साउथ एकट्रेस Rashmika Mandanna ने Valentine’s Day 2024 पर Beautiful वीडियो शेयर कर फैंस के साथ किया सेलिब्रेट, जाने पूरी खबर –

Rashmika Mandanna on Valentine’s Day –

साउथ एकट्रेस Rashmika Mandanna  फ़िलहाल बहुत व्यस्त नजर आती है कियोंकि अभी Rashmika ji उनकी upcoming flim “पुस्पा-2” की सुटिंग में बिजी है, हिंदी और तेलुगू में फिल्मों की शूटिंग की जा रही है। Valentine’s Day पर काम से एक छुट्टी के दौरान Rashmika अपने फैंस के साथ X (social media) पर बातचीत करती नजर आ  रही थी, ऐसी बिच Rashmika Mandanna ने Valentine’s Day पर Beautiful वीडियो शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया, पूरी खबर पढ़ने के लिए bollywoodshaadis के साथ बने रहे –

Rashmika Mandanna -‘पुष्पा: द रूल’ में है बहुत बिजी 

आपको बता दे की जब Rashmika Mandanna के एक फैन ने लिखा कि वह रश्मिका के अभिनय को ‘एनिमल’ में पसंद करता है और उसे ‘पुष्पा: द रूल-2‘ में देखने के लिए उत्साहित है, और उस फैन ने आगे लिखते हुए कहा की, हैप्पी वैलेंटाइंस डे। मुझे उम्मीद है कि इस साल पुष्पा 2 आपका होगा। ‘एनिमल’ में आपके गितांजलि के किरदार को पसंद किया। बहुत सारा प्यार,” तो उन्होंने जवाब दिया, “धन्यवाद बहुत बहुत मेरे प्यारे.. मुझे उम्मीद है कि आपको स्रिवल्लि 2.0 भी पसंद आएगी।”

इसी प्रकार जब एक और फैन ने पुष्पा की शूटिंग के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, “अपडेट यह है कि शूटिंग बहुत अच्छी और तेजी से चल रही है.. इसलिए मैं 15 अगस्त को फिल्म देखने के बाद आप सभी के प्रतिक्रियाओं की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रही हूँ।”

पुष्पा: द राइज इस दिन देख पायंगे –

पुष्पा: द राइज की सबसे बड़ी चर्चा वाली बात है अल्लू अर्जुन और फहाद फाजिल की जंग। लोग जानने के लिए उत्सुक हैं कि इन दोनों के बीच की दुश्मनी ने क्या मोड़ लिया है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। पुष्पा 2 इस साल की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।

अल्लू अर्जुन की एक्शन-ड्रामा फिल्म पुष्पा: द राइज ने अपने वादे के हिसाब से प्रेक्षकों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस बार, फहाद फाजिल भी फिल्म में शामिल हो गए हैं, जिससे फिल्म की चर्चा और भी तेज हो गई है। यह कहानी उनके बीच की तकरार और उनके बीच की जंग के इर्द-गिर्द घूमती है।

सुकुमार की निर्देशन में, यह फिल्म काफी रोमांचक और उत्साहजनक है। लोग अब से ही इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, और उनके दर्शकों को 15 अगस्त को ही इस धमाकेदार फिल्म का अनुभव होगा।

चलिए अब Rashmika Mandanna की Valentine’s Day सेलिब्रशन की चर्चा करे

Rashmika Mandanna की Valentine’s Day –

वैलेंटाइन डे पर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने फैंस के लिए एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी परछाई में हाथ से दिल बनाते हुए दिखाया। उन्होंने इसे “हैप्पी वैलेंटाइन डे माय लव्स।” के साथ साझा किया है।। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी वैलेंटाइन डे माय लव्स।”

रश्मिका ने एक्स पर अपने फैंस के कुछ सवालों के जवाब दिए थे। एक फैन ने पूछा- “हाय, आपको ढेर सारी पॉजिटिव वाइब्स भेजता हूं।

खास वीडियो की फोटोज देखे –

Rashmika Mandanna on Valentine's Day 2024
Rashmika Mandanna on Valentine’s Day 2024

Rashmika Mandanna on Valentine's Day 2024

in Options and attachments in mail

Rashmika Mandanna दे चुकी है सुपरहिट फिल्म –

रश्मिका मंदाना ने अपनी आखिरी फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी और दुनिया भर में लोकप्रिय हुई थी। फिल्म को कुछ लोगों ने तारीफ की, लेकिन कुछ विवाद भी थे। कुछ लोग इसे महिलाओं के खिलाफ बताते रहे।

फिल्म के विवादित कंटेंट के बावजूद, रश्मिका ने अपने काम में बेहद प्रभावी रूप से निभाई। उनका अभिनय और प्रदर्शन फिल्म को और भी रुचाना बनाया। उन्होंने अपने किरदार को जीवंत और महत्वपूर्ण बनाया। इससे उन्होंने अपने अदाकारी की महानता का प्रमाण दिया।

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –