आखिर कौन है karishma kar जिसके आगे हीरोइन भी लगती है फीकी -2024

karishma kar :-

Karishma KarKarishma Kar एक भारतीय इंस्टाग्राम सेंसेशन हैं जो एक्ट्रेस भी हैं। karishma kar का ज्वालामुखी सा फिगर देखने में सुंदर और मुस्कान मनमोहक है। उनमें से एक इंस्टाग्राम प्लेटफार्म, जिसका उन्होंने बड़े पैमाने पर उपयोग किया है, में बहुत प्रसिद्ध हैं। Karishma Kar के पास इंस्टाग्राम पर 503 हजार से अधिक फॉलोअर्स का एक बड़ा समर्थन है।

Karishma Kar एक भारतीय मॉडल, अभिनेत्री, और इंस्टाग्राम प्रसिद्धि का लाभ उठा रहीं हैं। वे पूरे देश में प्रसिद्ध हैं। उन्होंने अपने पेशेवर जीवन की शुरुआत सोशल मीडिया प्रभावकारी के रूप में की। करिश्मा एक अच्छे इंस्टाग्राम मॉडल और सोशल मीडिया प्रभावकारी हैं जिन्होंने बड़ी संख्या में अनुयायियों को आकर्षित किया है। वे नृत्य, अभिनय, यात्रा, ब्लॉगिंग, मॉडलिंग आदि कई गतिविधियों का आनंद लेती हैं। उन्हें मॉडलिंग करियर की बड़ी इच्छा है।

ALSO READ : karishma sawant की age से लेकर instagram और tv shows तक की पूरी जानकारी -AajNewsDekho 2024 

Karishma KarKarishma KarKarishma Kar एक भारतीय इंस्टाग्राम स्टार हैं। उन्हें Karishma की गर्मियों भरी खूबसूरती और सुंदर मुस्कान के लिए पहचाना जाता है। वह नियमित रूप से अपने फैंस को उनके बोल्ड और सुंदर फोटोज के साथ अपडेट करती हैं। आप उनके इंस्टाग्राम पर उनकी वर्कआउट वीडियोज देख सकते हैं।

Karishma ने विभिन्न बॉलीवुड गानों पर रील्स बनाई हैं। वह एक सामग्री निर्माता भी हैं और अनुयायियों को सूचनात्मक और मनोरंजक सामग्री प्रदान करती हैं। उन्होंने कई प्रसिद्ध और सम्मानित ब्रांडों के साथ सहयोग किया है। Karishma Kar को सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर बड़ी संख्या में अनुयायियों की एक बड़ी संख्या है। उनके प्रशंसकों को उनके सामग्री के लिए उनकी प्रशंसा है क्योंकि वह उनके लिए जानकारीपूर्ण और मनोरंजक सामग्री बनाती हैं।

Attribute Details
Name Karrishma Kar
Nickname Chumu
Profession Model, Actress, and Stage Performer, Events
Date of Birth 12th November 1989
Age (as of Sep 2020) 31 Years
Birth Place India
Hometown Mumbai, Maharashtra, India
Nationality Indian
Religion Indian
Zodiac Sign Sagittarius
School Not Known
College Not Known
Marital Status Unmarried

 

करिश्मा कार की लंबाई, वजन –

Karishma Kar, एक भारतीय इंस्टाग्राम सेंसेशन, उन्हें सामाजिक स्थान बनाने के लिए सामाजिक मीडिया प्लेटफार्म का बेहद ज्यादा उपयोग किया जाता है। उनकी ऊर्जावान रूप में उनके जोशीले लुक और मनमोहक मुस्कान उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया है। इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर उनके 503 हजार से अधिक फॉलोअर्स का एक बड़ा समर्थन है।

उनकी लंबाई 165 सेमी (5 फीट 5 इंच) है और वजन 53 किलोग्राम है। उनके शरीर के माप 36-28-38 हैं और उनके बाल काले और आंखें भूरी हैं।

Karrishma Kar की Instagram की जिंदगी –

Karishma Kar के पास इंस्टाग्राम पर 224 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर 651 लोगों को फॉलो किया है। Karishma Kar इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय हैं और वह इंस्टाग्राम पर शैलीशील तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

वह अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव के माध्यम से बहुत अक्सर संवाद करती हैं। वह अपने इंस्टाग्राम कहानियों और पोस्ट के माध्यम से अपने दैनिक जीवन का एक झलक देने का प्रयास करती हैं और यात्रा को पसंद करती हैं। हम उनके यात्रा की तस्वीरों को खाते में बहुत सारे मिलेंगे।

वह सभी आयोजनों में सबसे प्रमुख कलाकार हैं। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें दो लघु फिल्मों का विकास करने की प्रक्रिया में है, जिसमें वह मुख्य अभिनेत्री के रूप में अभिनय करेंगी। Karishma Kar एक स्वास्थ्य और सुझाव उत्साही हैं जो एक स्वस्थ वजन बनाए रखने को पसंद करती हैं। नियमित रूप से और तेजी से, वृद्धि विरोधी उर्जा, इतिहास और आत्म-सुधार यात्रा पर पुस्तकें पढ़ें और अपनी खोजों पर विचार करें।

आखिर किसको पसंद करती है ये हसीना –

Karishma Kar  के पसंदीदा बॉलीवुड सेलेब्रिटी बॉलीवुड के “बादशाह” शाहरुख़ ख़ान और मेगास्टार कैटरीना कैफ हैं। भोजन के संबंध में वह अपने आहार पर बहुत ध्यान देती हैं, और अन्य व्यंजनों के बीच चिकन लबाबदार उनका ध्यान आकर्षित करता है।

जब उनसे उनके शौक के बारे में पूछा गया, तो करिश्मा ने बताया कि वह नृत्य करने का शौक रखती हैं। उन्होंने यह भी जोड़ा कि वह फोटोग्राफी के लिए बिकिनी में पोज़ करना पसंद करती हैं। Karishma Kar के अनुसार, एक ठोस व्यक्तित्व का होना आवश्यक नहीं है कि आप एक निश्चित शारीरिक आकार को बनाए रखें, बल्कि आपको सर से पैर तक होने वाले ईमानदार और बौद्धिक रूप से सुंदर रहना चाहिए।

Karishma Kar  समुदाय में कभी-कभी जाती है और उनकी उम्र के व्यक्तियों को सामाजिक मुद्दों और चिंताओं पर बातचीत करने के महत्वपूर्ण विषयों पर बात करती हैं। करिश्मा को लंबे समय से कुत्तों से गहरा प्यार है। वह भगवान के लिए तैयारी करती हैं और गरीबों को भोजन प्रदान करती हैं, और अब तक उन्होंने 40 से 45 कुत्तों को खिलाया है, जिनमें से अधिकांश कुत्ते होते हैं। वह बेघर कुत्तों की देखभाल करती हैं और सुनिश्चित करती हैं कि उन्हें नियमित रूप से खिलाया जाता है।

ये काम करती है Karrishma Kar –

Karishma Kar ने कुछ वेब सीरीज़ में सहायक किरदार के रूप में काम किया है। हमने कुछ भोजपुरी और अन्य भाषा के संगीत वीडियो में उन्हें देखा है। उनकी नवीनतम वेब सीरीज़ “टू हॉट टू हैंडल सीज़न -2” है। वह एक ब्लॉगर है और अपने यूट्यूब चैनल पर अपने वीडियो अपलोड करती हैं। उन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी पहचान बनाई है।

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –