Aarya Jadhao : कौन है Aarya Jadhao और कौन है उनका boyfriend कितनी है इनकी age ,जानिए पूरी जानकारी -2024

Aarya Jadhao :-

Aarya Jadhao
Aarya Jadhao

Aarya Jadhao का जन्मतिथि 20 दिसंबर 2001 को हुआ था। क्यूके का असली नाम Aarya Jadhao  है। वह अमरावती में एक हिंदू मध्यम वर्गीय परिवार से हैं, और उनकी मां हमेशा उनके लिए वहाँ रही हैं। वह केवल लगभग 21 वर्षीय होने के बावजूद एक उत्कृष्ट कलाकार हैं। आर्या जाधव एक कवि, रैपर, और गायिका हैं जो भारतीय मूल की हैं।

आर्या जाधव की शौकिया गतिविधियों में खेलना, शॉपिंग करना, नई जगहों का अन्वेषण करना, लिखना, और संयोजन करना शामिल है। आर्या जाधव का जन्मस्थान मुंबई, महाराष्ट्र में है।

वह भारतीय हिप-हॉप रियलिटी शो MTV हस्तक्षेप 2.0 की महिला प्रतियोगियों के लिए प्रसिद्ध हैं। वह सीज़न 2 में शीर्ष MTV हस्तक्षेप 2.0 प्रतिभागियों में से एक हैं। उनके प्रदर्शन से सभी हैरान थे, यहां तक ​​कि MTV हस्तक्षेप 2.0 जज़ भी।

पेशेवरी संगीतकार
प्रसिद्धता प्रकार रैपर, गायक
उम्र 21 वर्ष
जन्मतिथि 20 दिसंबर 2001
राशि धनु
जन्मस्थान मुंबई
लंबाई 5.7 फीट
वजन 58 किलोग्राम
विशिष्ट काम एमटीवी हस्तक्षेप
कुल फिल्में 0
नेट वर्थ $1 मिलियन
इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 447K

 

Social Media photos :-

Aarya Jadhao Family background and Education :-

Aarya Jadhao का परिवारिक पृष्ठभूमि और शिक्षा: प्रसिद्ध रैपर क्यूके। उनका जन्मस्थान महाराष्ट्र के मुंबई शहर में था। रियलिटी शो एमटीवी हस्तक्षेप में भाग लेने के लिए क्यूके प्रसिद्ध हैं।

उन्होंने जिन प्रसिद्ध गानों का प्रदर्शन किया है, उनमें “जिंदा निर्भय तू बन”, “प्साइको”, और “नौवारी” शामिल हैं। वह एक हिंदू मध्यम वर्गीय परिवार से हैं।

Aarya Jadhao की शिक्षा मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में पूरी हुई थी। उन्होंने अपनी कॉलेज शिक्षा मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में पूरी की।

जाने Aarya Jadhao के Career के बारे में –

Aarya Jadhao
Aarya Jadhao

MTV Hustle भारत में पहला रैप/हिप-हॉप रियलिटी शो है, जो रैपर्स को उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर देता है और उन्हें देश के प्रमुख हिप-हॉप सेंसेशन बनने का सपना पूरा करने की प्रेरणा देता है। इस शो का डेब्यू 10 अगस्त 2019 को हुआ, जिसमें राफ्तार, नकलीया, और राजा कुमारी जैसे प्रसिद्ध कलाकार न्याय कर रहे थे। यह शो ऑनलाइन भी देखा जा सकता है Voot पर।

दूसरी सीज़न की शुरुआत 3 सितंबर 2022 को हुई, जिसमें बादशाह ने न्याय का काम किया। यह शो कृसान बैरेट्टो द्वारा होस्ट किया गया, और वूट पर भी ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Aarya Jadhao , जो qk के नाम से जानी जाती हैं, एक प्रमुख रैपर, कवि, और गीतकार हैं। उन्होंने MTV Hustle 2.0 में भी भाग लिया, जिससे उन्हें और उनके कला को पहचान मिली। उनका प्रदर्शन सभी को चकित कर दिया, और उनके गानों और कविताओं में वह जादू था जो हर दिल को छू गया।

उनका YouTube चैनल उनकी कला का एक प्रतिनिधित्व करता है, जहां उन्होंने रैपिंग और कविता के वीडियो नियमित रूप से अपलोड किए हैं। MTV Hustle 2.0 में, उन्होंने कई प्रसिद्ध गाने गाए, जिनमें उनकी प्रतिभा और उनका संवेदनशीलता स्पष्ट रूप से दिख रहा था।

उनकी कहानी, उनकी मेहनत, और उनका समर्पण हमें यह बताता है कि सपनों को पूरा करने के लिए लगन और कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। उनकी कहानी उनके संघर्ष, उत्साह, और प्रगति से भरा हुआ है, जो उन्हें एक असली हिप-हॉप सितारा बनाने में मदद करता है।

Aarya Jadhao की कहानी से हमें यह संदेश मिलता है कि कभी भी और किसी भी उम्र में, अपने सपनों को पूरा करने के लिए हिम्मत और लगन की ज़रूरत होती है। उनकी कहानी से हमें यह भी याद दिलाता है कि अगर हम अपने सपनों के पीछे सच में विश्वास करते हैं, तो कोई भी मुश्किल आसान हो सकती है।

जानिए कितनी है Aarya Jadhao की Net Worth :-

Aarya Jadhao
Aarya Jadhao

Aarya Jadhao  की वर्तमान नेट मूल्य का अनुमान लगभग 90 लाख रुपये से अधिक है। Aarya Jadhao की मुख्य आय के स्रोत हैं रैप, गायन, विज्ञापन, मॉडलिंग, ब्रांड प्रमोशन, सोशल मीडिया, संगीत समारोह, सोलो प्रदर्शन, व्यापारिक पहल, आदि। Aarya Jadhao का करियर अभी सक्रिय है, इसलिए हम समझ सकते हैं कि उनकी कमाई आने वाले वर्षों में और भी बढ़ेगी। उनकी सफलता और प्रतिभा के साथ, वे अपने सपनों को पूरा करते जा रहे हैं।

QK ने अपनी विशेषज्ञता के क्षेत्र में कई मेहनत की, और उसकी लगनदार मेहनत के कारण, उसे भारत के पहले रैप/हिप-हॉप रियलिटी शो, एमटीवी हस्तक्षेप सीजन 2 में एक जगह मिली। QK भारतीय रैपर और संगीतकार आर्य जाधव का स्टेज नाम है। Aarya Jadhao को  रैपिंग के लिए प्रसिद्ध विश्वभर में लोकप्रिय कला को भारतीय अंदाज में प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध किया जाता है।

Aarya Jadhao के famous Songs :-

  1. रैप करियर की शुरुआत: 2020 में, आर्या ने अपना रैप करियर ‘QK’ नामक यूट्यूब चैनल पर शुरू की।
  2. यूट्यूब चैनल पर संगीत वीडियो और गाने: वहाँ वे अपने आधिकारिक संगीत वीडियो और नवीनतम गाने अपलोड करती हैं।
  3. व्लॉग्स का प्रसारण: उन्होंने यूट्यूब पर व्लॉग्स भी पोस्ट किए हैं।
  4. सफलता का आलंकरण: अब तक, उन्होंने अपने चैनल पर कई संगीत वीडियो जैसे “जिंदा निर्भया तू बन”, “को-रो-ना”, “जस्ट लिट”, “प्साइको” आदि रिलीज किए हैं।
  5. यूट्यूब चैनल की महत्वपूर्ण योगदान: उनके यूट्यूब चैनल ने अब तक करोड़ों दर्शकों को प्राप्त किया है और कई हजार सब्सक्राइबर्स को प्राप्त किया है।

Aarya Jadhao के दिलचस्प और रोचक तथ्य :-

  1. YouTube पर रैपिंग और कविता वीडियो: QK नियमित रूप से अपने YouTube पेज पर रैपिंग और कविता वीडियो पोस्ट करती हैं।
  2. Dee MC Dynamites टीम का हिस्सा: डी एमसी के निर्देशन में, QK को Dee MC Dynamites टीम में शामिल किया गया है।
  3. कविता क्रीएशन का प्यार: QK हमेशा से कविताएं बनाने और उन्हें प्रस्तुत करने के लिए अपने प्रियजनों के लिए प्यार रखती हैं।
  4. मेहनती प्रयास: QK ने अपनी क्षमताओं को समाप्त करने और अपने दृढ़ परिश्रम में बहुत मेहनत की है।
  5. विशिष्ट कवितात्मक वितरण के लिए प्रसिद्ध: उन्हें उनकी विशेष कवितात्मक प्रस्तुति के लिए प्रसिद्धता मिली है।
  6. गानों का साथी: हर कोई उनके गानों को गाने का मज़ा लेता है।
  7. YouTube चैनल “QK”: QK का अपना YouTube चैनल है, जिस पर उन्होंने विभिन्न प्रसिद्ध गाने पोस्ट किए हैं।
  8. प्रसिद्ध गानों की प्रस्तुति: उन्होंने “वर्दियां”, “जस्ट लिट”, और “प्साइको” जैसे प्रसिद्ध गाने प्रस्तुत किए हैं।
  9. Hip-Hop संगीत की अक्सर पोस्टिंग: उन्होंने अपने YouTube पेज पर अक्सर Hip-Hop संगीत पोस्ट किया है।
  10. Instagram Reels बनाना: QK को Instagram Reels बनाना पसंद है।
  11. कविता लेखन: उनकी कला में कविता लेखन भी शामिल है।
  12. लोकप्रिय उत्पादों के वक्ता: उन्हें प्रसिद्ध उत्पादों के वक्ता के रूप में भी चुना जाता है।

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –