जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी देवरा को मिला करण जौहर का साथ , जानिए कैसे ?

जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी देवरा को मिला करण जौहर का साथ :-

आपको बता दे की करण जोहर अक्सर अपनी फिल्मो औरCOFFEE  WITH  KARAN के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर बने रहते है और हल ही में उनकी फिल्म फाइटर रिलीज़ हुई थी जिसने स्क्रीन पर ख़फ़ी अच्छा पर्दर्सन किया।

अब करण जोहर पैन इंडिया फिल्म देवरा को लेकर सुर्खियों में बने हुए है, कहा जा रहा है की सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को बॉलीवुड के फेमस डाइरेक्टर कारण जोहर का साथ मिल गया है जिससे की देवरा फिल्म पर बढ़िया असर पड़ सकता है।

Junior NTR movie Devra got Karan Johar’s support  :-

Junior NTR movie Devra got Karan Johar's support
Junior NTR movie Devra got Karan Johar’s support

बता दे की  तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार जूनियर एनटीआर अपनी अपकमिंग मूवी देवरा को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं।

न्यूज़ अपडेट के माने तो कहा जा रहा है की एनटीआर की फिल्म DEVRA  को अब बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर का भी साथ मिलता हुआ नजर आ रहा है।

करण जौहर और अनिल थडानी की प्रोडक्शन कंपनी ने जूनियर एनटीआर की पैन इंडिया रिलीज मूवी देवरा को नॉर्थ इंडिया के थियेटर्स में पहुंचाने की जिम्मेदारी ले ली है।

आज इस खबर ( Junior NTR movie Devra got Karan Johar’s support ) ने एंटरटेनमेंट न्यूज़ की दुनिया को हिला दिया!

यह भी पढ़े :-

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –