जाह्नवी कपूर ने कंफर्म किया शिखर पहाड़िया संग रिश्ता, गले में शिखू लिखा हुआ पैंडेंट पहने आये नजर…

shikhar pahariya and jhanvi kapoor relationship :-

shikhar pahariya and jhanvi kapoor relationship के बारे में आपको बता दे की बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी प्रोफेसनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में ने रहती है।

जाह्नवी के रिश्ते शिखर की साथ बताये जाते है। शायद जानवी भी उनसे बहुत प्यार करते है लेकिन उन दोनों ने ही अभी तक मीडिया के सामने इसको नहीं स्वीकारा है।

 

जाह्नवी कपूर ने कंफर्म किया शिखर पहाड़िया संग रिश्ता :-

ये न्यूज़ सुनकर उनके सभी फैंस बहुत खुस है की जानवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग अपना रिश्ता कंफर्म कर दिया है। चलिए आपको बताते है की कैसे मिला कन्फोर्मशन –

बता दे की हल ही में जानवी अपने पिता बोनी कपूर की फिल्म “मैदान” की स्क्रीनिंग में  नजर आई।फिल्म स्टार जाह्नवी कपूर ने वाइट ड्रेस पहने थी उसकी साथ ही आपने गले में एक बहुत ही प्यारी सी चैन पहन हुई थी। उन्होंने जो  प्यारी सी चैन पहन राखी थी उस पर शिखर पहाडिया के नाम का पैंडेंट पहना था। जिस पर “शिखू” लिखा था।

शिखर पहाड़िया को प्यार से “शिखू” बुलाती है जानवी :-

shikhar pahariya and jhanvi kapoor relationship
shikhar pahariya and jhanvi kapoor relationship

जैसा की हमने आपको बताया जानवी ने जो चैन पहन रही थी उस पर साफ साफ “sikhu” लिखा हुआ नजर आ रहा था।

ऐसी साफ तोर पर पता चलता है की बॉलीवुड की परी जानवी जी सिख़र भाई को “sikhu” नाम से बुलाती है और उन्होंने प्यार से सिख़र का नाम “sikhu”  रखा है।

shikhar pahariya and jhanvi kapoor relationship के बारे में और जानने के लिए यह वीडियो देखना चाहते है तो निचे वीडियो दिया हुआ है आप वीडियो देख लीजिए और हमारे इंस्टाग्राम पेज aajnewsdekho को भी फॉलो कर लेना जी , जैसी आपको अपडेट मिलते रहेंगे।

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –