Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out :‘दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम’, अक्षय-टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर आउट

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out :-

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out की बात करे तो बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार और टायगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ’ का टीज़र हाल ही में जारी किया गया है। टीज़र में देशभक्ति की भावना को दर्शकों को महसूस होता है। इस फिल्म का टीज़र ने दर्शकों में फिल्म के प्रति उत्साह को बढ़ा दिया है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म का स्थानांतरण मुंबई, लंडन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड, और जॉर्डन जैसे कई देशों में किया गया है, और इसमें कई खूबसूरत लोकेशन्स हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने का इंतजार कर रही है।

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out
Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out now :-

बॉलीवुड के खिलाड़ी, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां‘ फिल्म का टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ है। इस फिल्म का टीज़र 1 मिनट 41 सेकंड का है और दर्शकों को धमाकेदार एक्शन और डायलॉग्स का अनुभव कराता है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन की भूमिका में हैं, जबकि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सैनिक की भूमिका में हैं।

 

टीज़र में टाइगर श्रॉफ कह रहे हैं, “दिल से सोल्ज़र, और दिमाग़ से शैतान है हम,” जबकि अक्षय कुमार कह रहे हैं, “बचके रहना हमसे हिंदुस्तान है हम”। फिल्म का टीज़र सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और नेटिज़न्स का कहना है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी।

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out -poster

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out

Bade Miyan Chote Miyan  : release date

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out
Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out

बड़े मिया छोटे मिया एक बहुत ही खास फिल्म है जो अक्षय कुमार के साथ आ रही है। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही लोग इसके बारे में चर्चा में हैं और फिल्म से जुड़े हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और इसे पूजा एंटरटेनमेंट बैनर के तहत बनाया गया है। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है।

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Out :अक्षय के लिए बहुत खास

बड़े मिया छोटे मिया फिल्म का टीज़र दर्शकों को फिल्म के बारे में एक झलक दिखाता है, लेकिन अभी भी कुछ बातें हैं जो हमने नहीं देखी हैं। फिल्म में एक्शन सीन्स, गाने, और बेहतरीन कहानी होने की उम्मीद है। टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की इस मल्टीलिंग्वल फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म के एक्शन सीन्स हॉलीवुड फिल्मों की तरह बनाए गए हैं, और इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, और पृथ्वीराज सुकुमारन भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ भी एक्साइटिंग होने के लिए तैयार है, और बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों फिल्में आमने-सामने आ सकती हैं।

read:Nora fatehi deepfake video : ताजा शिकार बनीं नोरा फतेही,कहा- वीडियो मैं नहीं हूँ..

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –