Shilpa Shetty’s New Dress को देख आग बबूला हुए लोग, एक्ट्रेस को बताया ‘उर्फी की बड़ी बहन…2024

Shilpa Shetty’s New Dress :-

 

Shilpa Shetty's New Dress
Shilpa Shetty’s New Dress omg

आपको बता दे की हल ही में शिल्पा ने OTT प्लैटफॉर्म्स पर भी आपने रंग बिखेरा  और लोग के बिच खूब पॉपुलर हुई है।बता दे की शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर उनकी NEW DRESS को लेकर खूब ट्रोल किया जा रहा है आखिर क्या है ट्रोलिंग की वजह और लोगो ने क्यों लिखा की Shilpa Shetty’s New Dress में लग रही है ‘उर्फी की बड़ी बहन…

 

आपको बता दे की फिल्म जगत की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही है।

शिल्पा शेट्टी का हर नया लुक उनके फैंस के लिए एक आश्चर्यजनक अनुभव होता है। उनकी शैली में एक अद्वितीयता होती है जो उन्हें बाकी सितारों से अलग बनाती है।

इस बार, उनका नया लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस बार की तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी ने एक अनोखी और रोमांचक शैली में अपनी सेल्फीज शेयर की हैं।

Shilpa Shetty’s New DRESS  के कारण हो रही ट्रोल

Shilpa Shetty’s New Dress look is tpori

आपको जानकर हैरानी होगी शायद हंसी भी आएगी की शिल्पा शेट्टी का नया लुक वास्तव में उन्हें उर्फी जावेद के साथ तुलना के लिए उत्तेजित कर रहा है।

शिल्पा को देखकर ऐसा लग रहा जैसे की यहां आने से पहले शिल्पा उर्फी से फुल ट्रेनिंग लेकर आये हो।

उर्फी लुक और शैली के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उन्हें लोगों की तारीफें मिल रही हैं। तारीफे कैसी मिल रही है वो तो आप सब को पता ही है आप समझदार जो है….

एक्ट्रेस को बताया ‘उर्फी की बड़ी बहन…

और जैसा की हमने कहा वास्तव में शिल्फा शेट्टी ‘उर्फी की बड़ी बहन लग रही है। हमें तो वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे शिल्पा ने उर्फी के सभी संस्कारो को अपना लिया है, और उर्फी को अपना गुरु मान लिया है।

अब तो बस कुछ देने का इंतजार है शिल्पा भी हमें मिर्ची और टमाटर वाली ड्रेस में नजर आने लगेगी। खैर छोड़िए इन बातो को अपना तो बताने का फर्ज था बाकि वो कैसे भी रहे।

उर्फी लुक में नजर आईं शिल्पा शेट्टी :-

बता दे की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक अवॉर्ड शो में नगर आयी थीं। उनकी इस अवॉर्ड शो पहुंचने के बाद एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी एक अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ रही हैं।

उनकी ड्रेस में प्लास्टिक या रबड़ का उपयोग किया गया है। इस अजीबोगरीब लुक को देखकर लोग हैरान हो गए हैं। इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स बहुत ही रोचक हैं।

Urfi Javed News 2024 : उर्फी जावेद के हाथ लगी एक बड़ी और धांसू बॉलीवुड फिल्म, अब उर्फी होगी मालामाल

यहां देखें शिल्पा शेट्टी का वीडियो :-

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –