maruti swift second hand price in hyderabad: बस 1.60 लाख रुपए की कीमत पर जल्दी करें बुक

maruti swift second hand price in hyderabad :-

नए साल की शुरुआत के साथ अपने घर में एक Maruti Swift Second Hand लाने की सोच रहे हैं? और एक साथ कितने पैसे नहीं हैं? तो चिंता न करें, हमारे पास आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। आप ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर मारुति सुजुकी स्विफ्ट सेकंड हैंड खरीद सकते हैं, जो की काफी अच्छी कंडीशन में है और बेहतरीन कीमत पर उपलब्ध है। आप cardekho.com पर जाकर मारुति सुजुकी स्विफ्ट सेकंड हैंड की विवरण देख सकते हैं।

  • कृपया ध्यान दें : कि किसी भी Maruti Swift Second Hand हैंड गाड़ी को खरीदने से पहले आपको उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल करनी चाहिए। इसके साथ ही, आपको उसे खरीदने से पहले एक बार पूरी तरह से चेकअप करना चाहिए।

Second Hand car  List in hyderabad :-

Cardekho.com एक विश्वसनीय वेबसाइट है, जो आपको एक परफेक्ट Maruti Swift Second Hand कार खरीदने की कई सुविधाएं प्रदान करती है। इसके साथ ही, यह आपको कई बेहतरीन गाड़ियों के बारे में जानकारी भी देती है जिससे आप अपनी खरीदारी को और भी आसान बना सकते हैं। इस वेबसाइट का उपयोग करके आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार एक उच्च गुणवत्ता वाली कार चुन सकते हैं।

यही भी पढ़े –

XUV700 का खात्मा करने आ रही है HYUNDAI CRETA FACELIFT की ये धाकड़ एसयूवी

maruti swift second hand price in hyderabad

  1. 2010 मॉडल Maruti Swift Second Hand 1.2 लीटर VXI bs3 मॉडल, यह गाड़ी पहली है जिसमें पैट्रोल मैन्युअल गियर बॉक्स उपलब्ध है, और अब तक 90,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। इसकी कीमत 1.60 लाख रुपए है।
  2. 2010 मॉडल स्विफ्ट LXI bs4 वेरिएंट एक बहुत ही अच्छी गाड़ी है। यह पहली मालिक गाड़ी है और इसमें पैट्रोल मैन्युअल गियरबॉक्स है। अब तक इसने सिर्फ 30,000 किलोमीटर की दूरी तय की है। इसकी कीमत 2 लाख रुपए है, जो कि बहुत ही सस्ती है।
  3. 2011 मॉडल स्विफ्ट VXI वेरिएंट एक बहुत ही खूबसूरत गाड़ी है। इसकी पहली मालिक ने इसे पैट्रोल मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ खरीदा था। इस गाड़ी ने अब तक 36,418 किलोमीटर की दूरी तय कर ली है। इसकी कीमत 2.74 लाख रुपए है, जो बहुत ही संवेदनशील है।
  4. 2011 मॉडल स्विफ्ट LXI bs4 एक बहुत ही अच्छी कंडीशन में है। यह पहली मालिक गाड़ी है और पैट्रोल मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आती है। इसने 72,681 किलोमीटर की दूरी तय की है और इसकी कीमत 2.44 लाख रुपए है। यह एक बहुत ही अच्छा डील है।
  5. वह सभी cardekho.com पर उपलब्ध हैं।

more maruti swift second hand price in hyderabad video  review :-

 

Maruti Swift Price In India :-

एक्स शोरूम में मारुति सुजुकी स्विफ्ट की कीमत वर्तमान में 5.99 लाख रुपए से 9.02 लाख रुपए तक है। लेकिन 2023 तक, कंपनी द्वारा स्विफ्ट पर 54,000 रुपए की छूट दी जा रही है।रुति ने अपनी नई जनरेशन स्विफ्ट को विश्वस्तरीय स्तर पर लॉन्च कर दिया है, और अब यह 2024 में किसी भी समय भारतीय बाजार में उपलब्ध होगा। स्विफ्ट को बेहतरीन डिजाइन और एडवांस्ड फीचर्स के साथ लेस किया जाएगा।

 

यह भी पढ़े :-

XUV700 का खात्मा करने आ रही है HYUNDAI CRETA FACELIFT की ये धाकड़ एसयूवी

 

 

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –