Sidharth Malhotra अपने Father को सँभालते हुए नजर आये, लोगो ने दिया खूब प्यार…

Sidharth Malhotra अपने Father को सँभालते हुए नजर आये ( Bollywood News ) :-

Sidharth Malhotra अपने Father को सँभालते हुए नजर आये
Sidharth Malhotra अपने Father को सँभालते हुए नजर आये

आपको बता दे की पॉपुलर बॉलीवुड फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा जिनकी हाल ही में मोस्ट मटअवेटेड मूवी ‘योद्धा’  रिलीज हुई है जिसको फेमस फिल्म निर्माता करण जोहर ने निर्देशित किया है।

योद्धा मूवी को मेकर्स ने मिलकर 15 मार्च को पब्लिक के लिए रिलीज कर दिया। बता दे की Sidharth Malhotra अपने Father को सँभालते हुए नजर आये। आगे पूरा पढ़े-

बॉलीवुड स्टार्स और बढ़िया सा प्रोमशन करने की लिए फिल्म मेकर्स के द्वारा रिलीज़ के एक दिन पहले रात को मुंबई में सिद्धार्त की फिल्म ‘योद्धा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। यहां पर कई स्टार्स को बुलाया गया और कई बड़े बड़े स्टार्स ने सिरकत की।

इसी बिच मौके पर फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पत्नी किआरा आडवाणी ओर पिता समेत अपने सभी परिवार वालो के साथ स्टेज पर फोटोशूट के लिए पहुंचे।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra

जहां उनकी पत्नी कियारा आडवाणी खूबसूरत ब्लू बिजनेस सूट में नजर आईं। तो वहीं, उनके साथ माता-पिता भी दिखे।

इस बिच फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने पिता को  व्हीलचेयर पर संभालते दिखे, कियोंकि उनके पिता बीमारी के चलते व्हीलचेयर बैठे थे। फिर भी वो अपने बटे की फिल्म प्रमोशन में शामिल हुए और अपने बटे को शुबकामनाएं दी।

Sidharth Malhotra का Father को सँभालते हुए वीडियो वायरल :-

Sidharth Malhotra अपने Father को सँभालते हुए
Sidharth Malhotra अपने Father को सँभालते हुए

जब फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने पिता को व्हीलचेयर पर संभालते नजर आये तो इसको देखकर वहां पर मौजूद सभी लोगो  ने उनकी प्रसंसाki और सभी का ध्यान खिंचा.

बात यही तक नहीं रुकी यहां तक की जब उनकी फोटोज और वीडियोस लोगो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किये तो सिद्धार्त और उनकी पिता का यही वीडियो इंस्टाग्राम और यूट्यूब की दुनिया में वायरल हो गया।

ALSO READ: Sushant singh rajput news : सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पीएम मोदी से 45 महीने बीतने पर की अपील

फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा इस वक्त अपने पिता के साथ रहे और उनकी व्हीलचेयर को संभालते दिखे। सोशल मीडिया पलेटफार्म इंस्टाग्राम पर वीडियो इतना वायरल हुआ की लोगो ने वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिकिर्या देनी सुरु कर दे। लोगो ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्त को सबसे बढ़िया बेटा और बहुत सारे कमैंट्स से सुवागत किया।Sidharth Malhotra अपने Father को सँभालते हुए नजर आये या नजर आ रहे है वाला वीडियो आगे देखे –

यहां देखें सामने आया सिद्धार्थ मल्होत्रा का वीडियो –

 

 

 

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –