Elvish Yadav Arrested : 14 दिन की न्यायिक हिरासत में गए एल्विश यादव, नोएडा पुलिस ने किया अर्रेस्ट

Elvish Yadav Arrested  :-

14 दिन की न्यायिक हिरासत में गए एल्विश यादव

जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा की ” Elvish Yadav Arrested “कियोंकि वाकई में एलवीश यादव Arreste हो चुके है।

बता दे की बीते दिन ही एलवीश को  नोएडा पुलिस फाॅर्स के दवारा कोबरा कांड में अर्रेस्ट कर लिया गया। क्या है पूरा मामला आगे जाने –

 

Elvish Yadav Arrested By Noida Police

आपको बता दे की वो एलवीश यादव जिसको कई लोगो की द्वागंरा वार कहा जाता है वो एलवीश यादव जो बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड होकर भी विनर बने , उसको नोएडा पुलिस ने कोबरा कांड के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

नोयडा पुलिस ने कहा की एल्विश यादव को पूछताछ के लिए ले जा रहे है , लेकिन पूछताझ पूरी जो जाने के बाद एलवीश को  गिरफ्तार कर लिया गया है।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में एल्विश यादव :-

Elvish Yadav Arrested

नोयडा पुलिस ने एल्विश यादव को कोर्ट में पेश किया है। कोर्ट में पेश होने के बाद कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में एलवीश यादव से कोबरा कांड को लेकर बढ़िया से पूछताझ की जायगी।

अभी के लिए इतना ही आगे की जानकारी के लिए Aaj News Dekho  के साथ बने रहे। और जैसे ही हमें अधिक जानकारी मिलेगी हम आपको जल्दी से जल्दी सूचित करने का प्रयास करंगे।

Elvish Yadav Arrested मामले पर The Lallantop का यह वीडियो देखे –  

यह भी पढ़े :-

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –