Miss World 2024 In India : ठीक 28 साल बाद भारत संभालेगा बड़ी प्रतियोगिता की कमान।

Miss World 2024 In India :-

Miss World 2024 In India सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है शायद आपको भी बढ़िया लग रहा होगा की मिस World 2024 India में होने जा रहा है।

Miss World 2024 In India AFTER 28 YEAR
Miss World 2024 In India होस्ट कर रहे हैं बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर

आपको बताते हुए बहुत ज्यादा खुशी हो रही है की इस बार का मिस वर्ल्ड भारत में होने जा रहा है और 28 साल के बाद भारत इस प्रतियोगिता की आधीनता बना रहा है।

प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय बच्चन, दो बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों ने अपनी मिस वर्ल्ड जीत के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखा था। आज दोनों ही बहुत प्रसिद्ध हैं।

 

प्रतियोगिता में भाग लेने वाली मॉडल्स के लिए यह एक अद्वितीय अवसर है अपने राष्ट्र का नाम रोशन करने का। वे अपनी आत्मविश्वास और सौंदर्य की पराकाष्ठा कर सकती हैं। यह विश्वसनीय अनुभव उन्हें अन्यायपूर्ण तंत्रों के खिलाफ आवाज उठाने और समाज में बदलाव लाने का मौका भी प्रदान कर सकता है।

इस साल के मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के विजेता का चयन संज्ञान में रखते हुए, वे गर्व से अपने देश को प्रतिनिधित्व करेंगी और एक प्रेरणास्पद उदाहरण स्थापित करेंगी।

इंडिया में होगा Miss World 2024 का फिनाले :-

Miss World 2024 In India LIVE 

मिस वर्ल्ड 2024 का आयोजन शनिवार को भारत में हो रहा है। इस आयोजन को भारत में लेकर उत्साहपूर्ण माहौल है, और लोग इसे बेहद उत्सुकता से देखने के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड की दो दिग्गज अभिनेत्रियों, ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा, भी मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं, जो इस प्रतियोगिता को भारतीय दर्शकों के लिए और भी रोचक बनाता है। इस साल का मिस वर्ल्ड शो देखने का मौका शनिवार को मिलेगा।

समय आयोजन का स्थान विशेषताएँ
शनिवार भारत भारत में आयोजित, उत्साहपूर्ण माहौल
ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा ने भी जीता था

 

इस साल का आयोजन मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा। पिछले कॉन्टेस्ट की विजेता, कैरोलिना बिलावस्का, इस साल के विजेता के सिर पर ताज सजाएंगी। यह आयोजन 9 मार्च 2024, शनिवार को शाम 7:30 PM पर शुरू होगा।

समय स्थान विशेषताएँ
9 मार्च मुंबई, भारत आयोजन भारत में, मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में
पिछले कॉन्टेस्ट की विनर कैरोलिना बिलावस्का इस साल के विनर को ताज सजाएंगी
शनिवार को शाम 7:30 PM पर शुरू होगा

 

आप घर बैठे देख सकते है लाइव :-

  • Miss World 2024 In India LIVE  :  इवेंट को लाइव देखने के लिए www.missworld.com पर जाएं।

मिस वर्ल्ड इवेंट को लाइव देखने के लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट www.missworld.com पर जा सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे देखना चाहते हैं, तो आप इसे शाम 7:30 बजे से सोनी लिव पर भी देख सकते हैं।

Miss World 2024 In India को कौन होस्ट करेगा :-

इस बार के मिस वर्ल्ड इवेंट को भारत में होस्ट कर रहे हैं बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर। उन्होंने पहले भी भारत के कई बड़े शोज और इवेंट्स को होस्ट किया है।

होस्ट परफॉर्मर्स
करण जौहर टोनी कक्कड़
नेहा कक्कड़
शान

इस इंटरनेशनल कॉन्टेस्ट में कई भारतीय सितारे भी परफॉर्म करेंगे। इसमें टोनी कक्कड़, नेहा कक्कड़, और शान जैसे प्रमुख स्टार्स भी शामिल होंगे।

Miss World 2024 In India के जज पैनल में होंगे यहे दिग्गज –

जज पैनल में भारत की दिग्गज पर्सनालिटीज शामिल हैं। इसमें क्रिकेटर हरभजन सिंह, फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, सोशल वर्कर अमृता फणनवीस, और मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन की सीईओ जुलिया मोर्ले शामिल हैं। इसके अलावा, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और कृति सेनन भी जज पैनल का हिस्सा हैं।

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –