Sonu Sood News : मुसीबत बना उनका खुद का 1 ट्वीट ,जाने क्या है पूरा मामला..

Sonu Sood News –

यदि में आपसे कहुँ की आप अपने ही द्वारा किये गए पोस्ट या ट्वीट के का कारण मुसीबत में पड़ गए हो तो एक बार तो आपको विश्वास नहीं होगा की भला कोई एक ट्वीट से कैसे मुसीबत को गले लगा सकता है। बस ऐसा ही हुआ है सोनू सूद के साथ , पूरा जानकारी के बारे में जानने के किये आगे पढ़ते रहे –

Sonu Sood News
Sonu Sood News

Sonu Sood के लिए मुसीबत बना खुद का ट्वीट –

आज के टाइम में सोनू सूद को कोण नहीं जानता , हांजी हम बात कर रहे हे उस सोनू शर्मा की जो फिल्मो में भलही विल्लन के रोल करते हुए नजर आते हो लेकिन कोरोना काल में जो उन्होंने क्या सभी लोग और उनके इस अंदाज के फैन हो गए। उनकी इस काम ने सभी भारतवासियो के दिल जित लिया और आज भी तमाम लोगों की मदद करते जा रहे है।

Sonu Sood News TODAY

यह भी पढ़े :  Lsd 2 Movie का ट्रेलर हुआ रिलीज , 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म…

आपको बता दे की अब उनका खुद का किया एक ट्वीट उनके लिए मुसीबत बनता जा रहा है। बात यह है की एक डिलिवरी बॉय ने कस्टमर को उसका प्रोडक्ट सही समय पर डिलीवर करने की बाद उस डिलीवरी बॉय ने कुछ ऐसा किया जिससे इसको लोगो के द्वारा बुरा भला खा जा रहा है।

CCTV कैमरे में कैद हुआ डिलवरी बॉय –

बता दे की उसने गेट के बहार पड़े जूते चुरा लिए जो की पास में ही लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गए। जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर उपलोड हुआ तो तुरंत ही वाइरल हो गया जिसकी बाद ट्रोल्स ने वीडियो को खूब हेट किया और ऐसी बिच सोनू सूद भी डिलिवरी बॉय के सपोर्ट में उतर गए और उसकी सपोर्ट में ट्वीट कर दिया। ऐसी वीडियो के कारण उन्हें ट्रोल्स के द्वारा खूब ट्रोल किया जा रहा है।

आपको क्या लगता है की क्या एक गरीब डिलीवरी बपॉय के लिए सोनू सूद के जो किया वो सही है या गलत कमेंट में आपने राय जरूर दीजिएगा।

यह भी पढ़े :-

  1. जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी देवरा को मिला करण जौहर का साथ , जानिए कैसे ?
  2. अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा 2 के मेकर्स ने एक सीन के लिए खर्चे किय 60 करोड़ रूपए, क्या है खास…

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –