बॉलीवुड के किंग खान और सलमान भाईजान ने दी फैंस को ईद की बधाई, उमड़ी फैंस की भारी भीड़…

बॉलीवुड के किंग खान और सलमान भाईजान ने दी फैंस को ईद की बधाई :-

बॉलीवुड के किंग खान और सलमान भाईजान ने दी फैंस को ईद की बधाई

आपको बता दे की बीते दिन यानि की ईद के त्यौहार पर बॉलीवुड के जाने माने कहीं चहरो ने सिरकत की और बड़े ही उल्लास के साथ ईद को सैलिब्रेट किया लेकिन ईद तब और ज्यादा रोमांचक हो गयी जब…….

बॉलीवुड के किंग खान यानि की शारुख भाई ने अपने घर मन्नत से बाहर आकर फैंस को ईद की ढेरो शुबकामनाएं दी और फैंस के साथ ईद को सेलिब्रेट किया और सभी चाहने वालो का धन्यवाद किया।

इस बात को कहने में कोई दोराही नहीं है की बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने ईद का खास त्योहार अपने फैंस संग मनाया बल्कि अपने सभी फैंस का इस मोके पर धन्यवाद कहा। किंग खान ने अपने घर की बालकनी में आकर फैंस को ईद की बधाई दी।

हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़ को काबू करने के लिए मुंबई पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी।किंग खान के घर पर इस ईद के खास मोके पर फैंस की भारी भीड़ उमड़ी और सभी ने किंग खान को ईद की शुबकामनाएं दी।

सलमान खान(भाई जान) ने भी ईद अपने फैंस संग मनाया :-

बॉलीवुड के किंग खान और सलमान भाईजान ने दी फैंस को ईद की बधाई

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी ईद का त्योहार अपने फैंस संग मनाया है। बजरंगी भाईजान के घर पर आज फैंस की भारी भीड़ उमड़ी। जिसके बाद बॉलीवुड के सुल्तान ने अपने घर की बालकनी में आकर फैंस को ईद की बधाई दी।

हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़ को काबू करने के लिए मुंबई पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान  ने अपने बंगलो से बाहर आकर फैंस को ईद की ढेरो शुबकामनाएं दी और फैंस के साथ ईद को सेलिब्रेट किया और सभी चाहने वालो का धन्यवाद किया।

यह भी पढ़े :-

  1. जाह्नवी कपूर ने कंफर्म किया शिखर पहाड़िया संग रिश्ता, गले में शिखू लिखा हुआ पैंडेंट पहने आये नजर…
  2. जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी देवरा को मिला करण जौहर का साथ , जानिए कैसे ?
  3. आख़िरकार अब किसे डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, खुलकर किया खुलासा.. After all, who is Kartik Aryan dating now?

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –