pushpa 2 release date : इस दिन खतरनाक अंदाज में नजर आयंगे पुष्पाराज

pushpa 2 release date :-

आप सब को बता दे की मोस्ट आवंटेड फिलम pushpa 2 release date पकी हो चुकी है इस बात की घोसणा मेकर्स ने की है। पुष्पा पार्ट 1 सफल रहा और मूवी ने दर्सको का खूब प्यार लुटा था। इसी बीच pushpa 2 release date सबके सामने रख दी गई है। पुष्पा 2 को लेकर दर्सको के बीच जबरदस्त क्रेज दिखाई दी रहा है और सर आलू अर्जुन के फैंस  बेसब्री से पुष्पा 2 रिलीज़ डेट के बारे में इंतजार कर रहे थे। तो चलिए  pushpa 2 release date  के बारे में आपको अधिक जानकारी प्रदान करते है –

pushpa 2 release date
pushpa 2 release date

“pushpa 2 release date” घोसित :-

सूत्रों की माने तो “pushpa 2 release date” की घोसणा मेकर्स के द्वारा कर दी है। फिल्म 15 अगस्त को दुनियाभर  में तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जायगी। आपको बता दे की फिल्म 2021 की  ‘पुष्पा: द राइज‘ की सीक्वल होगी।

pushpa 2 release date :-

कंपोजर देवी श्रीप्रसाद, जिन्होंने ‘पुष्प: द राइज’ के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन (गानों) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता, वह अब सीक्वल के लिए वापसी करेंगे। इस साल अर्जुन का पहला लुक उनके 41वें जन्मदिन पर उजागर हुआ था।

इस चित्र में नवीन येर्नेनी और वाई रवि शंकर के साथ मिथ्री मूवी मेकर्स की निर्मित, सुकुमार राइटिंग्स के साथ सहयोग में बन रही फिल्म, रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली और फासिल के रूप में वापस लाती है।

धनंजय, राव रमेश, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष जैसे कलाकार भी इस कास्ट को समृद्धि करते हैं।

हाल ही में, आलु अर्जुन ने पुष्पा: द रूल के सेट्स के अंदर फैंस को एक झलक दी, जब वह इंस्टाग्राम के लिए एक विशेष वीडियो फीचर के लिए सेट की ओर जा रहे थे। इंस्टाग्राम ने पिछले महीने वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा, “सेट पर जाने से पहले, एक्टर @alluarjunonline (आलु अर्जुन) को एक शांत सुबह की आवश्यकता है। समझ में आता है। ‘भारत में फैंस दुनिया के बाकी हिस्सों से अलग हैं। तुम्हें देखना पड़ेगा। मैं समझा नहीं सकता।’ है। ‘रामोजी फिल्म सिटी’ में प्रवेश करें, जो हैदराबाद, भारत में स्थित है।

यह दुनिया के सबसे बड़े फिल्म स्टूडियो संगठनों में से एक है और पुष्पा 2: द रूल, आलु अर्जुन की नवीनतम क्रियात्मक सीक्वल का घर है। स्टूडियो शूटिंग से पहले अपने हीरो से मिलने के लिए आतुर फैंस के लिए एक सामान्य हंगआउट के रूप में भी कार्य करता है। ‘वे मेरे प्रेरणा का बड़ा हिस्सा खेलते हैं,’ कहते हैं आलु अर्जुन। ‘उनका प्यार ही मुझे अपनी सीमाएँ बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है, और मैं चाहता हूं कि मैं उन्हें सच्चे और और भी गर्वित बना सकूँ।'”

सुपरहिट फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा सोशल मीडिया
पर की। इस अनाउंसमेंट के बाद प्रशंसक काफी उत्सुक हो गए है अब सभी फैंस 15 अगस्त
का इंतजार है।

बॉक्स ऑफिस पर होगी  धांसू एंट्री :-

pushpa 2 release date घोसित कर दी है। आप सब को बता दे की पुष्पा 2 की बॉक्स ऑफिस पर धांसू एंट्री होने वाली है क्योकि पुष्पा-1 के बाद फिलम का क्रेज दर्सको में पहले से दुगुना हो गया है। साल की शुरुवात में मेकर्स ने पुष्पा-2 का फर्स्ट लुक साझा किया था जिसमे पुष्पाराज रेड कलर की साड़ी पहने हुई नजर आ रहे थे। पुष्पराज लाल और नीले रंग के पेंट से पहने हुए नजर आये थे।फिल्म से रश्मीका मंदाना का लुक भी शेयर किया जिसमे रसमिका मंदना चूल्हे, आभूषण, झुमके और नोज पिन पहने नजर आती हैं।

हालांकि, राकेश ने राशमीका के लुक से पहली फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इसी के साथ सिंगम अगेन भी रिलीज होने जा रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है।

यही भी पढ़े:-

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –