Urfi Javed News 2024 : उर्फी जावेद के हाथ लगी एक बड़ी और धांसू बॉलीवुड फिल्म, अब उर्फी होगी मालामाल

Urfi Javed News About Bollywood Movie :-

यदि में आपको कहुँ की उर्फी जावद के हाथ में बढ़िया खासी बॉलीवुड फिल्म लग गई है तो आपको एक बार विश्वास  तो नहीं होगा क्योंकि उर्फी ने अभी तक कोई भी फिल्म में काम नहीं किया है, वो पहली बार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आपने कदम रखने जा रही है।
Urfi Javed News About Bollywood Movie
Urfi Javed News About Bollywood Movie

उर्फी जावेद के हाथ लगी एक बड़ी और धांसू बॉलीवुड फिल्म –

Urfi Javed News की बारे में बात करे तो बता दे की इंटरनेट पर सुर्खियों में रहने वाली हसीना उर्फी जावेद के हाथ एक बड़ी बॉलीवुड मूवी लग गई है। एंटरटेनमेंट की गलियों से खबर आ रहे है की एकता कपूर के बैनर तले बनने वाली अपकमिंग मूवी ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में इंटरनेट की रानी उर्फी जावेद की धांसू एंट्री हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक्ट्रेस इस मूवी के साथ अपना बिग बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। जो की वास्तव में देखने लायक होगा। लेकिन अभी तक पता नहीं लगा है की उर्फी जावेद को कोनसा रोल मिल रहा है और वो हमको किस अंदाज में नजर आयगी। 
Urfi Javed की News के बारे में और अधिक जानकारी के किये aajnewsdekho के साथ बने रहे, जब भी Urfi Javed News आयगी हम आपको जरूर बतायंगे, तब तक के लिए by एंड अपना ध्यान रखे।

urfi javad का वायरल वीडियो देखे –

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –