kapil sharma show 2024 : आ रहा कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर का शो, लोगों को फिर देखने को मिलेगी दोनों की दोस्ती..

kapil sharma show 2024 :-

kapil sharma show 2024

kapil sharma show 2024 के सो का नाम The Great Indian Kapil Show होगा जिसे कपिल लीड करेंगे। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी बॉलीवुड के कॉमेडी सीन में एक अलग और प्रसिद्ध नाम है। उनके शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी।

लेकिन एक विवाद के बाद, उनकी दोस्ती में दरार पैदा हुई थी और सुनील ने शो को छोड़ दिया था।इस विवाद के बाद, कपिल शर्मा के शो का प्रेक्षकों का रुझान थम गया था। लेकिन अब यह समाचार फैंस के लिए खुशियों का संदेश है क्योंकि दोनों कॉमेडियन्स फिर से एक साथ आ रहे हैं।

kapil sharma show 2024

कपिल ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें सुनील ग्रोवर के साथ हैं और इसके साथ ही उन्होंने अपने नए शो की रिलीज डेट भी बताई है।

कपिल शर्मा के शो में दर्शकों का इंतजार था क्योंकि वह उनकी कॉमेडी को बहुत पसंद करते हैं। उनकी खास अंदाज़ और हास्य के प्रकार ने दर्शकों को हमेशा मंत्रमुग्ध किया है। अब उनके शो में फिर से सुनील ग्रोवर की भागीदारी के साथ, दर्शकों की उत्साह और रुझान में वृद्धि की जा सकती है।

कपिल शर्मा ने कहा सुनील ग्रोवर से साथ आ रहा हु-

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया कि उनके शो में नया चेहरा होगा, सुनील ग्रोवर के साथ। इस खुशखबरी ने दर्शकों को उत्साहित किया है और उनकी प्रत्याशाएं बढ़ गई हैं।

kapil sharma show 2024 ME सुनील ग्रोवर से साथ आ रहा हु-

दोस्ती में दरार पड़ने के बाद, इस अनुभव के बाद, अब यह नया शो दर्शकों के बीच एक नया उत्साह ला सकता है। सुनील और कपिल के एक साथ दिखने से दर्शकों का उत्साह बढ़ा है और वे इस नए चरण में अपनी फेवरेट कॉमेडियन्स को फिर से एक साथ देखने का आनंद लेंगे।

कपिल शर्मा का ये शो महीने के अंत में स्ट्रीम होने वाला है, जो दर्शकों को बेहद खुश करेगा। उनकी कॉमेडी शो की प्रस्तुति में सुनील ग्रोवर की शामिलता दर्शाती है कि यह शो और भी मजेदार और हंसीमज़ाकीय होने वाला है।

इस दिन से देखने को मिलेगी दोनों दोस्तों की मस्ती :-

दोनों दोस्तों की मस्ती IN kapil sharma show 2024

कपिल शर्मा ने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी पूरी टीम एक साथ नजर आ रही है। वीडियो में वे सभी नेटफ्लिक्स के इवेंट टुडुम को बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन बोलने के लिए दूसरा टेक लेती है।

यह वीडियो देखने में काफी मजेदार और फनी है। इसके साथ, कैप्शन में बताया गया है कि यह शो 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

 

किस किरदार में नजर आयंगे सुनील ग्रोवर ?

शैली बातचीत शो, टीवी कॉमेडी, हिंदी भाषा के टीवी शो, वेराइटी टीवी
इस शो का स्वरूप मजेदार
कास्ट कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, अर्चना पुराण सिंह, कृष्णा अभिषेक, किकु शारदा, राजीव ठाकुर

 

वहीं, अब एक बार फिर दोनों एक साथ दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे हैं। इस सीजन में सुनील का किरदार अभी रिवील नहीं किया गया है। हालांकि, इस बार शो में कई बदलाव किए गए हैं। यह शो इस बार टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। इस बार कपिल की टीम से उनकी ऑनस्क्रीन बीवी सोमाना चक्रवर्ती और चंदु गायब हैं।

Kapil Sharma’s OTT Debut :-

“The Great Indian Kapil Show यानी की kapil sharma show 2024 30 मार्च से हर शनिवार शाम 8 बजे, केवल नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।”

जबकि प्रशंसकों का इंतजार शो के प्रीमियर का है, कपिल शर्मा अपनी आगामी फिल्म ‘क्रू’ के रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह करीना कपूर, कृति सेनन, और तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं, सुनील ग्रोवर, जो शाहरुख़ खान की ‘जवान’ में आखिरी बार दिखे थे, अब कपिल शर्मा के साथ इस नए हास्य यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं।

Also Read : Taapsee Pannu Wedding : बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही है तापसी पन्नू, बोलीं ‘मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में आपको कुछ नहीं बताऊंगी-2024

ALSO READ : Miss World 2024 In India : ठीक 28 साल बाद भारत संभालेगा बड़ी प्रतियोगिता की कमान।

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –