Taapsee Pannu Wedding : बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही है तापसी पन्नू, बोलीं ‘मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में आपको कुछ नहीं बताऊंगी-2024

Taapsee Pannu Wedding :-

Taapsee Pannu Wedding की बात करे तो वे जल्द ही दुल्हनिया बनने वाली हैं। कई सेलिब्रिटी अब एक दूसरे से शादी कर रहे हैं, और इसी बीच तापसी पन्नू भी बात चल रही हैं। Taapsee Pannu Wedding के बारे में आगे विस्तार से जाने और समझे –

आपको बताते हुए खुशी है कि बॉलीवुड में शादी का माहौल दिन-ब-दिन गरम होता जा रहा है। कई सेलिब्रिटी अब एक दूसरे से शादी कर रहे हैं, और ऐसी बीच तापसी पन्नू भी बात चल रही हैं। वे जल्द ही दुल्हनिया बनने वाली हैं।

हाल ही में, तापसी पन्नू को शाहरुख खान के साथ “डंकी” फिल्म में देखा गया था। देश भर में शादी का सीजन धूमधाम से चल रहा है, और इसी बीच एक और अभिनेत्री शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

Taapsee Pannu Wedding
Taapsee Pannu Wedding

Holi 2024 kab hai ? होलिका दहन का मुहूर्त और पूजा विधि ? जानने की लिए यहां क्लीक करे।

Holi 2024 : जानिए कब है होली 2024 और Holi 2024 Date से लेकर Holika Dahan Time और मुहूर्त तक की सम्पूर्ण जानकारी

शादी का माहौल हमेशा से ही बॉलीवुड में एक आकर्षक विषय रहा है, और इस बार की बात भी उसी तरह की है। सोशल मीडिया पर इन विशेष अवसरों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, और फैंस भी इस बड़े इवेंट के लिए उत्साहित हैं। शादी के मौके पर सेलिब्रिटीज़ नए अंदाज़ में नजर आ रहे हैं, जिससे फैंस उन्हें देखकर पूरी तरह से मोहित हो रहे हैं।

Taapsee Pannu Wedding With Boyfriend :-

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री तापसी पन्नू लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यदि आप भी उनके बॉयफ्रेंड के बारे में जानना चाहते हैं, या फिर जानना चाह रहे हैं कि तापसी पन्नू का दूल्हा कौन बनने जा रहा है और Taapsee Pannu Wedding के बारे में  इस आर्टिकल को पढ़ते रहें।

Holi 2024 kab hai ? होलिका दहन का मुहूर्त और पूजा विधि ? जानने की लिए यहां क्लीक करे।

Holi 2024 : जानिए कब है होली 2024 और Holi 2024 Date से लेकर Holika Dahan Time और मुहूर्त तक की सम्पूर्ण जानकारी

Taapsee Pannu Wedding
Taapsee Pannu Wedding

इसमें हम आपको उनके बॉयफ्रेंड के बारे में सभी जानकारी प्रदान करेंगे और आपको बताएंगे कि इस बड़े इवेंट की तैयारियां कैसे चल रही हैं। इसे पढ़ते रहें और इस अनूठे और रोमांचक समाचार का आनंद लें।

Taapsee Pannu Wedding : ब्वॉयफ्रेंड संग लेंगे फेरे!

Taapsee Pannu Wedding की बात करे तो तापसी पन्नू और भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच मैथियास बो के बीच लंबे समय से चल रहे रिश्ते की खबरें चर्चा में हैं। यह दोनों एक दूसरे के साथ डेट पर हैं और अब इस रिश्ते को नई मोड़ देने की योजना बना रहे हैं

तापसी अब शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, और इसकी संभावना है कि वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ मार्च में उदयपुर में एक सिख इसाई रस्म में विवाह करेंगी।

खबरों के मुताबिक, तापसी और मैथियास की शादी बिना किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी के भव्य वेडिंग के बिना होगी। हालांकि इस विवाह की कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है, लेकिन खबरें पक्की होने की ओर इशारा कर रही हैं। तापसी पन्नू के प्रशंसक इस खबर से बहुत उत्सुक हैं और उनके विवाह को लेकर बड़ी उत्साहित हैं।

Taapsee Pannu Wedding – दोनों 10 साल से डेट कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट – 

तापसी पन्नू, जो 36 साल की हैं, और मैथियास पिछले 10 सालों से एक दूसरे के साथ हैं। यह जोड़ा हमेशा अपने रिश्ते को प्राइवेट और लोकल रखने की प्राथमिकता देता रहा है।

Taapsee Pannu Wedding
Taapsee Pannu Wedding

तापसी अक्सर सोशल मीडिया पर मैथियास के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोस साझा करती हैं, लेकिन वे अभी तक अपने रिश्ते की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कर चुके हैं। हाल ही में, तापसी ने एक इंटरव्यू में मैथियास के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की, जो उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ की शूटिंग के दौरान हुई थी।

Taapsee Pannu Wedding के बारे में बोलीं ‘मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में आपको कुछ नहीं बताऊंगी :-

तापसी पन्नू ने हाल ही में इंडिया टुडे से बातचीत की, जहां उन्हें उनकी शादी के बारे में सवाल पूछा गया। उन्होंने कहा, “मैंने अपने व्यक्तिगत जीवन को हमेशा निजी रखा है और इस पर किसी को कुछ बताने का कोई इरादा नहीं है।” फिर तापसी पन्नू ने कहा की ‘मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में आपको कुछ नहीं बताऊंगी..’

Taapsee Pannu Wedding के बारे में जानकारी कैसी लगी कमेंट कर जरूर बताये –

Holi 2024 kab hai ? होलिका दहन का मुहूर्त और पूजा विधि ? जानने की लिए यहां क्लीक करे।

Holi 2024 : जानिए कब है होली 2024 और Holi 2024 Date से लेकर Holika Dahan Time और मुहूर्त तक की सम्पूर्ण jankari

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –