आख़िरकार अब किसे डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, खुलकर किया खुलासा.. After all, who is Kartik Aryan dating now?

आख़िरकार अब किसे डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन –

who is Kartik Aryan dating now?

आपको बता दे की बॉलीवुड में लवरबॉय कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन आजकल अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, शायद हम कहे सकते है की लवरबॉय अब पूरी तरहे से लव लाइफ में डुबकी लगाना चाहता है।

आपको पता ही होगा की कार्तिक आर्यन की स्क्रीन पर लवर बॉय इमेज बनी हुई है।

उनकी अधिकांश फिल्मो में वो लव लाइफ जो जीते नजर आये है जिसके चलते फैंस में इनकी दीवानगी कायम हैं।

After all, who is Kartik Aryan dating now?

इसकी साथ ही फीमेल फैंस भी इनको बहुत ज्यादा पसंद करती है और उनकी LOVER BOY की इमेज बहुत ज्यादा नजर आती है। लकिन क्या आर्यन अब इसको ( लवर बोय की इमेज को ) फिल्मो के बजाय अपनी रियल लाइफ में अपनाने जा रहे है।

एक्टर ने खुद कबूल कर लिया है की…

who is Kartik Aryan dating now?
who is Kartik Aryan dating now?

एक्टर ने खुद कबूल कर लिया है की वो अब अपनी लव लाइफ को फुल्ली एन्जॉय करना चाहते है, बता दे कार्तिक ने नेहा धूपिया के चैट शो में बताया कि लगभग दो  साल से वो अपने ऊपर खास ध्यान नहीं दे पा रहे है और आगे उन्होंने बताया की इसकी साथ ही उनकी प्रोफेसनल लाइफ में कुछ असर नहीं पड़ा है जिसकी चलते वो अपनी फिल्मों पर बढ़िया से  ध्यान दे रहे थे।

बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में बताते हुए कहा की अब वे प्यार में आना चाहते हैं और अपनी लव लाइफ को बढ़िया बनाना चाहते है।

एक्टर ने आगे बात को साफ करती हुए कहा की अब वो जल्द ही प्यार में आने वाले है, हालाँकि वो अभी अपने लिए बढ़िया की लड़की देख रहे जो उनको बहुत ज्याद प्यार करे और दोनों एक दूसरे की भावनाओ की कदर करे।

आज की लिए इंतना ही , एंटरटेनमेंट और बॉलीवुड सी जुडी खबरों की लिए गूगल में AAJNEWSDEKHO.COM सर्च करके आप इन सभी न्यूज़ तक आसानी से पहुंच सकते है। .. धन्यवाद।।

यह भी पढ़े :-

  1. जाह्नवी कपूर ने कंफर्म किया शिखर पहाड़िया संग रिश्ता, गले में शिखू लिखा हुआ पैंडेंट पहने आये नजर…
  2. जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी देवरा को मिला करण जौहर का साथ , जानिए कैसे ?

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –