खबर आ रही है की बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है प्रियंका चोपड़ा, जानिए कौनसी होगी priyanka chopra की 1st upcoming bollywood movie

priyanka chopra upcoming bollywood movie :-

प्रियंका चोपड़ा को लेकर नई खबर सामने आ रही है की priyanka chopra upcoming bollywood movie में नजर आ सकते है जिसको फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली निर्दशित कर सकते है।

आपको बता दे की सूत्रों के हवाले से पता चला है की priyanka chopra बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगी। खबर ये है की priyanka chopra ने फेमस डायरेक्टर से हाथ मिला लिया है।अब बस इंतजार धमाके का है जानिए कब और कैसे रखेंगी बॉलीवुड में अपने कदम… तो चलिए जल्दी से आपको जानकारी दे देते है-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा हिंदी फिल्मों में वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। इस खबर के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के बीच बातचीत चल रही है। यह चर्चा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी वापसी के बारे में है।

आशा है की priyanka chopra upcoming bollywood movie हमको जल्द से जल्द देखने को मिले। ऐसी ही शानदार और फिल्म जगत से जुडी हर एक खबर के लिए आप लोग AAJ NEWS DEKHO का फॉलो करते रहिये और अपना प्यार हमें देते रहिये।

Priyanka Chopra को श्री राम भगवान के दर्शन करते हुए अयोध्या में देखा गया :-

priyanka chopra upcoming bollywood movie
priyanka chopra upcoming bollywood movie

बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड के भी फिल्मी जगत में मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  हल ही के दिनों में खाफी चर्चा में है चाहे वो राम मंदिर जाकर भगवान श्री राम के दर्सन करने हो या अम्बानी की बेटे की प्री वीडिंग में ना आकर बाद में आकर अम्बानी फॅमिली सी मिलना।

कुल मिलाकर प्रियंका चोपड़ा और उनकी फॅमिली सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए है।

आपको बता दे की हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को अपनी पूरी फॅमिली के साथ श्री राम भगवान के दर्शन करते हुए अयोध्या में देखा गया था , इसको लेकर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिला और कुछ फैंस ने लिखा की प्रियंका आपने संस्कार भूली नहीं है।

प्रियंका के कई वीडियो और फोटोज जमकर वायरल हो रहे है जिसमे की वो अपने बेटे को अपने हाथो में लिए हुए है और साथ में उनकी पति निक भी नजर आ रहे है।

ALSO READ : Shilpa Shetty’s New Dress को देख आग बबूला हुए लोग, एक्ट्रेस को बताया ‘उर्फी की बड़ी बहन…2024

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –