Shah Rukh Khan Dhoom 4 :-शाहरुख खान की ‘धूम 4’ में हुई एंट्री ? 2024 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी

Shah Rukh Khan Dhoom 4 :-

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख  की फिल्म ‘डंकी’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए नए रिकॉर्ड बना रही है , रिलीज से पहले से ही चर्चा में चल रही इस फिल्म की क्रेज रिलीज के बाद भी कायम है। शाहरुख खान की  ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी बहतरीन फिल्मों ने 2023 में धमाल मचा रखा  था। ऐसी बिच अब ‘डंकी’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।

एक तरफ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रही है, तो दूसरी तरफ किंग खान की आने वाली फिल्मों को लेकर फैंस में उत्साह देखने को मिल रहा  है।आपको बता दे की सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के सुपर-डुपर खान धूम-4 में दिखाई दे सकते है।

Shah Rukh Khan Dhoom 4
Shah Rukh Khan Dhoom 4

 

आप सभी को पता है 2023 साल खत्म होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। 2023 साल की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ से हुई थी जो की इस साल की टॉप मूवीज में से एक है, ‘पठान’ फिल्म के माध्यम से शारुख   खान ने चार साल के बाद पर्दे पर कमबैक किया था और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रिकॉर्डब्रेक कमाई करते हुए साल की शुरुआत धमेकेदार की  थी।

उसके बाद उनकी अगली फिलम ‘जवान’ (Jawan)  रिलीज़ हुई। जवान  ने भी 1000 करोड़ से अधिक कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर ग़दर मचा कर रखा था। हाल ही में  उनकी  फिलम ‘डंकी’ ने   बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रखा है। अब उनके दर्शकों और प्रसंसको  को किंग खान की आने वाली फिल्मों का इंतजार है, जिसमे की धूम-4 की भी चर्चा जोरो पर है।

Shah Rukh Khan Dhoom 4: ‘डंकी’ के बाद ‘Dhoom 4’ फिल्म में दिखेंगे किंग खान :-

Shah Rukh Khan Dhoom 4
Shah Rukh Khan Dhoom 4

किंग khan की ‘डंकी’  के बाद सभी को शाहरुख खान की अगली फिल्म का इंतजार उनकी सभी  प्रसंसको  को  है। शाहरुख खान के लिए 2023 एक बहुत ही खास और लकी  साल  रहा है। इस साल उनकी ‘पठान’ और ‘जवान’ दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है जो भी अपने आप में बहुत बड़ी बात है .  Shah Rukh Khan Dhoom 4 भी 500 करोड़ की कमाई की ओर बढ़ रही है।

लगातार  तीन सुपरहिट फिल्में रिलीज करने वाले शाहरुख की अगली फिल्में देखने को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है। शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं की है, इसी के बिच किंग खान का नाम ‘धूम 4’ फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा है।

क्या Shah Rukh Khan Dhoom 4 में दिखेंगे ?

 लेकिन अब उनकी फिल्म ‘धूम 4’ के साथ जोड़ी जा रही है। यह खबर सुनकर उनके फैंस को बहुत खुशी हुई है। फैंस का मानना है कि ‘धूम 4’ के लिए शाहरुख ही सबसे अच्छे हैं। इस फिल्म में शाहरुख विलेन का रोल निभा सकते हैं। अभी यशराज फिल्म्स (YRF) शाहरुख के साथ इस फिल्म के बारे में बातचीत कर रही है। जल्द ही निर्माता इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

Shah Rukh Khan Dhoom 4 फिल्म के लिए सलमान खान का नाम जोड़ा गया था। सलमान और शाहरुख दोनों यशराज फिल्म्स के हिस्से हैं। अब शाहरुख ‘धूम 4’ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं, इसलिए दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है।

 

यह भी पढ़ें :-

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –