ktm 390 adventure price in india :सड़क पर चलकर Royal Enfield को देगी ज़बरदस्त टकर

ktm 390 adventure price in india :-

भारतीय बाजार में करिश्मा बिखेरने वाली KTM बाइक का एक नया मॉडल विदेश में पहले ही लॉन्च हो चुका है और अब यह शीघ्र ही भारतीय बाजार में भी उपलब्ध होगा। इस नए मॉडल में, ग्राहकों को 399CC का शक्तिशाली इंजन मिलेगा जो उन्हें एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करेगा। इसके साथ ही, बाइक की डिज़ाइन और विशेषताएं भी ग्राहकों को आकर्षित करेंगी। KTM 390 एडवेंचर भारतीय बाजार में दूसरी बाइकों के साथ मुकाबला करेगी और उसे एक उच्च स्थान पर ले जाने की क्षमता रखेगी। इसकी कीमत के बारे में भी जल्दी ही विवरण उपलब्ध होगा।

विदेश में लॉन्च किया गया :-

ktm 390 adventure price in india
ktm 390 adventure price in india

कंपनी ने अपनी नई बाइक, KTM 390 Adventure, को पहले विदेशी मार्केट में लॉन्च किया था, और अब यह धमाकेदार बाइक भारतीय मार्केट में भी उपलब्ध होगी। इसकी टेस्टिंग भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में की जाएगी, और यह वर्ष 2024 में भारतीय मार्केट के साथ वैश्विक मार्केट में भी लॉन्च की जाएगी। इस बाइक को टेस्ट करने के लिए 19 इंच के फ्रंट टायर के साथ लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसे दो वेरिएंट्स के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है।

ktm 390 adventure price in india :-

ktm 390 adventure price in india
ktm 390 adventure price in india

KTM 390 Adventure की भारत में कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन कंपनी ने इसे मीडियम बजट रेंज के भीतर लॉन्च करने का दावा किया है। जब यह भारतीय मार्केट में उपलब्ध होगी, तब हम आपको इसकी कीमत के बारे में अधिक जानकारी प्रदान करेंगे। KTM 390 Adventure में पावर जेनरेट सिलेंडर के साथ सिक्स गियर स्पीड बॉक्स शामिल होगा, जो इसे और बेहतर बनाएगा।

ktm 390 adventure price in india :यह सभी तगड़े फीचर्स मिलेंगे :-

– KTM 390 Adventure में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ ABS मोड की सुविधा है।
– ऑल एलइडी लाइटिंग का उपयोग इसे आकर्षक बनाता है।
– ग्राहकों को सिंगल पीस सीट और राइडिंग मोड जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे।
– सुरक्षा सुनिश्चित करने वाले फीचर्स भी शामिल हैं।
– 360 एडवेंचर लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन पावरफुल परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

ktm 390 adventure top speed and mileage :-

  • 2023 KTM 390 Adventure के आयाम आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं हैं।
  • इस एडवेंचर मोटरसाइकिल की ग्राउंड क्लियरेंस 200mm है, जो की बहुत अच्छा है।
  • सीट ऊचाई 855mm है और व्हीलबेस 1430mm है।
  • इसका ईंधन टैंक क्षमता 14.5 लीटर है।
  • भारत में KTM 390 Adventure के मालिकों की रिपोर्ट्स के अनुसार, इसकी वास्तविक माइलेज लगभग 25.7 kmpl है।
  • मोटरसाइकिल 0 से 100 kmph तक केवल 6.07 सेकंड में तेजी से तेजी से बढ़ सकती है।
  • बाइक की शीर्ष गति 155kmph है।

ktm 390 Adventure वीडियो रिव्यु :-

ktm 390 adventure price in india: Brakes :-

नई KTM 390 Adventure में एक अल्ट्रा-लाइटवेट लेकिन अत्यंत स्थिर स्टील ट्रेलिस फ्रेम है। 63.5 डिग्री का स्टीयरिंग हेड एंगल इसे एक ऑफ-रोड उन्मुख लेआउट प्रदान करता है। मोटरसाइकिल की सस्पेंशन ड्यूटी को आगे 43mm WP Apex USD फोर्क्स और पीछे WP Apex समारूपी मोनोशॉक करता है।

ktm 390 adventure price in india
ktm 390 adventure price in india

इसमें उपशिफ्ट एक्जॉस्ट है जो कठिन टेरेन का सामना करने के लिए है। एक अच्छी गुणवत्ता का बैश प्लेट और क्रैश बार है। मोटरसाइकिल ड्यूल-परपस ट्यूबलेस टायर्स पर चलती है। बाइक की रुकावट की शक्ति आगे 320mm फोर-पिस्टन रेडियल फिक्स्ड कैलिपर से और पीछे 230mm सिंगल-पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर से आती है। इसमें बॉश 2-चैनल ABS है जो स्विच कर सका जा सकता है।

KTM 390 Adventure Colours :-

ktm 390 adventure price in india
ktm 390 adventure price in india

2023 के ktm 390 adventure price in india मोटरसाइकिल दो रंगों में उपलब्ध है: सफेद और नारंगी। इस मोटरसाइकिल की विशेष शैली वाली बॉडीवर्क है जो उत्कृष्ट एर्गोनॉमिक्स प्रदान करती है। इसकी प्रेरित और हमलावर दिखने वाली लुक रैली बाइक्स से प्रेरित है। यह बाइक एडवेंचर-रेडी दिखती है और यह उसी रंग में उत्पन्न की जाती है जो उसके स्वरूप को ताजगी बनाए रखेगा, यहाँ तक कि कई चोटियों के बाद भी।

KTM 390 एडवेंचर RIVAL :-

2023 का KTM 390 Adventure मोटरसाइकिल मात्र एक यात्रा के लिए शानदार है, यह हार्डकोर टूरिंग बाइक की तरह। यह खूबसूरत दिखती है और एडवेंचर के लिए तैयार है। बाइक का हैंडलबार बहुत अच्छा दिखता है, इसकी सैडल कुशनयुक्त है और बहुत आरामदायक है। इसमें कॉर्नरिंग ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, और एक विशेष ऑफ-रोड ABS मोड है। यह लगभग एक सुपरमोटो मोड की तरह है। इसकी मुकाबले की जा रही हैं बीएमडब्ल्यू G310GS, बेनेली टीआरके 251, और रॉयल एनफील्ड हिमालयन 411 के साथ।

यह भी देखे :-

 

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –