Bajaj Pulsar N160 पर भारी छूट, New Year Offer पर मिल रही है मात्र 4147 रुपए में

Bajaj Pulsar N160 पर भारी छूट :-

आपको हम बता दे की यदि आप इस नए साल के मोके पर एक शानदार बाइक खरीदने की सोच रहे है, तो आपकी लिए  बजाज मोटर्स द्वारा शानदार बाइक ( बजाज पल्सर N1600) पसे की जा रही है।

Bajaj Pulsar N160
Bajaj Pulsar N160

Bajaj Pulsar N160 Features-

अगर बजाज  पल्सर N160 के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको आकर्षक और नए मॉडल के आधार पर फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे डिजिटल गैजेट्स के साथ एनालॉग आरपीएम मीटर दिया जाता है।

बजाज पल्सर की इस बाइक में आपको आगे की ओर प्रोजेक्टर हेडलाइट देखने वाली मिलेगी जो काफी आकर्षक देखने को मिलती है।इसके अलावा फीचर्स में स्टेटस स्पेक्ट्रा टाइम देखने के लिए घड़ी, ट्रिप मीटर, टेलीकॉमोमीटर, स्पीडोमीटर, जूलोमीटर, सर्विस इंडिकेटर अन्य फीचर्स इस बाइक में देखने को मिलते हैं।

Bajaj Pulsar N160 Engine:-

बजाज पल्सर  N160 के इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक में आपको 164.82cc सिंगल सैंपल एयर कोल्ड इंजन देखने वाला है जो 8750 RPM पर 15.68bhp की पावर और 6750 RPM पर 14.5nm का पावर जनरेट करता है। इस बाइक में पांच स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है, Bajaj Pulsar N160 पर भारी छूट वाली बाइक को 120 किलोमीटर प्रति घंटे से  चलाया जा सकता है।

Bajaj Pulsar N160

Bajaj Pulsar N160 ब्रेकिंग एंड सस्पेंशन:-

Bajaj Pulsar N160 पर भारी छूट के साथ सस्पेंशन का काम करने के लिए आगे की ओर टेलीस्कोपिक और पीछे की ओर मोनोशॉक दिया गया है अगर ब्रेकिंग की बात की जाए तो ब्रेक का काम करने के लिए आगे की ओर और पीछे की ओर सिंगल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक एबीएस ऐसा हुआ है जबकि टॉप मॉडल के अलग-अलग डुएल चैनल एब्स के साथ दोनों सागर में डिस्क ब्रेक की सुविधा देखने को मिल रही है।

 

 

 

 

 

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –