Dunki Box Office Collection Day 1: पठान और जवान के बाद डंकी ने की ताबड़तोड़ कमाई, 35 करोड़ की ओपनिंग का अनुमान

Dunki Box Office Collection Day 1:- Dunki ने पहले दिन उम्मीद के मुताबिक ताबड़तोड़ कमाई की है. शाहरुख खान की यह तीसरी बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार ओपनिंग की है, ताजा समाचार के अनुसार Dunki बॉक्स ऑफिस पर 35-40 करोड़ का collation किया है,

Dunki movie poster
Dunki Box Office Collection Day 1

Dunki Box Office Collection Day 1:-

आखिरकार 2023 के अंत में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म डंकी रिलीज हो चुकी हैं. शाहरुख खान की डंकी (Dunki) को लेकर फैन्स के बीच काफी समय से एक्साइटमेंट बनी हुई थी और जैसी फिल्म से उम्मीद उम्मीद थी फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की. फिल्म ने पहले दिन उम्मीद के मुताबिक ताबड़तोड़ कमाई (35 से 40 करोड़) की है. शाहरुख खान की यह तीसरी back to back बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार ओपनिंग है. इससे पहले पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. शाहरुख खान ने डंकी की रिलीज के साथ यह साबित कर दिया है कि “बॉलीवुड के किंग”असल मायने में वे ही हैं.

डंकी का पहले दिन का कलेक्शन(Dunky’s first day collection) :-

News रिपोर्ट की मानें तो सरक की फिल्म डंकी पहले दिन ही  बॉक्स ऑफिस पर 30 से 35 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है. हालांकि यह पठान और जवान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं फिलहाल ये कहना अभी मुश्किल है.  पठान की  पहले दिन की कमाई बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ थी. जबकि जवान ने पहले दिन 75 करोड़ की ताबड़तोड़  कमाई की थी. गौरतलब है कि डंकी फ्लिम के डायरेक्टर हिरानी सर हैं, जो मुन्नाभाई MBBS, पीके, थ्री इडियट्स जैसी ब्लॉकबस्टर फ्लिमे हमको दे चुके है इसलिय इस बात म कोई संदहे नहीं ह की डंकी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी या नहीं .

डंकी  फिल्म का बजट  :- 

news reports के अनुसार डंकी मूवी का बजट 120 करोड़ बताया  जा रहा  है  डंकी को लेकर  फैन्स के बीच जिस लेवल की एक्साइटमेंट बनी हुई है, उसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि डंकी पहले हफ्ते में ही बजट के पैसे वसुअल  कर  लेगी. फिल्म में शाहरुख खान[ SRK] के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह, विक्रम कोचर जैसे नामी सितारे हैं.

यदि आपने अभी तक डंकी का ट्रेलर नहीं देखा  तो यह जरूर देखे  :-

ये भी देखे :-

DUNKI MOVIE REVIEW SRK :- ‘डंकी’ का पहला रिव्यू आउट, ऐसी फिल्म जो आपको एक ही समय में हंसाएगी भी और रुलाएगी भी ?

 

 

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –