Ipl 2024 Rcb : मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने अनुष्का के साथ मोबाइल पर की मस्ती, वायरल हुआ किंग कोहली का वीडियो

Ipl 2024 Rcb :-

आपको बता दे की Ipl 2024 Rcb बढ़िया प्रदर्सन कर सकती है हालाँकि RCB ने अभी तक दो मैच खले है। पहले मैच की बात करे तो RCB ने 2024 में अपना पहला मैच चनई सुपरकिंग्स के साथ खेला था लेकिन कड़ी टकर के चलते वो मुकाबला जित नहीं पाई और Ipl 2024 के पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा।

Ipl 2024 Rcb
Ipl 2024 Rcb

बात करे Ipl 2024 RCB के दूसरे मैच की तो दूसरा मैच RCB VS PUNJAB SUPERKINGS  के साथ बैंगलोर में  खेला गया . जिसमे विराट ने 70+ रन बनाये और अपने  Ipl 2024 RCB  यानी की आपने टीम को बढ़िया पोजीशन पर लाकर खड़ा किया। उसक बाद कार्तिक भाई ने तो मैचफिनिशर का काम किया और मैच को पंजाब की झोली में से निकालकर अपनी टीम को शानदार जित दिलाई।

जिसके बाद से विराट कोहली के फैंस काफी खुश नजर आए। इस जीत के अलावा एक विराट कोहली का एक वीडियो भी काफी चर्चा में बना हुआ है।

विराट ने अनुष्का के साथ मोबाइल पर की मस्ती :-

मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने अनुष्का के साथ मोबाइल पर की मस्ती। विराट कोहली और अनुष्का का ये  वायरल वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और खूब प्यार मिल रहा है।

बता दे की विराट और अनुष्का के इस वाइरल वीडियो में वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में  किंग कोहली फनी और बहुत खुश नजर आ रहे है और अनुष्का संग मस्ती करते हुए नगर आये।

ipl 2024 rcb virat kohli had fun with anushka
ipl 2024 rcb virat kohli had fun with anushka

और तो और विराट अपनी पत्नी को खूब फ्लाइंग किस भी करते हुए नजर आए। विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में विराट कोहली काफी खुश दिखाई दिए।

ALSO READ : खबर आ रही है की बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है प्रियंका चोपड़ा, जानिए कौनसी होगी priyanka chopra की 1st upcoming bollywood movie

ALSO READ : Urfi Javed News 2024 : उर्फी जावेद के हाथ लगी एक बड़ी और धांसू बॉलीवुड फिल्म, अब उर्फी होगी मालामाल

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –