The kerala story ott release : जानिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज़ हो रही है फिल्म (2024) “दे केरला स्टोरी”

The kerala story ott release :-

The kerala story ott release की बात करे तो सुदीप्तो सेन के निर्देशित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ अंततः एक ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। कुछ समय पहले, खबर आई थी कि कोई भी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म इस फिल्म को रिलीज़ करने के लिए तैयार नहीं है।

लेकिन अब दर्शकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है क्योंकि फिल्म इसी महीने डिजिटल रूप में प्रसारित होने जा रही है।

The kerala story ott release
The kerala story ott release

इस फिल्म का बजट लगभग 40 करोड़ रुपये था, लेकिन यह फिल्म ने 241 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और दुनिया भर में 302 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के निर्माताओं ने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर इसे रिलीज़ करने के लिए भारी रकम की मांग की, जिसके कारण कोई भी प्लेटफ़ॉर्म इसे रिलीज़ करने के लिए तैयार नहीं है।

खबरों के अनुसार, फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म से 70-100 करोड़ रुपये की मांग की थी, जिसके कारण कोई डील नहीं हुई।The kerala story ott release के बारे में आगे विस्तार से जानिए –

The kerala story ott release date :-

आखिरकार ‘द केरला स्टोरी’ OTT पर रिलीज होने जा रही है

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक ‘द केरला स्टोरी’ की ओटीटी रिलीज को लेकर काफी चर्चा थी। पिछले साल 5 मई को रिलीज हुई यह फिल्म अब तक ओटीटी पर रिलीज नहीं हो सकी है।

The kerala story ott release
The kerala story ott release

अब रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म इसी महीने 16 फरवरी 2024 को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। लंबे इंतजार के बाद अदा शर्मा की यह फिल्म ZEE5 पर आ रही है।

फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता –The kerala story ott release

The kerala story ott release की बात करे तो फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता के बाद, विपुल अमृतलाल शाह उत्साहित हैं और कहते हैं, “हमें हजारों ईमेल मिल रहे हैं कि “द केरल स्टोरी” कब ओटीटी पर आएगी। तो, इंतजार खत्म हुआ! फिल्म अब ZEE5 पर रिलीज हो रही है।

घर बैठे परिवार के साथ फिल्म देखना एक शानदार अनुभव होगा। कई ऐसे पल हैं जिन्हें आप बार-बार देखना चाहेंगे। अब आपके पास यह फिल्म जितनी बार चाहें, पूरे परिवार के साथ देखने का विकल्प है।

यह ऐसी बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है जिसे पूरे परिवार को साथ देखना चाहिए। उम्मीद करता हूं कि हर परिवार इसे एक साथ देखेगा और फिल्म में जो दिखाने की कोशिश की गई है उससे सीखेगा।”

इसी तरह की उत्सुकता और अभिवादन के साथ, फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार है। इसकी सफलता और मानवीय संदेश की प्रशंसा के साथ, यह फिल्म दर्शकों को अपनी कहानी से प्रेरित करने का काम करेगी।

‘द केरला स्टोरी’ – एक सच्ची कहानी

मेकर्स ने बताया है कि फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं और चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई है।

The kerala story ott release
The kerala story ott release

निर्माताओं के दावे के मुताबिक, केरल से लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराया गया और बाद में उन्हें आईएसआईएस में भर्ती किया गया।

विवाद और विरोध

हालांकि, इस दावे का केरल में जमकर विरोध हुआ। विवाद कोर्ट तक पहुंचने के बाद 32,000 लड़कियों की संख्या घटकर 3 रह गई। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, सिर्फ 3 लड़कियों के आईएसआईएस में शामिल होने की बात साबित हुई है।

फिल्म की प्रीमियर

“द केरल स्टोरी” पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्मों में से एक बनकर उभरी थी। यह अब 16 फरवरी को ZEE5 पर प्रीमियर हो रही है।

इसी तरह की उत्साहजनक और विवादास्पद कहानी के साथ, ‘द केरला स्टोरी’ अब जल्द ही ZEE5 पर दर्शकों के सामने प्रस्तुत होगी। इसके जरिए, दर्शकों को सोचने और समझने के लिए प्रेरित करने का काम किया जाएगा।

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –