भांजियों की शादी में भरा 1 करोड़ 11 लाख रुपये का मायरा , नोटों की गड्डियां देख आपा खो बैठे लोग

भांजियों की शादी में भरा 1 करोड़ 11 लाख रुपये का मायरा :-

हरियाणा के झज्जर जिले में एक दिलचस्प घटना सामने आई है, जहां एक मामा ने अपनी भांजियों की शादी में भरा 1 करोड़ 11 लाख रुपये का मायरा भरा। इस मामले में, शिवानी और शीतल के मामा ओमप्रकाश जमींदार के नाम की चर्चा छाई है, जो खानदानी राजसी हैं।

भांजियों की शादी में भरा 1 करोड़ 11 लाख रुपये का मायरा
भांजियों की शादी में भरा 1 करोड़ 11 लाख रुपये का मायरा , नोटों की गड्डियां देख आपा खो बैठे लोग

इस अनोखे घटना के पीछे एक महत्वपूर्ण संदेश छिपा है, जो हमें यह सिखाता है कि परिवार का समर्थन और लविंग बंध किसी भी दाम का मोल नहीं हो सकता। ओमप्रकाश जमींदार ने अपने परिवार के सदस्यों की खुशी को अपने धन से साझा किया, जिससे सामाजिक और पारिवारिक बंध मजबूत होते हैं।

इसके अलावा, जमींदार परिवार ने पहले भी अपनी बहन की शादी को धूमधाम से मनाया था, जिससे उनके परिवार के संपर्क और प्रेम का परिचय मिलता है। शादी का वीडियो वायरल होने से इस परिवार की संप्रेषणीय कहानी और उनकी खुशियां लोगों तक पहुंच रही हैं।

हरियाणा के झज्जर जिले से सामने आयी यह घटना :-

भांजियों की शादी में भरा 1 करोड़ 11 लाख रुपये का मायरा भरना कोई आसान बात तो है नहीं की कोई भी 1 करोड़ से ऊपर का मायरा आसानी स भर दे, लकिन ऐसा चौकाने वाला मामला  हरियाणा के झज्जर जिले से सामने आया  है, जिसने समाज में चर्चा का विषय बना दिया है। झज्जर जिले के गांव सिकंदरपुर में सतगुरुदास की बेटियों, शिवानी और शीतल, की शादी की खबर हर किसी के होठों पर है। यह नहीं कि उनकी शादी में सिर्फ धन की व्यवस्था की गई, बल्कि उसमें परिवार का अद्भुत एवं गहरा आदर्श भी देखा जा सकता है।

शादी के विशेष दिन से कुछ घंटे पहले, भात की रस्म के लिए शादी के एक महत्वपूर्ण अंग, ओमप्रकाश भात, ने रेवाड़ी जिले के ओद्यौगिक कस्बा बावल के गांव मुंडावास से यात्रा की। इसके माध्यम से वे अपनी प्रेमिका की शादी में अपना साथ और आशीर्वाद देने के लिए उत्साहित थे।

500-500 की नोटों की गडि्डयां देख हैरान हुए लोग :-

मामा ने जब भात की रस्म में 500-500 के नोटों की गड़ियों को उठाना शुरू किया, तो सभी उपस्थित लोग दंग रह गए। इस अनोखे और अद्वितीय कदर के संदर्भ में, ओमप्रकाश ने अपनी दोनों भांजियों की शादियों में न केवल 1 करोड़ 11 लाख 151 रुपए कैश दिया, बल्कि 15 तोला सोना और आधा किलो चांदी भी शगुन के रूप में प्रदान किया।

भांजियों की शादी में भरा 1 करोड़ 11 लाख रुपये का मायरा भरके चौकाया –

भांजियों की शादियों में न केवल 1 करोड़ 11 लाख 151 रुपए कैश दिया। आपको बता दे की यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोगों के दिलों में इसकी अद्वितीयता की चर्चा हो रही है। शिवानी और शीतल के मामा, ओमप्रकाश जमींदार, एक खानदानी रईस हैं, जिन्होंने पहले अपनी बहन की शादी को धूमधाम से मनाया और अब अपनी भांजियों की शादी भी उतनी ही शानदार ढंग से की है।

हरियाणा से पहले ही ऐसा मामला सामने आया था :-

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में पहले भी एक ऐसा मामला सामने आया था। इस बार भी यहां पर एक मामा ने अपनी भांजी की शादी में भात (शगुन) भरा था, जिससे देशभर में चर्चा हो रही थी। उसी तरह, एक भाई ने अपनी विधवा बहन के घर में भांजी की शादी में नोटों की गड़ियों का ढेर लगा दिया था। इस दौरान, एक करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 रुपए कैश भात (शगुन) में दिए गए थे। जबकि अबकी बार भांजियों की शादी में भरा 1 करोड़ 11 लाख रुपये का मायरा।

भांजियों की शादी में भरा 1 करोड़ 11 लाख रुपये का मायरा , ये बात आपको बढ़िया लगी हो तो हमें कमेंट में जरूर बताना -.

Also Read : Taapsee Pannu Wedding : बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही है तापसी पन्नू, बोलीं ‘मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में आपको कुछ नहीं बताऊंगी-2024

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –