Samreen kaur movies : movies के बारे में जानना है, तो यहां देखें समरीन कौर की सभी फिल्मों की लिस्ट 2024!

Samreen kaur –

Samreen Kaur, एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिनका जन्म 7 सितंबर 1999 को जम्मू और कश्मीर, भारत में हुआ था। उनकी उम्र अभी 25 साल है और वह फिल्म और मॉडलिंग के क्षेत्र में काम कर रही हैं। उनका अभिनय और आकर्षक व्यक्तित्व लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं।

Samreen kaur movies
Samreen kaur movies

Samreen Kaur ने कई महत्वपूर्ण फिल्में और मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में काम किया है, जिससे उन्हें बहुत सम्मान और प्रशंसा मिली है। उनकी खूबसूरती और प्रभावशाली अभिनय ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। Samreen Kaur को उनकी अभिनय क्षमता और प्रोफेशनलिज्म के लिए बड़ा नाम बना है, और उन्हें लोगों का भरोसा भी है।

 

Samreen Kaur : 2024 में भारत की एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं

Samreen kaur movies के बारे में आगे सम्पूर्ण जानकारी दी गई है तो आप लोग पढ़ सकते है-

Samreen Kaur : 2024 में भारत की एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं

Samreen kaur movies :-

अगर हम लोग Samreen kaur movies और उनकी हिट फिल्मो के बारे में बात करे तो समरीन कौर ने अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट्स में एक विशेष रूप से अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने अनेक विभिन्न चरित्रों को अपनी अद्वितीय तरीके से जीवंत किया है।

Samreen kaur movies –

अगर हम लोग Samreen kaur movies के बारे में बात करे तो –

फिल्म “नेल पॉलिश” में उन्होंने एक महिला वकील की भूमिका निभाई, जबकि “जिंद माही” उनकी नई और उम्मीदवार फिल्म हो सकती है। “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2” और “83” में भी उन्होंने विभिन्न चरित्रों को जीवंत किया। “सरदार जी 2” में भी उन्होंने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

उनके काम के माध्यम से उन्होंने अपने दर्शकों को निरंतर मनोरंजन और कलाकृति के रूपों में प्रेरित किया है। “बावरी” और “सॉंग्स ऑफ़ लव” भी उनके करियर में महत्वपूर्ण हैं, जो उनकी रंगीन कलाकारी को संवारते हैं। उनके काम से प्रेरित होने वाले लोग उन्हें हमेशा सराहेंगे और उनके कलाकृति में सम्मान करेंगे।

Samreen kaur movies लिस्ट देखे –

Movie Title Release Year
Nail Polish 2021
Jind Mahi 2022
Student of the Year 2 2019
83 2021
Sardaar Ji 2 2016
Bawri UPCOMING( NO UPDATE)
Songs of Love UPCOMING( NO UPDATE)

 

Samreen kaur movies के बारे में सम्पूर्ण जानकारी 

Nail Polish –

Samreen kaur movies(2021)

“नेल पॉलिश” एक भारतीय हिंदी भाषा की कानूनी थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसमें बग्स भार्गवा कृष्णा ने निर्देशन और लेखन किया है। इस फिल्म का निर्माण प्रदीप उप्पोर, सीमा मोहपात्रा, जहानारा भगवा और धिराज विनोद कपूर ने किया है। इसमें अर्जुन रामपाल, मानव कौल, मधू, रजित कपूर, आनंद तिवारी और सम्रीन कौर जैसे अभिनेता नजर आते हैं। फिल्म की कहानी एक प्रसिद्ध सामाजिक क्रांतिकारी के दो आप्रवासी बच्चों के बलात्कार और हत्या के मामले पर न्याय के दौरान केंद्रित है, जिसे अन्य हत्याओं के आरोपी भी हैं। यह फिल्म जी5 पर 1 जनवरी 2021 को प्रीमियर हुई थी।

Samreen kaur movies(2021)
Samreen kaur movies

समीक्षकों ने फिल्म की प्रशंसा की है और कहा कि यह एक अहम विषय पर चर्चा करती है जो आमतौर पर हिंदी सिनेमा या भारतीय समाज में बात नहीं की जाती। उन्होंने फिल्म की निर्देशन, अभिनय और कहानी की प्रशंसा की, जिसने उन्हें मनोरंजन के साथ-साथ विचार के लिए भी आकर्षित किया।

Jind Mahi –

Samreen kaur movies(2022)

“जिंद माही” एक 2022 की भारतीय पंजाबी भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें सोनम बाजवा और अजय सरकारिया अभिनीत हैं। इस फिल्म का निर्देशन समीर पन्नू ने किया है, जो कि इसे व्हाइट हिल स्टूडियोज़ के तहत निर्मित किया गया है। फिल्म की रिलीज़ शुरुआत में 8 जुलाई 2022 को थियेटरों में होने की योजना थी, लेकिन अंत में यह 5 अगस्त 2022 को हो गई।

“जिंद माही” एक प्यार और दर्द की कहानी है, जो सोनम बाजवा और अजय सरकारिया के साथ एक अनोखा अनुभव प्रस्तुत करती है। इस फिल्म में, एक प्यार में डूबे हुए जोड़े को ज़िंदगी की हर मुश्किल से निपटना पड़ता है।

फिल्म की कास्ट में सोनम बाजवा और अजय सरकारिया शीर्ष अभिनेता हैं। यह अजय सरकारिया की दूसरी फिल्म है “अरदाब मुटियारां” के बाद। फिल्म में सोनम बाजवा लखविंदर कौर “लड्डू” की भूमिका में नजर आती हैं, जबकि अजय सरकारिया हर नारायण “हैरी” की भूमिका में हैं।

फिल्म का निर्माण 2021 में अगस्त महीने में घोषित किया गया था, “अरदाब मुटियारां” की सफलता के बाद, जिसमें सोनम बाजवा और अजय सरकारिया का जोड़ा समान है। फिल्म की प्रमुख फोटोग्राफी सितंबर 2021 में शुरू हुई।

Student of the Year 2 –

Samreen kaur movies(2019)

“Student of the Year 2” एक बॉलीवुड फिल्म है जिसमें सम्रीन कौर ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी और छात्रों के जीवन को घेरने वाली एक उत्साहजनक कहानी है। इस फिल्म के माध्यम से लोग छात्रों की जिंदगी के परीक्षण, प्रतिस्पर्धा और सफलता की दुनिया में एक नजर डालते हैं।

“Student of the Year 2” में सम्रीन कौर ने अपनी अद्वितीय प्रतिभा से लोगों का दिल जीता है। उन्होंने एक छात्रा की भूमिका निभाई है जो अपने स्कूल में उच्च शिक्षा की दुनिया में कदम रखती है। इस कहानी में, छात्रों के बीच की संघर्ष और प्रतिस्पर्धा को व्यक्त किया गया है, जो उन्हें सफलता की ओर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।

Student of the Year 2
Samreen kaur movies

फिल्म की कहानी और संवाद दर्शकों को फिल्म के दुनिया में ले जाते हैं और उन्हें एक नई प्रेरणादायक कहानी का अनुभव कराते हैं। छात्रों के बीच के रिश्तों, उनकी उत्साहजनक स्पर्धा और विभिन्न प्रतिस्पर्धात्मक गतिविधियों को दर्शाते हुए, फिल्म छात्रों के जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करती है।

“Student of the Year 2” एक मनोहारी और रोमांचक फिल्म है जो छात्रों के जीवन के उत्सव और अद्वितीय कलाकारी को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करती है। यह फिल्म छात्रों के संघर्ष, सपनों की पूर्ति के लिए कठिन परिश्रम और प्रतिस्पर्धा के बारे में एक महत्वपूर्ण संदेश प्रस्तुत करती है। इसके माध्यम से दर्शकों को नई सोचने का और अपने लक्ष्यों की दिशा में अग्रसर होने का प्रेरणा मिलता है।

Nikita vijay : Nikita vijay Biography 2024 , Age , spouse से लेकर हर एक पहलु तक पूरी जानकारी!

83 मूवी –

Samreen kaur movies(2021)

“83” एक 2021 की भारतीय हिंदी भाषा की जीवनीय खेल नाटक फिल्म है जिसे कबीर खान ने लिखा और निर्देशित किया है, और दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी और साजिद नाडियाडवाला ने निर्मित किया है। यह फिल्म कपिल देव द्वारा नेतृत्व किए गए भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम पर आधारित है, जो 1983 क्रिकेट विश्व कप जीती थी। फिल्म की कहानी और बातचीतों को खान ने संजय पुरान सिंह चौहान, वसन बाला और सुमित अरोड़ा के साथ सह-लिखा है। फिल्म के खेल की किरदारों के लिए रॉब मिलर ने स्पोर्ट्स एक्शन को निर्देशित किया है।

इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, डिंकर शर्मा, निशांत दाहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा और आर। बदरी जैसे कलाकार हैं।

83 मूवी
Samreen kaur movies

फिल्म की कहानी 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की विश्व कप जीतने के बारे में है, जबकि फिल्म के साथी भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ यात्रा का काम किया गया है। फिल्म का मुख्य ध्यान प्रमुखतः टीम के प्रदर्शन, संघर्ष, और सफलता के पीछे के किस्सों पर है।

फिल्म 2021 में रिलीज़ हुई थी और इसे निर्माता, निर्देशक, और कलाकारों की प्रशंसा मिली थी। यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही, लेकिन यह विदेश में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई। फिल्म के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार में भी विभिन्न श्रेणियों में नामांकन और पुरस्कार मिले।

Sardaar Ji 2 –

Samreen kaur movies(2016)

“Sardaar Ji 2” एक 2016 की पंजाबी एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसमें दिलजीत दोसांझ तीन भूमिकाओं में नजर आए हैं, साथ ही मोनिका गिल और सोनम बाजवा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज चौहान ने किया है। फिल्म को 24 जून 2016 को रिलीज़ किया गया था। यह फिल्म 2015 की फिल्म ‘सरदार जी’ का स्वतंत्र सीक्वेल है। रिलीज़ होते ही, फिल्म को मिश्रित समीक्षा मिली, जो कि प्रीक्वेल को प्रस्तुत की गई सकारात्मक समीक्षा के खिलाफ थी। फिल्म ने अपने प्रीक्वेल से कम कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर सामान्य रही।

फिल्म की कास्ट में दिलजीत दोसांझ तीन भूमिकाओं में हैं:

  1. सरदारजी जग्गी सिंह।
  2. सरदारजी अथरा सिंह।
  3. सरदारजी सत्कार सिंह।

फिल्म में अन्य प्रमुख कलाकारों में मोनिका गिल, सोनम बाजवा, यशपाल शर्मा, सम्रीन कौर, जसविंदर भल्ला, देव गिल, और मैंडी तख़र शामिल हैं।

Sardaar Ji 2
Samreen kaur movies

फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया के विभिन्न स्थानों पर की गई थी, और फिल्म की मुख्य धारा में फिल्माया गया था। फिल्म के गानों का संगीत जतिंदर शाह और निक धाम्मू ने किया था, जबकि गीतों के बोल वीत बलजीत और रणबीर सिंह ने लिखे थे। फिल्म का एक सीन, ‘सरदारजी’ का टाइटल गाना, 2 दिनों के लिए शूट किया गया था, जिसमें 2500 सरदार व्हाइट आटाये और पगड़ियों में नजर आए, जिनमें से 1200 दिलजीत के प्रशंसक थे, जो ख़ासतौर पर गाने के लिए आए थे।

Bawri Movie –

Samreen kaur movies(UPCOMING)

“बावरी” एक 1982 की बॉलीवुड फिल्म है, जिसे ए. सी. तिरुलोकचंदर ने निर्देशित किया और राम गोविंद ने लेखन किया। फिल्म के निर्माता जी. गोपाल कृष्णन थे और संगीत खय्याम ने दिया था। इसमें जया प्रदा, योगीता बाली और श्रीराम लगू ने अहम भूमिकाएं निभाई। यह फिल्म निर्देशक की अपनी तमिल फिल्म “भद्रकाली” का रीमेक है।

कलाकारों में राकेश रोशन, जया प्रदा, योगीता बाली, निरुपा रॉय, श्रीराम लगू, असरानी और सीमा देव शामिल हैं।

फिल्म का संगीत खय्याम और गीतकार माया गोविंद ने दिया है।

Songs of Love –

Samreen kaur movies(UPCOMING)

“सॉंग्स ऑफ़ लव” एक म्यूजिकल फिल्म है जिसमें सम्रीन कौर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। यह फिल्म एक प्रेम कहानी को निर्दिष्ट करती है जो संगीत के माध्यम से जुड़ी है। सम्रीन कौर फिल्म में एक उत्कृष्ट अभिनय प्रदर्शन प्रस्तुत करती हैं, जो दर्शकों को अपनी अद्वितीय कला से प्रभावित करती हैं।

फिल्म में सम्रीन कौर की कला उन्हें संगीत की दुनिया में अद्वितीय प्रेम की कहानी का हिस्सा बनाती है। उनका चार्मिंग और प्रेरणादायक अभिनय दर्शकों को उनकी कहानी में खींचता है और उन्हें उनके संगीत के सफर में साथ लेता है।

“सॉंग्स ऑफ़ लव” ने न केवल एक रोमैंटिक और मनोहारी कहानी को प्रस्तुत किया है, बल्कि यह भी संगीत की साहित्यिकता और उत्कृष्ट अभिनय के माध्यम से अपने दर्शकों को मनोरंजन और आत्मर्पण प्रदान किया है। फिल्म ने सम्रीन कौर को एक उत्कृष्ट कलाकार के रूप में स्थापित किया है और उसकी योगदान से फिल्म की कला को और भी समृद्ध किया है।

ALSO READ :-

riya rajput : viral video औऱ mms से सोशल मीडिया पर पड़ा असर,हुआ एकदम गर्म!

Nikita vijay : Nikita vijay Biography 2024 , Age , spouse से लेकर हर एक पहलु तक पूरी जानकारी!

Samreen Kaur : 2024 में भारत की एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –