Mira Rajput Recent News : जरूरतमंद बच्चों को इग्नोर करना मीरा राजपूत को पड़ा भारी, लोगो ने किया ट्रोल… 

Mira Rajput Recent News :-

mira rajput recent news आपको बता दे की मीरा राजपूत अक्सर किसी न किसी विवादों को लेकर न्यूज़ सुर्खियों में बनी रहती है, और कभी कभी तो तो ऐसा कुछ कर बैठती है की उसको लोगो के द्वारा बढ़िया खासा ट्रोल किया जाता है और बुरी तरहे से ट्रॉल्लिंग का सामना करना पड़ता है। 

बता दे की ऐसी ही ट्रॉल्लिंग का सामना मीरा राजपूत करती हुई नजर आ रही है। आपको बता दे की शाहिद कपूर की  धर्मपत्नी मीरा राजपूत का  हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे की  मीरा राजपूत जरूरतमंद बच्चों को इग्नोर करती हुई नजर आ रही है और बच्चो की तरफ बिलकुल भी ध्यान ना देकर बड़े ही अकड़ और बुरे व्यवहार कब साथ देखा जा सकता है।

वीडियो के अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर वायरल चला गया और वीडियो देखने के बाद लोग मीरा राजपूत पर भड़क गए। मीरा राजपूत पर लोगो ने अपना गुसा निकाला।

बच्चों को इग्नोर करना पड़ा भारी, लोगो ने किया ट्रोल..

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी, मीरा राजपूत, के एक वीडियो को हाल ही में सामने आया है। इस वीडियो में उन्हें अपनी कार से उतरते हुए देखा गया है। इस दौरान, कुछ बच्चे उनसे मदद के लिए पैसे मांग रहे थे। लेकिन वीडियो में दिखाई गई यह बात लोगों को चौंका देने वाली थी, क्योंकि मीरा ने उन बच्चों की इग्नोर की। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने इस घटना पर अपने विचार साझा किए हैं।

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –