Dunki Main Tera Rasta Dekhunga Song Out :-इमोशनल कर देगा शाहरुख खान का ये नया गाना, तापसी का इंतजार करते नजर आए बादशाह

Dunki Main Tera Rasta Dekhunga Song Out :-

बॉलीवुड फिल्मो के मसूर डॉयरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और दर्सक फ्लिम को खूब प्यार लुटा रहे है। इस फिल्म को सभी दर्शकों का प्यार मिल रहा है। यह फिल्म भारत ही नहीं बल्कि विदेशी दर्शकों के दिल भी जीत रही है। इस फिल्म का ‘मैं तेरा रास्ता देखूंगा’ गाना और भी कुछ गाने  हाल ही में हमारे बिच प्यार लुटा रहे है और सबको अपना दीवाना बना रहे है।  (Dunki Main Tera Rasta Dekhunga Song Out) भी कुछ दिनों से सुर्खियों में  है।

Dunki Main Tera Rasta Dekhunga Song आउट –‘डंकी’ का नया गाना आया सामने :-

Dunki Main Tera Rasta Dekhunga Song Out

 

बॉलीवुड के बादसाह शारुख खान की हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘डंकी’ सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्सन कर रही  है और दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, जिससे की फिलम ने अभी तक 283.13 करोड़ कमा लिए है।  इस फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं। फिल्म के ऑडियो वर्जन की प्लेलिस्ट  पहले ही जारी हो चुकी है, जिसे फैंस ने बहुत अधिक पसंद किया है।

Dunki Main Tera Rasta Dekhunga Song Out

फिल्म के रिलीज़ होने के 7 दिन बाद यानि की आज फिल्म का सबसे भावुक गाना एक शब्द में बोले तो ऐसा गाना जो सीधे दिल को छू जाये- “मैं तेरा रास्ता देखूंगा” का वीडियो-सांग आ गया है। किंग खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी है।

Dunki Main Tera Rasta Dekhunga Song Out-शाहरुख खान ने शेयर किया गाना :-

हम सब की दिलो के बादशाह -शाहरुख खान ने ट्विटर पर ‘डंकी’ का गाना ‘मैं तेरा रास्ता देखूंगा’ आपने प्रसंसको  के बिच शेयर किया। SRK ने इस गाने पर लिखा की , “मैं तेरा रास्ता देखूंगा गाना ‘डंकी’ की कहानी को बहुत ही खूबसूरती से दर्शाता है।इसमें हार्डी और मनू के बीच के प्यार को बहुत ही सुन्दर और आत्मीय भाव से दर्शाया  गया है। प्रीतम और अमिताभ भट्टाचार्य की यह धुन दिल के हर कोने में पहुंचती है और मंत्रमुग्ध करती है। विशाल ददलानी, शादाब फरीदी और अलतमश फरीदी का आवाज  को सुनकर ऐसा लगता है की  फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए थिएटर तक जाये … मैं आपकी इंतजार कर रहा हूं!

प्रसंसको कि दिलो की बात :-

डंकी फिल्म के गानों को भी दर्शकों ने पसंद किया है। srk  की सराहना कर रहे हैं।

‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :-

राजकुमार हिरानी के डायरैक्शन में  बनाई फिल्म “डंकी” बॉक्स ऑफिस पर  बहुत अच्छा प्रदर्सन रही है। डंकी  ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल  140 ( इंडिया में  ) करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। दुनिया भर( worldwide) में भी यह फिल्म बहुत हिट हो रही है और अब तक उसने 283.13 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विकी कौशल और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

Dunki Main Tera Rasta Dekhunga Song Out :-

यही जरूर पढ़े  :-

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –