योतिका और जानकी बोडीवाला भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। पहले दिन, पहले शो देखकर निकले दर्शकों और प्रशंसकों ने फिल्म की सराहना की है, जबकि समीक्षकों ने इसे ठीक-ठाक बताया है। हां, माधवन और जानकी की एक्टिंग की सबसे अधिक प्रशंसा हो रही है।

‘Shaitaan 2024’ की एडवांस बुकिंग ने तोड़ा दम…

आज न्यूज़ देखो के अनुसार , ‘Shaitaan 2024 ‘ ने पहले ही रिलीज से पहले देशभर में 4.14 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है एडवांस बुकिंग से। फिल्म के ओपनिंग डे के लिए लगभग 1.76 लाख से अधिक टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। जो काफी अच्छा है।

यह आंकड़े दिखाते हैं कि लोग इस फिल्म को बहुत उत्सुकता से देखने को तैयार हैं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ तुलना में, ‘शैतान’ की अपेक्षित कमाई अधिक हो सकती है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने पहले दिन 10.69 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था।

ALSO READ:Shiataan Teaser Out : अजय देवगन, आर माधवन की थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ का रौंगटे खड़े कर देने वाला टीजर आउट

Shaitaan 2024 का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन जान लीजिए –

‘Shaitaan 2024 ‘ की वैश्विक कमाई की भी अच्छी उम्मीद है। इसमें विकास बहल के निर्देशन में, विदेशों में अजय देवगन की सबसे बड़ी रिलीज के तौर पर यह फिल्म प्रस्तुत की जा रही है।

इसे 60 से अधिक देशों में 1200 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। इससे यह स्पष्ट होता है कि फिल्म की वैश्विक कलेक्शन में बढ़ोतरी की उम्मीद है, और इससे फिल्म को एक मजबूत शुरुआत मिल सकती है।

ALSO READ:Shiataan Teaser Out : अजय देवगन, आर माधवन की थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ का रौंगटे खड़े कर देने वाला टीजर आउट

ALSO READ:Love and War Clash With Avatar 3 : फिल्म ‘लव एंड वॉर’ अवतार-3 को चटाएगी धूल !

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –