Mahindra 5 Door Thar Price in india :सुनकर उड़ जायँगे आपके होश, धांसू लुक और तगड़े इंजन के साथ धूम मचायगी ये SUV

Mahindra 5 Door Thar Price in india :-

दोस्तों आपको बता दे की Mahindra भारत में SUV बनाने वाली प्रमुख कंपनियों में से एक बड़ी कंपनी मानी जाते है। Mahindra 5 Door Thar Price in india की बात करे तो आपको बता दे की यह कंपनी अपने 5 Door Thar की  टेस्टिंग कर रही थी, और अब इसकी टेस्टिंग प्रक्रिया पूरी हो गई है। इससे पता चलता है कि Mahindra 5 Door Thar जल्द ही भारतीय ऑटो मार्केट में लॉन्च हो सकती है। आगे Mahindra 5 Door Thar Price in india के बारे में बताया गया है, अंत तक बने रहे-

Mahindra 5 Door Thar Price in india

हालांकि, Mahindra ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, और न कोई विवरण आया है। लेकिन, इस नई वेरिएंट के बारे में कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आ चुके हैं, जो लोगों को इसकी उत्कृष्टता का एहसास करा रहे हैं।

Mahindra 5 Door Thar Price in india की photos देखे –

 

Mahindra 5 Door Thar Price in india
Mahindra 5 Door Thar Price in india

इस नए 5 द्वारीय थार की कीमत और अन्य विवरणों के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन, इसकी Mahindra 3 Door Thar के मुकाबले Mahindra 5 Door Thar में कई बदलाव किए गए हैं।

इस नई वेरिएंट में अधिक स्थानकी उपलब्धता, बेहतर सुरक्षा फीचर्स, और पावरफुल इंजन जैसी सुविधाएं हो सकती हैं। यह नया थार सैकड़ों लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प हो सकता है जो विभिन्न रोड और टेरेन पर सफारी करने का शौक रखते हैं।

Mahindra 5 Door Thar Price in india :-

कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है की Mahindra 5 Door Thar से ये उम्मीद की जा रही है कि यह पिछले मॉडल से काफी बेहतर और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च होगी। कम्पनी इस SUV को Maruti Suzuki Jimny के साथ प्रतिस्पर्धा कराने के लिए भारत में ला रही है।

जिम्नी की कीमत 12.74 लाख रुपये से लेकर 15.04 लाख रुपये के बीच है। जो इसकी एक्स शोरूम कीमत है। Mahindra 5 Door Thar Price in india की बात करे तो यह  15 लाख से लेकर 16 लाख रुपये के आसपास मार्केट में उपलब्ध हो सकती है, जो इसकी एक्स शोरूम कीमत होगी।

Mahindra 5 Door Thar Price in india

उम्मीद तो ये  जा रही है कि Mahindra 5 Door Thar को कंपनी 2024 की पहली छ माही में लॉन्च कर सकती है। इसके लॉन्च होते ही ऑटो इंडस्ट्री में धूम मच जाएगी। यह उम्मीद है कि यह नई थार उपयोगकर्ताओं को अधिक अवसर प्रदान करेगी और उन्हें अपनी ड्रीम कार को खरीदने का सुनहरा मौका देगी।

इस नए थार की लॉन्चिंग से उम्मीद है कि उसके बाजार में अच्छी प्रतिस्पर्धा होगी और यह उपयोगकर्ताओं को विविधता, शक्ति, और एडवेंचर के साथ बेहतर अनुभव प्रदान करेगी।

Mahindra 5 Door Thar Design :-

दोस्तों, डिज़ाइन की बात करे तो Mahindra 5 Door Thar  का डिज़ाइन पिछले Mahindra 3 Door Thar के समान ही स्टाइलिश और मॉर्डन रखा गया है, जो एक शानदार और आकर्षक डिज़ाइन है। और इस नवीनतम मॉडल में नए डिज़ाइन के फ्रंट ग्रिल, LED प्रोजेक्टर हेडलैम्प, और अपडेटेड फॉग लैंप एसेंबली शामिल हैं। आपको बता दे की Mahindra 5 Door Thar को Mahindra 3

Mahindra 5 Door Thar Price in india

Door Thar के मुकाबले शानदार और धांसू लुक दिया गया है जिससे की यह बाकी सब कार कंपनियों को तगड़ा तकर दे सके।

बता दे की इसमें नए डिज़ाइन की एलॉय व्हील्स भी दी गई हैं जो अत्यंत आकर्षक हैं। इसका साइड प्रोफाइल लगभग समान है। इसमें पिलर माउंटेड पिछले द्वार हैंडल्स भी होंगे। और इसमें पीछे की ओर अपडेटेड टेल लैंप्स भी मिलेंगे।

इस नए डिज़ाइन के साथ, Mahindra 5 Door एक नया और रोमांचक लुक प्रदान करता है जो इसे बाजार में अनुकूलित बनाता है। यह नए संशोधित डिज़ाइन और उन्नतियों के साथ गाड़ी का आकर्षण बढ़ाता है और गाड़ी को और भी विशेष बनाता है। इसके अतिरिक्त, यह गाड़ी अनुभवी और उत्साही उपयोगकर्ताओं को एक उत्कृष्ट और विश्वसनीय अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। चलिए अब Mahindra 5 Door Thar Price in india के फीचर्स वगेरा की भी बात कर लेते है।

Mahindra 5 Door Thar Features :-

आपको बता दे की Mahindra 5 Door Thar Price in india में कुछ बदलाव किये गए है निचे देखे –

बदलाव विशेषताएं
इलेक्ट्रिकटली एड्जस्टेबल सिंगल पेन सणरूफ Comfortable स्टाइलिश डिज़ाइन
हल्का शेड थीम Roof-mounted स्पीकर
रूफ माउंटेड स्पीकर Updated सेंट्रल कंसोल
Updated सेंट्रल कंसोल 10 इंच Touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम
10 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम Latest Front Parking Sensor
Latest Front Parking Sensor New Front Armrest

5 Door Thar Engine & Performance :-

Mahindra Thar 5 Door के डिजाइन को इसके पिछले 3 Door मॉडल के जैसा ही Stylish रखा गया है जो काफी शानदार और बढ़िया डिजाइन वाला है। इस लेटेस्ट मॉडल मे जो बदलाव किए गए है उनमे नये Design का फ्रंट ग्रिल, LED प्रोजेक्टर हेडलेम्प, और एक अपडेटेड फॉग लेम्प असेंबली शामिल है।

इसमें नये Design के अलॉय व्हील्स भी दिये गए है जो काफी कमाल के है। जबकि इसका साइड प्रोफाईल लगभग समान होने वाला है। इसमें पिलर माउंटेड रियर डोर हैंडल्स भी मिलेंगे। और इसमें पीछे की ओर अपडेटेड टेल लेम्प भी मिलने वाला है।

बता दें कि इसके Mahindra Thar 5 Door वर्जन मे कई सारे बदलाव मिलने वाले है। इसके क्लियर संकेत कुछ लीक हुई तस्वीरों से मिले हैं।

इसमें कम्फर्टेबिलिटी को काफी हद तक बढ़ाया जाने वाला है इसलिए इसमें इलेक्ट्रिकटली एड्जस्टेबिल सिंगल पेन सणरूफ, एक हल्का शेड थीम, रूफ माउंटेड स्पीकर, एक अपडेट किया हुआ सेंट्रल कंसोल, 10 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक लेटेस्ट फ्रंट पार्किंग सेंसर, New Front आर्मरेस्ट जैसे कमाल के फिचर्स इसमें दिये गए हैं।

Mahindra Thar 5 Door मे 2.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर का टर्बो डीजल इंजन दिया गया है। इसके पेट्रोल वेरियंट से 200bhp की पावर जनरेट की जा सकेगी जबकि 380NM की पीक टोर्क जनरेट करने की केपेसिटी ये इंजन रखता है।

वहीं इसके डीजल इंजन को कंफिगरेशन मे अवेलेबल करवाया गया है जिसमे से पहला 130bhp की पावर जनरेट करने वाला है और 300NM का टॉर्क जनरेट करेगा वहीं दूसरा कंफिगरेशन 172bhp की पावर और 400NM तक पीक टोर्क जनरेट करेगा।

बता दें कि दोनों ही इंजन विकल्पों को 6 स्पीड मेनुअल और 6 स्पीड मेनुअल ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ मार्केट मे लाया जायेगा। इसमें आपको 4×4 और 4×2 ड्राइव ट्रेन चुनने का भी विकल्प मिलेगा।

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –