Yamaha MT 15 New Year Offer :मार्केट में गदर, अपनी खतरनाक EMI प्लेन के साथ दे रही है बवाल ऑफर

Yamaha MT 15 New Year Offer :-

Yamaha MT 15 New Year Offer के  मोके पर मोटर साईकिल कम्पनीज अपने ग्राहकों को ख़ुश करने के  लिए अपनी बाइक्स पर जबरदस्त ऑफर्स और नई EMI  प्लान्स लेकर आ रही है, ऐसी बिच पर्सिद मोटर कंपनी yamaha ने अपनी बाइक Yamaha MT 15 पर नए EMI  प्लान्स जारी कर दिए है। इसका फायदा ये है की आप जायदा बचत वाले EMI  प्लान्स के  साथ नई बाइक आपने घर ला सकते है। यामाहा की MT 15  150 cc के सेगमेंट में आने वाली एक बहतरीन बाइक है, आगे  Yamaha MT 15 New Year Offer  के बारे म सम्पूर्ण जानकारी दे गए है।

Yamaha MT 15 New Year Offer
Yamaha MT 15 New Year Offer

Yamaha MT 15 New Year Offer :-

यामाहा की यह बाइक बहुत ही बहतरीन फीचर के साथ आने वाली बाइक है जिसकी कारन पुरे साल भर इसकी डिमांड ग्रहको में बनी रहती है,Yamaha MT 15 अपने तीन वैरियंट में भारतीय बाजार में उपलब्ध है इस बहतरीन बाइक की कीमत 1.67 लाख से लेकर 1.73 लाख रुपये तक ओन रोड प्राइस में आते है। यह बाइक सात कलर ऑफसन के साथ इंडियन मार्किट में उपलब्ध है।

YAMAHA MT 15 EMI PLANS:-

अगर आप इस बाइक को आपने घर पर ले जाना चाहते है तो इस बाइक की इंडियन मार्केट में ऑन रोड कीमत 1,92,078 लाख है, अगर आपकी पास इसको खरीदने के लिए नक़द अमाउंट नहीं है तो भी आप इसको बहुत ही कम emi  प्लान्स के साथ घर पर लेकर आए सकते है और नई ईयर कैलिब्रेट कर सकते है, तो आइये जानते है। इसको आपने घर लाने के लिए आपको 19,000 डाउन पेमेंट करके अगले 36 महीने की 9.7% बयाज दर पर 5,508 की क़िस्त बनवा सकते है।

YAMAHA MT 15 ENGINE :-

YAMAHA की इस बाइक में आपको 155cc LC 4V FI इंजन मिलता है, जो की यामाहा का पावर फुल इंजन है ेस्मी लिक्विड कूल्ड का 4-valve enjan  का इस्तमाल किया जाता है  जो की बाइक के इंजन को ठंडा रखने का काम करता है।

155cc LC 4V FI Engine
Yamaha MT 15 New Year Offer

YAMAHA MT 15 FEATURE –

YAHAMA की इस बाइक में आपको LED  फंक्शनल लाइट दे जाती है जो की बाइक को और जायदा मॉर्डन और बहतरीन बनाने का काम करते है और बाइक को इस्टाइलिस्ट बनाने के लिए शानदार स्क्रीन मिलते जो मल्टी फंक्शनल LED , डिस्प्ले  जो की ब्लूटूथ के साथ कनेक्ट होकर बहुत से काम आसान कर देती है। यामाहा की इस बाइक में 10 लीटर पैट्रोल की कैपिसिटी है और 50 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज डेट है। (50KM/1 लीटर )

Yamaha MT 15 New Year Offer
Yamaha MT 15 New Year Offer

 

Category Feature Details
Instrument Console Digital Digital instrument console
Bluetooth Connectivity Bluetooth Enables wireless connectivity
Call/SMS Alerts Yes Receives call and SMS alerts
Speedometer Digital Digital speedometer
Tachometer Digital Digital tachometer
Tripmeter Digital Digital tripmeter
Additional Features Y-Connect, VVA, Gear Position Indicator, Fuel consumption indicator, Shift timing light, VVA indicator, Sidestand engine cut-off switch, Position Light – LED, Phone Battery Level Status, Maintenance Recommendations, Last Parking Location, Malfunction Notification, Revs Dashboard, Ranking, Aluminium Swingarm Advanced features for enhanced functionality
Seat Type Split Split type seat design
Clock Digital Digital clock
Passenger Footrest Yes Provision for passenger footrest
Mobile Application Yes Mobile application compatibility
Engine Kill Switch Yes Allows the rider to turn off the engine with a switch
Display Yes Display for information and settings

 

YAMAHA MT 15 SUSPENSION AND BRAKE –

YAMAHA MT 15 में ब्रेक कार्य को करने के लिए इसकी सामने की और 37 MM  बड़ा उपसिआइद डाउन लॉक संस्पेंस का इस्तमाल किया जाता है, इसकी आलावा और बढ़िया ब्रेकिंग के लिए कंपनी बाइक के सामने की और 282 mm  डिस्कब्रेक और बैक साइड में 220 mm  के डिस्कब्रेक दिया गया है।

हमारे और लेख पढ़े ।।

New Launch 2023 YAMAHA MT-15 Dual ABS TCS Detailed Review | On Road Price 6 New Changes माइलेज :-

हमारे साथ जुड़े रहने के  लिए हमारा whatsapp चॅनेल join करे और whatsapp  नाम पर clik  करे ।।

Yamaha MT 15 New Year Offer से जुडी सम्पूर्ण जानकारी  दे  दी गई है।

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –