Pooja Bhatt Daughter : क्या Alia Bhatt और pooja bhatt में है माँ-बहन का रिश्ता-2024

Pooja Bhatt Daughter :-

पूजा भट्ट ने मीडिया रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें दावा किया गया है कि आलिया भट्ट उनकी बेटी है। अभिनेत्री ने क्या कहा है, यहां जानिए किया है पूरा मामला –

Pooja Bhatt Daughter
Pooja Bhatt Daughter

उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार में Pooja Bhatt Daughter वाले मुद्दे पर खुलकर कहा, जिसने सभी को हैरान कर दिया था। सभी मीडिया की रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि आलिया भट्ट पूजा की बेटी( Pooja Bhatt Daughter ) है।

ALSO READ:pooja bhatt old photos : देखे top 10 pooja bhatt old photos and photos with Mahesh Bhatt

हालांकि, आलिया पूजा की छोटी बहन हैं। दोनों ही फिल्म निर्माता महेश भट्ट जी की बेटियां हैं। आलिया को उसकी बेटी मानने की अफवाहों पर पूरी तरह से आपत्ति जताते हुए, पूजा ने इन रिपोर्ट्स को ‘ बिना हाथ-पैर’ वाली कहा।

Pooja Bhatt Daughter वाली खबरों पर पूजा भट्ट ने कहा की –

Pooja Bhatt Daughter
Pooja Bhatt Daughter

पूजा भट्ट ने मीडिया रिपोर्ट्स को निशाने पर लेते हुए कहा की –“यह तो हमारे देश में बहुत पुरानी चीज़ है,“किसी के रिश्ते के बारे में बात करना, किसी की बेटी के साथ या फिर किसी की भाभी के साथ या फिर किसी बहन के साथ या फिर किसी और के साथ। अब इसका जवाब कैसे दिया जाए? कैसे आप इस बात का सम्मान करके जवाब दे सकते हैं? यह तो बिल्कुल अजीब है,” उन्होंने कहा।

Pooja Bhatt Daughter
Pooja Bhatt Daughter

Pooja Bhatt ने Alia Bhatt के साथ अपने संबंध पर भी बात की। फिल्ममेकर-अभिनेत्री ने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ अभिनेत्री ने उनकी ‘बिग बॉस OTT 2’ यात्रा को भी ध्यान से देखा।

पूजा ने आगे बताया की – “अलिया ने मुझे ‘बिग बॉस’ से बाहर आते ही फोन किया और मुझे बताया कि ‘पूजा, मैंने आपके साथ सबसे अधिक जुड़े हुए महसूस किया है क्योंकि मैंने आज तक कोई दिन नहीं छोड़ा।’ वह शो 24/7 देखती रहती थी,”

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –