fighter movie release date hrithik roshan ,इंतजार खत्म इस दिन आएगा मूवी। Fighter movie teaser हुआ रिलीज।

fighter movie release date hrithik roshan :-

फाइटर फिल्म का इंतजार खत्म हो रहा है। अब उनकी घड़ी का इंतजार खत्म होने वाला है। फाइनली कैटरीना रोशन की फिल्म फाइटर का रिलीज हो चुकी है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फाइटर फिल्म के लीड रोल में पाइथन रोशन, दीपिका क्रीडी, अनिल कपूर नजर आए। बॉलीवुड से लेकर एस्ट्रोसाइट्स एस्ट्रोनॉट रोशन तक यह फाइटर फिल्म पूरी तरह से फाइटर जेट पर आधारित एक एक्शन फिल्म होने वाली है। इस फिल्म के टीजर में जयपुर के लिटरेचर और स्ट्रेटेजी की केमिस्ट्री दिखाई गई है।

fighter movie release date hrithik roshan

जिसमें टीजर में काफी लभ एंगल सीन भी शामिल हैं। और साथ में ही रॉयल रोशन अपने भारत देश की शान त्रिकोण के लहराते हुए दिख रहे हैं। इस फिल्म का दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। कुछ दिनों में दर्शकों का इंतजार पूरी तरह खत्म होने वाला है। क्योंकि यह फिल्म कुछ दिन बाद आपकी सोलो सिनेमा घर में आने वाली है।

Fighter movie trailer :-

fighter movie release date hrithik roshan-फाइटर मूवी का टीजर को 8 दिसंबर को रिलीज किया गया। इस फिल्म का इंतजार दर्शक काफी लंबे समय से कर रहे थे। और फाइनली दर्शक का इंतजार का घड़ी समाप्त होने वाला है। इस फिल्म का टीजर पूरी तरह से जारी कर दिया गया है। 1 मिनट 13 सेकंड के में ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का सीन दिखाया गया है। टीजर में रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण का लभ एंगल सीन दिखाया गया है। और साथ ही रितिक रोशन अपने भारत देश की शान तिरंगा को लहराते हुए दिख रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फाइटर फिल्म का टीजर में पूरी तरह फाइटर जेट और एक्शन के सीन दिखाए गए हैं।

fighter movie release date hrithik roshan
Fighter movie trailer

Fighter movie budget :-

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ऋतिक रोशन की मूवी फाइटर पर इसके मेर्क्स भर भर के पैसे लगाए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार पता चला है ऋतिक रोशन का फाइटर मूवी का टोटल बजट 250 करोड़ है। दर्शक के उम्मीद पर खरे उतरने के लिए यह फिल्म जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमा घरों में आने वाला है।।

Fighter movie star cast :-

पूरी तरह से एक्शन से भरपूर इस फाइटर मूवी में बहुत ही बड़े-बड़े और प्रमुख कलाकार देखने को मिलेंगे। रितिक रोशन के इस फाइटर फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर मुख भूमिका में देखने को मिलेगा। और साथ ही करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय अपना भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फैंस इन सभी कलाकारों का रोल देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Fighter movie star cast

Fighter movie release date :-

ऋतिक रोशन का इस एक्शन मूवी का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं। फाइनली अब फैंस का इंतजार का घड़ी समाप्त होने वाला है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पूरी तरह फाइटर जेट पर बनने वाला इस एक्शन मूवी को 25 जनवरी 2024 को भारत के अलग-अलग भाषाओं में ऑल ओवर इंडिया के साथ ओवरसीज में भी रिलीज किया जाएगा। फैंस के दिलों पर पूरी तरह राज करने के लिए यह मूवी आपके नजदीकी सिनेमा घरों में 25 जनवरी को आ रहा है।

Fighter movie Teaser :-

यह भी पढ़े :-

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –