Sidhu Moose Wala Video 2024 : सिद्धू मूसेवाला के पिता ने वीडियो में दिखाई छोटे सिद्धू की शकल, फैंस बोले legends never die…

Sidhu Moose Wala Video :-

Sidhu Moose Wala Video की बात करे तो सिद्धू मूसेवाला के घर में खुशियों का माहौल छाया हुआ है, क्योंकि उनकी मां चरण कौर ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है।

Sidhu Moose Wala Video 2024
Sidhu Moose Wala Video 2024

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर साझा किया है और उन्होंने अपने नवजात बेटे को गोद में लिए नजर आये।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है, और लोगों ने इस खुशी में शामिल होकर उन्हें बधाई दी है।

वीडियो में बलकौर सिंह अपने बेटे को गोद में लेकर दिखाई दिए, जबकि उन्होंने उसे दूध पिलाते हुए दिखाया। उन्होंने अस्पताल के स्टाफ के साथ मिलकर खुशियां मनाईं।

उन्होंने सभी के साथ एक केक काटा और खुशी से उत्साहित नजर आए। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और सिद्धू मूसेवाला के फैंस ने इसे प्यार और आशीर्वाद से भरा स्वागत किया है।

सिद्धू मूसेवाला के फैंस ने उन्हें “किंग इज बैक”, “आज का दिन सिद्धू मूसेवाला के नाम”, “सिद्धू मूसेवाला इज बैक” जैसे कमेंट्स के साथ बधाई दी।

इस सार्वजनिक मोमेंट में सिद्धू मूसेवाला के फैंस ने उन्हें अपनी दुआओं से संगीत की नई उचाईयों की शुभकामनाएं दी हैं।

ALSO READ: Elvish Yadav Arrested : 14 दिन की न्यायिक हिरासत में गए एल्विश यादव, नोएडा पुलिस ने किया अर्रेस्ट

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –