Hero splendor plus xtech को ले जाए मात्र 25000 की डाउन पेमेंट के साथ , जबरदस्त फीचर के मिलगी और कई सुविधाएं…

Hero splendor plus xtech :-

Hero splendor plus xtech भारतीय युवा के बीच एक बहुत ही पसंदीदा बाइक है।Hero splendor plus xtech  100 सीसी के सेगमेंट में आने वाली शानदार बाइक है। और अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आप इसे कम किस्तों पर भी खरीद सकते हैं और अपने घर ले जा सकते हैं। इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी निम्नलिखित है।

Hero Splendor Plus Xtech Price :-

Hero splendor plus xtech EMI योजना :-

Hero splendor plus xtech एक बहुत ही पसंदीदा बाइक है भारतीय युवा के बीच। यह बाइक 100 सीसी के सेगमेंट में आने वाली शानदार बाइक है। और अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आप इसे कम किस्तों पर भी खरीद सकते हैं और अपने घर ले जा सकते हैं। Hero splendor plus xtech के बारे में अधिक जानकारी निम्नलिखित है-

Hero splendor plus xtech
Hero splendor plus xtech

हीरो की तरफ से आने वाली Hero splendor plus xtech बाइक की कीमत की बात करें तो इसके ड्रम वेरिएंट की कीमत लगभग 79,911 रुपये है, जो दिल्ली में ऑन रोड कीमत है।

Hero splendor plus xtech तीन कलर विकल्प के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है। और सभी लोग इसके ब्लैक वेरिएंट को ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि उसका लुक बहुत ही डैशिंग होता है।

Hero Splendor Plus Xtech Feature :-

Hero splendor plus xtech में कई सुविधाएं शामिल करता है। यहाँ एक फूल डिजिटल स्पीडोमीटर और फुल डिजिटल डिस्प्ले दिए जाते हैं, जिसमें कॉल और एसएमएस अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, माइलेज इंडिकेटर, और मोबाइल चार्जिंग जैसी विशेषताएं शामिल हैं।

इसके साथ ही, यह क्ससेंसे टेक्नोलॉजी और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ ऑप्शन भी प्रदान करती है। ये सभी फीचर इस बाइक को बनाते हैं एक प्रारंभिक और उत्कृष्ट विकल्प।

Feature Variant A Variant B
Instrument Console Digital Digital
Bluetooth Connectivity Bluetooth
Call/SMS Alerts Yes
USB Charging Port Yes
Speedometer Digital Digital
Tripmeter Digital Digital
Odometer Digital Digital
Additional Features Side-stand Engine cut-off, High beam indicator, Neutral indicator, Meter illumination, xSens FI Technology, Real Time Mileage Indicator Side-stand Engine cut-off, High beam indicator, Neutral indicator, Meter illumination, xSens FI Technology, Real Time Mileage Indicator, Integrated Braking System, I3s Technology
Hero splendor plus xtech EMI योजना :-
अगर आपके पास हीरो स्प्लेंडर की खरीद के लिए इतने पैसे नहीं हैं तो आप इसे किस्तों पर खरीद सकते हैं। आप एक ₹25,000 की डाउन पेमेंट करके अगले तीन सालों के लिए 12% ब्याज दर के साथ ₹2,664 प्रति महीने की EMI बनवा सकते हैं। इस तरह से, आप इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtech Engine :-

Hero splendor plus स्टेच को पावर देने के लिए, उसमें 97.2 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है।

यह इंजन 8000 rpm पर 5.9 kW की मैक्स पावर और 6000 rpm पर 8.05 Nm का मैक्स टॉर्क प्रदान करता है। इस ताकतवर इंजन के साथ, इस बाइक की टॉप स्पीड 87 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Hero Splendor Plus Xtech Suspension :-

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक की बात करते हुए, आगे की तरफ टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन और पीछे की ओर स्विंगराम 5-स्टेप अडजस्टेबले सस्पेंशन से सस्ती की गई है। इसके साथ ही, बेहतर ब्रेकिंग के लिए आगे की तरफ 130 mm का ड्रम ब्रेक और पीछे की तरफ भी 130mm के ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है।

Hero Splendor Plus Xtech Rival :-

इस बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में Honda SP 125, Honda Shine, और Pulsar 125 जैसी बाइकों से होता है।

Hero splendor plus के बारे में जानकारी कैसी लगी, कमेंट कर जरूर बताये-


यह भी देखे –

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –